कद्दू बुआ को भी घर से बाहर निकाल देगी सुहानी : सूर्या के सामने आएगा सिकंदर का राज!

साथ निभाना साथिया-2 : सुहानी ने कद्दू बुआ से लॉकर की चाबी मांगी। उर्मिला उसे बताती है कि सुहानी को चाबी देने की कोई जरूरत नहीं है। निराश कद्दू बुआ कहती है कि वह इस घर में एक मेहमान है। इसलिए सुहानी को चाबी लौटा देती है। सुहानी चाबी की चेन को अपनी पुरानी चेन से बदल देती है और अपनी कमर में चाबियां मुस्कुराते हुए लगा लेती है।

सिकंदर कहता है कि अब असली न्याय हुआ। गहना कैब में बैठ जाती है। कैब ड्राइवर पूछता है कि वह कहाँ जाना चाहती है। वह कहती है कि भाग्य उसे जहां भी ले जाए। अगस्त्य कैब के सामने अपनी कार रोकता है और गहना के पास जाता है।

वह गहना को कार से बाहर निकलने और उसके साथ अपने घर जाने के लिए कहता है। गहना कहती है कि वह उस पर बोझ नहीं बनना चाहती। वह कहता है कि वह उसकी दोस्त है, बोझ नहीं है।

वह गहना को बताता है कि सूर्या ने उसे फोन किया था और उसे अपने घर ले जाने के लिए कहा था। गहना मान जाती है और उसकी कार में बैठ जाती है। वह उदास नजर आती है।

कद्दू, सेठ की हवेली छोड़ने का फैसला करती है। राजू और सूर्या उससे न जाने का अनुरोध करते हैं। कद्दू कहती है कि वह चाहती है कि वे हमेशा उसका सम्मान करें, इसलिए घर छोड़ रही है। वह चली जाती है जबकि सूर्या उससे न जाने की विनती करता रहता है।

सुहानी, सिकंदर और सारिका इसका जश्न मनाते हैं। वे लोग अापस में कहते हैं कि कद्दू और गहना सोच रहे थे कि वे स्मार्ट हैं, लेकिन उन सबने ने उन्हें ओवरस्मार्ट कर दिया।

सिकंदर सूर्या के दुर्व्यवहार पर क्रोधित हो जाता है और कहता है कि वह सूर्या को दंड देगा। सुहानी उसे तब तक आराम करने के लिए कहती है जब तक कि वे उर्मिला को घर से बाहर नहीं निकाल देते और उसकी संपत्ति का हिस्सा हड़प नहीं लेते।

सूर्या कमरे में प्रवेश करता है और सिकंदर का कॉलर पकड़कर उससे सच बताने की मांग करता है। सिकंदर भी उसका कॉलर पकड़ता है। सूर्या सिकंदर को मुक्का मारने की कोशिश करता है। सुहानी उसे रोकती है और पूछती है कि क्या वह अपने भाई को गहना के लिए पीटेगा।

सूर्या कहता है कि सिकंदर ने गहना को फंसाया और कद्दू को घर छोड़ने के लिए मजबूर किया है। सुहानी का कहना है कि गलती करने वाले को सजा मिली है। सूर्या कहता है कि वह सच्चाई का पर्दाफाश करेगा और सुहानी से पूछता है कि सुहानी के बैग में लॉकर की चाबी क्या कर रही थी। सारिका यह सोचकर परेशान हो जाती है कि सुहानी अब बेनकाब हो जाएगी।

सुहानी कहती है कि उसे नहीं पता कि यह उसके बैग में कैसे आई। सिकंदर कहता है कि गहना ने उसे फंसाने के लिए सुहानी के बैग में चाबी डाली होगी। सारिका भी गहना को दोष देती है और पूछती है कि जब वह उसे तलाक देना चाहता है तो वह गहना के बारे में परेशान क्यों है। सूर्या कहता है कि उसने अभी तक उसे तलाक नहीं दिया है।

सुहानी उसे इमोशनली ब्लैकमेल करने की कोशिश करती है। सूर्या कहता है कि गहना उसके लिए सुहानी की तरह ही महत्वपूर्ण है और मामले की जांच करने और गहना को निर्दोष साबित करने की सबको चुनौती देता है। सुहानी और उनकी टीम यह सुनकर परेशान हो जाती है।

अगस्त्य, गहना को अपने घर ले जाता है और घबराकर चीजों को छुपा देता है। वह पूछती है कि वह क्या छुपा रहा है। वह घबराकर कहता है कि एक कुंवारा क्या छिपा सकता है। गहना कहती है कि वह अपने कॉलेज के दिनों से नहीं बदला है, वह उसका घर ठीक कर देगी। अगस्त्य कहता है कि वह भूखा है और उससे उसके लिए कुछ तैयार करने को कहता है।

तभी सूर्या का फोन आता है। गहना उत्साह से पूछती है कि क्या सूर्या का फोन है। अगस्त्य कहता है नहीं उसके सहयोगी का फोन है। वह एक तरफ जाता है, और सूर्या को फोन पर बताता है कि उसे चिंता करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि गहना ठीक है। सूर्या ने उसे धन्यवाद दिया और पूछा कि क्या वह गहना से मिल सकता है। अगस्त्य कहते हैं कि बेशक वह अपनी पत्नी से मिल सकते हैं। सूर्या उसे धन्यवाद देता है।

अगस्त्य तब गहना द्वारा तैयार किए गए भोजन का आनंद लेता है और उसे भोजन का आनंद लेने के लिए कहता है। गहना कहती है कि जब तक सूर्या भूखा है तो वह भोजन नहीं कर सकती है। वह खुद को निर्दोष साबित करना चाहती है और राजेश, डिंपी, उर्मिला और सूर्या के घर लौटना चाहती है।

अगस्त्य कहता है कि अगर वह चाहे तो एक नया जीवन शुरू कर सकती है। गहना कहती है कि सूर्या के बिना नहीं। अगस्त्य ने उसे यह कहते हुए सूर्या के खिलाफ भड़काने की कोशिश की, कि वह उसके लिए खड़ा नहीं हुआ।

गहना कहती हैं कि दुनिया से लड़ना आसान है, लेकिन परिवार से नहीं, खासकर मां से। वह कहती है कि सूर्या ने उसकी मदद करने के लिए अपनी हद पार कर दी और वह उसे भूल नहीं सकती। वह उससे अनुरोध करती है कि क्या वह उसकी मदद करेगा। वह उसे आश्वासन देता है कि वह उसकी आखिरी सांस तक उसकी मदद करेगा।

कास्टिंग काउच की शिकार हुई थीं ‘साथ निभाना साथिया-2’ की गहना, ये सच सुनकर आप रह जाएंगे हैरान

सूर्या की चुनौती को याद करते हुए सुहानी परेशान हो जाती है। वह अपने सहयोगी को बुलाती है और पूछती है कि इसमें कितना समय लगेगा। सिकंदर पूछता है कि क्या कोई आ रहा है। सुहानी, अपनी बहन और गहना की सौतन कहती है।

इसे भी पढ़ें : गहना ने छोड़ा घर : सुहानी और सिंकदर ने अपनी जीत का मनाया जश्न

अगस्त्य गहना की ओर देखता है जब वह सो रही होती है। सूर्या उससे मिलने जाता है। अगस्त्य ने उसे धीरे-धीरे चलने के लिए कहा क्योंकि गहना सो रही है। सूर्या कहता है कि वह एक बार गहना को देखकर फिर चला जाएगा।

अगस्त्य मान जाता है। सूर्या गहान के बगल में बैठ जाता है। गहना नींद में उसका हाथ पकड़ती है और उससे उसे न छोड़ने का अनुरोध करती है। सूर्या भावनात्मक रूप से रोता है और उसके लिए अपने प्यार का इजहार करता है।

गहना ने छोड़ा घर : सुहानी और सिंकदर ने अपनी जीत का मनाया जश्न, कद्दू बुआ से छीनी चाबियां

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter