Tera Mera Saath Rahe 10 January 2022 Written Update in Hindi : प्रिया ने किया सक्षम का अपहरण
Tera Mera Saath Rahe 10 January 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 10 January 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 10 जनवरी 2022 एपिसोड : सक्षम कहते हैं कि मैंने तुम्हें अपने दिल से दूर रखा। मुझे लगा कि हम एक दूसरे के लिए नहीं बने हैं। लेकिन मुझे एहसास हुआ, मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता। मैं आपसे प्यार करती हूँ। प्रिया कहती है कि मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ।

वह चौंक गया है। वह कहता है तुम.. प्रिया उसे एक इंजेक्शन देती है। गोपिका वहाँ आ रही है। प्रिया कहती है मैंने कहा कि मैं वापस आऊंगा। अब जल्दी बेहोश हो जाओ।

सक्षम बेहोश है। गोपिका वहाँ आ रही है। प्रिया कहती है जल्दी बेहोश हो जाओ। सक्षम बेहोश। गोपिका वहाँ आती है। वह कहती है सक्षम कहाँ है? प्रिया उसके साथ टेबल के पीछे छिप जाती है।

गोपिका सक्षम को चारों ओर देखती है। वह कहती है कि मैं उसे क्यों नहीं देख सकता? प्रिया कहती है जल्दी जाओ।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 7 Januray 2022 Episode

केशप थाली लेकर कमरे में आता है। निखिला उसका पीछा कर रही है। वह कहती है कि कुछ गड़बड़ है। निखिला मीनल से पूछती है कि केशप रात में खाना लेकर कहाँ जाता है? मुझे सच बताओ। मीनल का कहना है कि वह सो रहा है।

निखिला का कहना है कि यह नया साल है। मीनल का कहना है कि वह 2 बजे उठना चाहता है इसलिए वह पहले ही सो चुका है।

निकलाला कहती है चलो कमरे में जाकर देखते हैं। मीनल का कहना है कि वह परेशान होगा। निखिला कहती है कि मैं वहां जाऊंगा। वह केशप के कमरे में आती है।

गोपिका सक्षम को चारों ओर देखती है। वह भ्रमित है। प्रिया उसके साथ चुपके से निकलने की कोशिश करती है।

Tera Mera Saath Rahe 10 January 2022 Written Update in Hindi

निखिला मीनल से पूछती है कि तुम क्या छुपा रहे हो? आपने कहा कि वह सो रहा है। वह अंदर आता है और कहता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो?

वह कहती है कि तुम कहाँ से आ रहे हो? वह कहता है कि मैं जाग गया। मै बाहर गया थ। निखिला चली जाती है। निखिला का कहना है कि वे दोनों झूठ बोल रहे हैं। मैं पता लगाऊंगा कि क्या हो रहा है।

सक्षम एक शेड में आंखें खोलता है। उसके हाथ बंधे हुए हैं। प्रिया कहती है हाय .. सक्षम आखिरकार मेरे साथ है। सक्षम कहते हैं कि क्या तुम पागल हो? मुझे जाने दो। वह कहती है तो तुम दौड़ सकते हो? मैं असफल नहीं हो सकता।

सक्षम कहते हैं कि आप कितना नीचे गिर सकते हैं। तुम मेरे दोस्त थे। तुम पागल हो गए हो। उनका कहना है कि लोग प्यार में पागल हो जाते हैं। सक्षम का कहना है कि मैं अपनी पत्नी गोपिका से ही प्यार करता हूं।

Tera Mera Saath Rahe 10 January 2022 Written Update in Hindi

नए साल का जश्न शुरू होता है। आशी चिराग के साथ नीचे आती है। उनका कहना है कि कुछ भी तैयार नहीं है। आशी कहती है कि मैंने इस कार्यकर्ता को कभी नहीं देखा। तुम कौन हो? वह कहता है कि मंसूर बीमार था इसलिए उसने मुझे भेजा।

चिराग गोपिका को रोकता है। वह उसे चिढ़ाता है। गोपिका चिंतित है। चिराग कहता है कि उसने क्या कहा? क्या उन्होंने प्रस्ताव रखा? निखिला कहती है कि वह केवल मुझे बताएगी। क्या हुआ?

गोपिका का कहना है कि वह वहां भी नहीं था। हर कोई हैरान है। निखिला कहती है तुम्हारा क्या मतलब है? चिराग कहता है कि मुझे उसे बुलाने दो। गोपिका का कहना है कि उसका फोन बंद है। मीनल कहती है कि उसका फोन कभी बंद नहीं होता।

प्रिया कहती है कि जब तक मेरा मिशन पूरा नहीं हो जाता तब तक तुम यहीं रहोगे। वह कहता है कौन सा मिशन? उसके लिए हर कोई चिंतित है।

केशप कहते हैं कि मुझे उनके दोस्तों को बुलाने दो। प्रिया कहती है कि यह सिंदूर देखिए। वह कहता है कि मैं तुम्हारा सिर कभी नहीं भरूंगा। प्रिया कहती है मुझे पता था कि तुम ऐसा कहोगे।

वह एक मंगलसूत्र निकालती है। प्रिया कहती हैं कि लोग इस सिंदूर से इतने भावुक क्यों हो जाते हैं। असली उपयोगी चीज यह पेपर है। इस पर हस्ताक्षर करें। सक्षम कहते हैं कि यह क्या है? वह तलाक के कागजात कहती है।

Tera Mera Saath Rahe 10 January 2022 Written Update in Hindi

वह आदमी गोपिका से कहता है कि उसने सक्षम को उस तरफ देखा। गोपिका वहाँ जाती है। प्रिया कहती है कि आपको इन कागजों पर हस्ताक्षर करने हैं।

सक्षम कहते हैं कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई? मैं उन पर कभी हस्ताक्षर नहीं करूंगा। वह कहती है कि अगर आप मेरे लिए साइन नहीं करना चाहते हैं, तो आप गोपिका के लिए साइन करेंगे।

सक्षम कहता है कि तुमने उसके साथ क्या किया। वौ कहा हॆ? प्रिया कहती है कि मैंने कुछ नहीं किया लेकिन मैं कर सकती हूं। उसका आदमी वीडियो उसे कॉल करता है और कहता है कि मुझे बताओ कि कब शूट करना है।

वह कहती है कि मेरे आदेश की प्रतीक्षा करें। प्रिया कहती है कि मैंने सोचा था कि मैं अपनी शादी में उसे दुल्हन बनाऊंगी।

सक्षम कहते हैं कि अगर आप गोपिका को नुकसान पहुंचाएंगे तो मैं तुम्हें मार दूंगा। प्रिया कहती है तो साइन करो। इसे करें। या मैं अपने लड़के को बुलाऊंगा और वह गोपिका को गोली मार देगा।

Tera Mera Saath Rahe 10 January 2022 Written Update in Hindi

गोपिका बाहर जाती है। प्रिया गिनती है 1…. 2.. सक्षम कहता है रुको। मैं हस्ताक्षर करूंगा। गोपिका उस आदमी से पूछती है जिसे तुमने कहा था कि तुमने उसे वहाँ देखा था। वह वहां नहीं है। वह कहता है कि कोई और होना चाहिए। सक्षम कागजात देखता है।

वह अपनी शादी और गोपिका के साथ अपने पलों को याद करता है। सक्षम ने उसकी देखभाल करने का वादा याद किया। जुदाई का गाना बजता है। आदमी दौड़ता है। गोपिका उसके पीछे दौड़ती है।

वह उसे धक्का देता है। गोपिका कहती है कि यार.. सब पूछते हैं तुम इतने चिंतित क्यों हो? गोपिका कहती है कि यार.. मैं बहुत चिंतित हूं। सक्षम मुश्किल में है। सक्षम ने कागजात पर हस्ताक्षर किए।

प्रिया कहती है देखो। आपने साइन किया और अब गोपिका भी करेंगी। सक्षम का कहना है कि वह कभी नहीं होगी। प्रिया कहती है कि क्या वह तुमसे प्यार नहीं करती?

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter