Tera Mera Saath Rahe 6 January 2022 Written Update in Hindi : प्रिया बेनकाब
Tera Mera Saath Rahe 6 January 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 6 January 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 6 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत में आशी कहती हैं कि दोनों के डिजाइन एक जैसे हैं, अब उन्हें कैसे पता चलेगा कि राधिका कौन है। प्रिया कहती हैं कि गोपिका का डिजाइन डुप्लीकेट है। गोपिका उससे कहती है कि अगर वह राधिका है तो उसे साइन करके इसे साबित करना चाहिए। वह कागज पर हस्ताक्षर करती है

और प्रिया को भी ऐसा करने के लिए कहती है। सक्षम को याद है कि एक बार उसने मिथिला को उसके डिजाइन दिखाते हुए राधिका के हस्ताक्षर देखे थे।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 5 Januray 2022 Episode

जबकि प्रिया साइन नहीं कर पा रही है। गोपिका उसे दिखाती है कि उसने हिंदी में साइन किया है। प्रिया उसकी नकल करने की कोशिश करती है।

यह देख गोपिका उस पर हंसती है और उसे ताना मारती है। प्रिया गुस्सा हो जाती है। वह गोपिका पर हाथ उठाने ही वाली होती है लेकिन मिथिला उसे रोक देती है।

Tera Mera Saath Rahe 6 January 2022 Written Update in Hindi

सक्षम प्रिया से पूछता है कि क्या गोपिका जो कह रही है वह सच है। वह हां में जवाब देती है और उससे कहती है कि उसने उसे पाने के लिए यह सब किया। स्काशम चौंक गया।

गोपिका उसे बताती है कि उसने अपना चैलेंज पूरा कर लिया है। तो उसके लिए अच्छा ही होगा कि अब वह घर से बाहर चली जाए। प्रिया हंसने लगती है और कहती है

कि उसके और सक्षम के बीच कोई संबंध नहीं है। वे केवल एक दोस्त हैं और कभी भी पति-पत्नी नहीं हो सकते क्योंकि सक्षम कभी भी उसके जैसी लड़की को अपनी पत्नी के रूप में स्वीकार नहीं करेगा।

मिथिला नाराज हो जाती है और प्रिया को थप्पड़ मारती है और उसे चेतावनी देती है कि अगर वह इसके बाद अपनी बहू के बारे में बात करेगी तो यह उसके लिए अच्छा नहीं होगा।

चिराग गुस्से में कहता है कि उसके परिवार ने प्रिया के लिए बहुत कुछ किया लेकिन बदले में उसने उन्हें धोखा दिया।

आशी चुपचाप यह सब देख रही है। चिराग उससे कुछ कहने को कहता है। आशी ने प्रिया के सामने हाथ जोड़कर उसे जाने के लिए कहा।

Tera Mera Saath Rahe 6 January 2022 Written Update in Hindi

आगे सक्षम प्रिया से कहता है कि उसे यहां से चले जाना चाहिए। प्रिया कहती है कि वह अब यहां से जा रही है। लेकिन जल्द ही वह वापस आएंगी।

गोपिका ने आगे रावत जी को उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। इसके बाद रावत वहां से चले जाते हैं। मीनल मिथिला से कहती है कि उसने सक्षम के लिए एक बहुत अच्छा साथी चुना है और अपनी पसंद पर संदेह होने पर उससे माफी मांगती है।

Tera Mera Saath Rahe 6 January 2022 Written Update in Hindi

वहीं आशी यह देखकर दुखी हो जाती है और कहती है कि अगर हर कोई गोपिका को पसंद करने लगे तो उसका क्या होगा। सक्षम आगे देखता है कि गोपिका थोड़ी परेशान दिख रही है।

वह उससे पूछता है कि क्या वह ठीक है। गोपिका उसे बताती है कि उसकी आँखें जल रही हैं। सक्षम उसकी मदद करता है। गोपिका उससे पूछती है

कि क्या वह भी उदास महसूस कर रहा है। वह कहता है कि उसे खेद है कि उसने उस पर विश्वास नहीं किया। गोपिका उसे दोषी महसूस न करने के लिए कहती है। वहां प्रिया गोपिका के खिलाफ एक नया प्लान बना रही है।

गोपिका आगे देखती है कि सक्षम लंबे समय से काम कर रहा है। गोपिका उसे आराम करने के लिए कहती है। लेकिन वह मना कर देता है। गोपिका उसे डांटती है। सक्षम हंसने लगता है और कहता है कि वह बहुत प्यारी लग रही है। गोपिका शर्मा जाती है। फिर वह सक्षम को उपहार देती है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter