Tera Mera Saath Rahe 7 January 2022 Written Update in Hindi : गोपिका को प्रपोज करना चाहता है सक्षम
Tera Mera Saath Rahe 7 January 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 7 January 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 7 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत में, सक्षम अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने में असमर्थ है क्योंकि वह गोपिका के विचारों में लीन है। वह मुस्कुराने लगता है। तभी गोपिका उसे बुलाती है। गोपिका को लाल रंग की साड़ी में देख सक्षम मंत्रमुग्ध हो जाता है।

वह कल्पना करता है जैसे वह गोपिका के साथ नृत्य कर रहा है। उसकी हरकत देखकर गोपिका चौंक जाती है। वह उससे पूछती है कि उसके साथ क्या हुआ। वह अकेला क्यों नाच रहा है?

सक्षम को शर्मिंदगी महसूस होती है। बाद में गोपिका उससे पूछती है कि 31 तारीख के लिए उसकी क्या योजना है। सक्षम उससे कहता है कि वह उसे इसके बारे में बाद में बताएगा।

गोपिका ठीक कहती है और वहां से चली जाती है। सक्षम को आश्चर्य होता है कि उसे क्या हो रहा है। दूसरी ओर, आशी मिथिला के पास आती है और उसे खीर देती है

Tera Mera Saath Rahe 7 January 2022 Written Update in Hindi

और अपने बिजनेस प्लान के बारे में बताती है। उनका कहना है कि वह अंडे का बिजनेस करना चाहती हैं। मिथिला उसे बताती है कि जब वे शाकाहारी हैं तो अंडे का कारोबार कैसे कर सकते हैं।

वहीं सक्षम को सबके अंदर सिर्फ गोपिका ही नजर आती है। फिर वह मीनल से पूछता है कि गोपिका कहाँ है। वह उसे बताती है कि वह रसोई में है।

Tera Mera Saath Rahe 7 January 2022 Written Update in Hindi

स्कशम किचन में जाता है। वह अब गोपिका को चिराग में देखता है। वह उलझन में है कि वह गोपिका को हर जगह कैसे देख सकता है। चिराग उसे समझाने की कोशिश करता है कि उसके साथ ऐसा हो रहा है क्योंकि उसे गोपिका से प्यार हो गया है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 6  Januray 2022 Episode

सक्षम को इस पर विश्वास नहीं है। जबकि चिराग का कहना है कि वह जो कह रहे हैं वह सच है. उसे गोपिका से प्यार हो जाता है। सक्षम कहता है कि ऐसी कोई बात नहीं है और उसे इस बारे में गोपिका से बात नहीं करनी चाहिए। चिराग कहते हैं ठीक है।

Tera Mera Saath Rahe 7 January 2022 Written Update in Hindi

लेकिन कुछ देर बाद वह गोपिका को सब कुछ बता देता है। वह उसे बताता है कि सक्षम को उससे प्यार हो गया है और वह बहुत जल्द उसे प्रपोज करेगा। यह सुनकर गोपिका शरमा जाती है और वहां से चली जाती है।

सक्षम को देखकर गोपिका आगे खो जाती है। उसके कानों में गाने भी बजने लगते हैं। जबकि सक्षम को लगता है कि जो उसके सामने है वह गोपिका नहीं है और वहां से चला जाता है।

गोपिका उसका पीछा करती है और वह भी सक्षम को हर जगह देखने लगती है। मिथिला उससे पूछती है कि उसके और सक्षम के बीच क्या चल रहा है। क्योंकि दोनों एक ही काम कर रहे हैं। गोपिका मुस्कुराने लगती है और उससे पूछती है कि सक्षम कहाँ है।

मिथिला उसे बताती है कि वह कमरे की ओर गया है। गोपिका कमरे में जाती है और वहाँ उसे एक पत्र मिलता है जिसमें सक्षम चाहता है कि वह रात में छत पर आकर उससे मिले। बाद में रात में सक्षम छत पर रोमांटिक डेट की योजना बना रहा है। तब उसे लगता है

Tera Mera Saath Rahe 7 January 2022 Written Update in Hindi

कि गोपिका आ गई है। और वह उसके सामने अपनी भावनाओं को व्यक्त करना शुरू कर देता है। वह कहते हैं कि उन्हें लगा कि वे एक-दूसरे के लिए नहीं बने हैं लेकिन वह गलत थे।

वह उसे बताता है कि उसे उससे प्यार हो गया है। वहीं आगे प्रिया को अपने सामने देखकर वह चौंक जाता है। गोपिका भी वहां आने वाली होती है लेकिन प्रिया एनेस्थेटिक देकर सक्षम को वहां से ले जाती है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter