Tera Mera Saath Rahe 1 March 2022 Written Update in Hindi : सक्षम को पता चला प्रिया की सच्चाई !
Tera Mera Saath Rahe 1 March 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 1 March 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 1 मार्च 2022 एपिसोड : गोपिका कहती है मेरा पैसा कहाँ है? प्रिया कहती है कि मैंने तुम्हें प्रैंक किया है। और कार तोड़ दी। निखिला का कहना है कि इस तरह हमारी संपत्ति को नुकसान न पहुंचाएं। यहां से चले जाओ वरना मैं पुलिस को फोन कर दूंगा।

प्रिया निखिला से कहती है आई एम सॉरी। मुझे चाबी मिल रही थी। निखिला कहती है कि मैं आराम करना चाहता हूं। मुझे पता है कि तुम मेरी परवाह करते हो। प्रिया कहती है कि उनके बीच कुछ भी नहीं है।

गोपिका निखिला को दवा देती है। वह कहती है कि प्रिया इतनी नीचे गिर गई। निखिला कहती है कि मुझे लगा कि वह जल्द ही वापस आएगी। गोपिका उसे गले लगाती है और रोती है। वह कहती है कि मैं बहुत चिंतित था। निखिला कहती है मैं ठीक हूँ।

सक्षम कहते हैं नहीं .. यह बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। वह ऐसा कैसे कर सकती थी। वह गुस्से में नीचे चला जाता है। गोपिका कहती है कि वह हमारी योजना को बर्बाद कर देगा। सक्षम प्रिया के पास आता है और कहता है कि तुमने मेरी माँ को बंद करने की हिम्मत कैसे की ..

तुम यहाँ नहीं रह सकते। बाहर निकलो.. वह उसे घसीटता है। सक्षम कहता है कि उसे इस घर से बाहर निकालो माँ। निखिला कहती है रुक जाओ। यह उसकी गलती नहीं थी। वह चाबियों की तलाश में दौड़ी। बचकाना मत बनो। वह कहती हैं कि अपने गुस्से पर काबू रखें। सक्षम कहते हैं सॉरी मां।

निखिला कहती है कि प्रिया को सॉरी कहो। वह कहता है सॉरी प्रिया। मुझे माँ की परवाह है। प्रिया कहती है कि तुम मुझे मेरे घर से निकाल रहे थे।

Tera Mera Saath Rahe 1 March 2022 Written Update in Hindi

निखिला कहती है कि उसे माफ कर दो। वह दोबारा नहीं करेगा। प्रिया कहती है कि यह ठीक है लेकिन दोबारा ऐसा मत करो। सक्षम कहते हैं कि मैं तुम्हें खुद इस घर से बाहर निकाल दूंगा।

सक्षम कहते हैं कि स्क्रिप्ट पढ़ें। वह कहते हैं कि गोपिका आपकी सबसे महत्वपूर्ण भूमिका है। वह कहती है कि मैं भावुक नहीं होती और योजना को बर्बाद कर देती हूं।

वह कहता है कि मुझे तंग मत करो। वे रिहर्सल शुरू करते हैं। गोपिका कहती है कि आशी प्रिया होगी। आशी कहती है कि मैं अपनी शादी का पंजीकरण कराना चाहता हूं।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 25 February  2022 Episode

चिराग एक ऑफिस बॉय की तरह काम करता है। मीनल कहती है कि तुम इतना ओवरएक्टिंग कर रहे हो। गोपिका अपने कागजात देती है। आशी कहती है कि प्रिया अखबार पढ़ेगी। निखिला कहती है कि मैं उसके साथ रहूंगी।

मैं ऑफिस की भूमिका नहीं निभाऊंगा। मीनल कहती है कि तुम उसे कैसे विचलित करोगे? निखिला कहती है कि मैं उसे साइन करने के लिए कहूंगी और मैं उसका वीडियो बनाऊंगी तो कैमरे में देखिए। यह एक अच्छी याददाश्त होगी।

Tera Mera Saath Rahe 1 March 2022 Written Update in Hindi

गोपिका कहती है कि अगर प्रिया ऐसा नहीं करती है तो? सक्षम कहते हैं, हां हमारे पास प्लान बी भी होना चाहिए। वे आशी को एक और जोड़ा बनाते हैं जो लड़ रहा है।

गोपिका उन्हें शांत होने के लिए कहती है। गोपिका कहती है कि हमें कल भी इसे अच्छा करना चाहिए। प्रिया हमारे साथ रहेगी। वह आसान नहीं होगी। चिराग कहते हैं कि कोई ओवरएक्टिंग नहीं है। निखिला का कहना है कि हमें सावधान रहना होगा। निखिला का कहना है कि भगवान हमारे साथ रहेगा।

प्रिया चारों ओर नाचती है और कहती है कि आज मेरी शादी का पंजीकरण है। गोपिका कहती है हाँ ज़रूर। प्रिया कहती है कि मैं अच्छे मूड में हूं। मैं आज आपसे बात नहीं करूंगा। पूरा परिवार मेरे साथ ऑफिस जाएगा।

गोपिका दिल से कहती है कि अगर वह सबको ले लेगी तो वे कैसे काम करेंगे? गोपिका कहती है कि मैं घर पर रहूंगी और अपनी पसंदीदा फिल्म देखूंगी।

मीनल बधाई कहती है। आशी कहती है कि मुझे बाजार से फूल लाने हैं। चिराग का कहना है कि मुझे ऑफिस जाना है, सक्षम बंद है। मीनल और केशप का कहना है

Tera Mera Saath Rahe 1 March 2022 Written Update in Hindi

कि वे मंदिर जा रहे हैं। प्रिया कहती है कि मेरे साथ कोई नहीं आ रहा है? क्यों? गोपिका आश्चर्य कहती है। आप सब इतना ओवरएक्ट करते हैं। आप सभी ने उनके लिए सरप्राइज पार्टी प्लान की। प्रिया का कहना है

कि यह बहुत प्यारा है। धन्यवाद। वह चली जाती है गोपिका सभी को तैयार होने के लिए कहती है। वह कहती है कि मैं सुमात्रा को देखूंगा फिर आऊंगा। गोपिका सुमात्रा को अपने कमरे में देखती है, उसके सिर से खून बह रहा है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter