अपनी सबसे बड़ी दुश्मन को घर लेकर आएगी तेजो ! इधर जैस्मीन पर लगेगा चोरी का इल्जाम

उड़रियां : एपिसोड की शुरुआत सत्ती के कहने से होती है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा। तेजो के साथी आते हैं और तेजो को गले लगाते हैं। रुपी कहती है कि दीप्ति ने प्रिंसिपल से बात की है। उसने सब कुछ समझाया है। अब चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, जाओ और सभी से मिलो। तेजो कहती है ठीक है मुझे एक नई शुरुआत करनी है।

लवली कहती है कि मैं सुबह से जैस्मीन को फोन कर रही हूं, उसका फोन ऑफ आ रहा है। इधर कार का मालिक जैस्मीन को कार में सोते हुए देखता है और उस पर चिल्लाने लगता है। वह पूछता है कि तुमने कार कैसे खोली, भाग जाओ। जैस्मीन उसे डांटती है।

वह कहता है कि मैं पुलिस को बुलाऊंगा। जैस्मीन कहती है कि पुलिस को मत बुलाओ। वह चली जाती है। जैस्मीन उस पर अपनी चप्पल फैंकती है। कैंडी, फतेह से कहता है कि उसे एक पार्सल मिला है, देखते हैं अंदर क्या है। फतेह कहते हैं आओ हम इसे खोलेंगे। फतेह कहता है कि इसमें एक खिलौना है, इसे ले लो। सिमरन पूछती है कि इसे किसने भेजा है।

फतेह कहता है कि प्रेषक का नाम नहीं है। माही कहता है कि शायद बूज़ो ने ऑनलाइन ऑर्डर किया होगा। गुरप्रीत कहती है कि बच्चे की वजह से घर का माहौल बदलता है। सिमरन को एक कॉल आती है। वह कहती है कि मुझे लगता है कि यह बूज़ो की कॉल है। वह जवाब देती है और कहती है कि हमें उपहार मिल गया है।

फोन पर वह आदमी कहता है मुझे पता है, उसे यह खिलौना चाहिए था, मुझे उसके बारे में सब कुछ पता है। वह पूछती है कि तुम्हारा क्या मतलब है, तुम कौन हो। वह उसे सोचने के लिए कहता है।

सिमरन कहती है कि मैं जानना नहीं चाहती, मुझे बताओ कि तुम क्या चाहते हो। आदमी कहती है कि वह प्यारी लगती है, क्या वह वाकई प्यारी है। सिमरन चिंता करती है और कहती है कि मुझे बूज़ो को बताना होगा। वह बुज़ो को फोन करती है। बुज़ो जवाब देती है कि मैं व्यस्त हूं, मैं बाद में फोन करूंगी।

तेजो ढाबे के पास से गुजरती है। जैस्मीन भी उसी ढाबे पर होती है। तेजो की स्कूटी वहां रुक जाती है। जैस्मीन उस आदमी से मेन्यू लाने को कहती है। आदमी मेन्यू बताता है। वह उसे खाना आर्डर करती है। जैस्मीन सोचती है कि मुझे अपने परिवार के साथ रहना चाहिए था। लेकिन मेरी किस्मत खराब है, मैं मम्मी को फोन करूंगी, लेकिन फोन बंद है। वह उस आदमी से पानी लाने के लिए कहती है।

एक आदमी वहां अपने पैसे रखता है और चला जाता है। जैस्मीन उसके पैसे चोरी करने की सोचती है। तभी ढाबा वाला पैसे उठा लेता है। जैस्मीन वहां समोसे देखती है। वह समोसे चोरी करने लगती है। ढावे वाला उसे देख लेता। जैस्मीन की चोरी पर एक आदमी उसे डांटता है। वह आदमी कहता है कि उसे पुलिस को दे दो। वह कहती है कि पुलिस को बुलाओ, मैं पुलिस को बता दूंगी कि तुमने मेरे साथ दुर्व्यवहार किया।

वह कहती है कि मैं अब तुम्हारे सारे समोसे लूंगी, मैं देखूंगी कि तुम क्या करते हो। वह समोसा लेकर सड़क पर दौड़ती है। वह तेजो को नहीं देख पाती है। तभी गुंडे तेजो को देखते हैं और उसे याद करते हैं। वह कहते है कि यह वही पागल है, जिसे उसके प्रेमी फतेह ने उसे बचाया, अब हम देखेंगे कि उसे कौन बचाता है। वे जाकर तेजो को परेशान करने लगते हैं।

तेजो मदद के लिए चिल्लाती है। वह गुंड़ों को अपने बैग से पीटती है। पुलिस आती है। गुंडे पकड़े जाते हैं। इंस्पेक्टर पूछता है कि क्या तुम ठीक हो। वह कहती है हाँ, वे लोगा मेरा अपहरण करने की कोशिश कर रहे थे।

इधर जैस्मीन परेशान हो जाती है। बच्चे उसे चिढ़ाते हैं और पागल कहते हैं। उसे याद आता है कि कभी लोग तेजो को पागल कहते थे। वह बच्चों को डांटती है। तेजो पूछती है कि क्या हमारी जैस्मीन गर्भवती है, मैं मासी बनने जा रही हूं, मुझे लगा कि जैस्मीन और अमरीक खुश नहीं हैं, मैं वास्तव में खुश हूं, आपने मुझे यह क्यों नहीं बताया।

रुपी कहते हैं तुम्हारी हालत ऐसी थी तो क्या बताते। तेजो कहती है कि आपने एक बड़ी बात छुपाई है, वह बाहर घूम रही होगी, मैं जाऊंगी और उसे घर ले आती हूं। वह जैस्मीन को लेने चल देती है। इधर सत्ती जैस्मीन के लिए प्रार्थना करती है। जैस्मीन फतेह के शब्दों को याद करती है। सत्ती बेबे से प्रार्थना करने के लिए कहती है कि रूपी पहले जैस्मीन को ढूंढे, अगर तेजो उसे मिल जाए, तो जैस्मीन उसे बता सकती है कि हम फतेह और उसकी शादी करने जा रहे थे।

तेजो ने जैस्मीन का चेहरा साफ किया। वह जैस्मीन को गले लगाती है। वह कहती है कि मैं तुम्हें देखकर बहुत खुश हूं, तुमने मुझसे एक बड़ी बात छिपाई है, तुम गर्भवती हो, मैं मासी बनूंगी, मुझे आज पता चला, मैं तुम्हें ढूंढ रही थी और अब तुम मुझे मिल गई। तेजो उससे सॉरी कहती है और बताती है कि मुझे याद नहीं है कि इन नौ महीनों में क्या हुआ था, अंगद ने मुझसे झूठ बोला था, इसलिए मैं फतेह से नफरत करता थी। माँ और पिताजी ने मुझे वह सब कुछ बताया जो तुमने मेरा ख्याल रखा।

इसे भी पढ़ें : नया ट्विस्ट : तेजो को किडनैप करलेंगे गुंडे ,क्या बचा पायेगा फतेह ?

तुमने और अमरीक ने अंगद को बेनकाब कर दिया। मुझे पता है कि तुमने मेरे कारण अपने पति को खो दिया और तुम्हारी हालत का कारण मैं हूं, तुम मुझे क्षमा कर देना। वह जैस्मीन को गले लगाती है। जैस्मीन मुस्कुराती है और सोचती है कि यह मेरी पुरानी मासूम बहन तेजो है, वह मुझे हर परेशानी से बचाएगी।

फतेह पूछता है कि तुमने मुझे क्यों बुलाया। बूजो कहती है कि सिमरन इन दिनों डरी हुई है, वह चाहती है कि मैं रोजाना उसे स्कूल छोड़ दूं, मैं एक कार खरीदने की सोच रही हूं। वे कार पसंद करते हैं। बूजो का कहना है कि यह कार सिमरन के लिए है। फतेह कहते हैं आओ, हम टेस्ट ड्राइव करते हैं।

नया ट्विस्ट : तेजो को किडनैप करलेंगे गुंडे ,क्या बचा पायेगा फतेह ?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter