Tera Mera Saath Rahe 5 January 2022 Written Update in Hindi : गोपिका डिजाइन नहीं बना सकी !
Tera Mera Saath Rahe 5 January 2022 Written Update in Hindi 

Tera Mera Saath Rahe 5 January 2022 Written Update in Hindi 

तेरा मेरा साथ रहे 5 जनवरी 2022 एपिसोड : गोपिका कहती है कि तुम्हारे पास कल 12 बजे तक का समय है, मैं तुम्हें बेनकाब कर दूंगा और तुम बाहर हो जाओगे। प्रिया कहती है कि अगर तुम मुझे लात नहीं मार सकते तो तुम चले जाओगे, गोपिका कहती है कि चुनौती स्वीकार कर ली गई है।

अगली सुबह, गोपिका कहती है कि 12 में 3 घंटे शेष हैं। वह किसी को बुलाती है और कहती है कि कृपया 11 बजे आओ। वह कहती है

कि मुझे सक्षम को कार्यालय जाने से रोकना है। प्रिया कहती है सक्षम तुम तैयार नहीं हो? वह कहता है कि मैं ऑफिस नहीं जा रहा हूं। वह कहती है क्यों? वह कहता है कि गोपिका ने नहीं जाने के लिए कहा।

गोपिका आरती करती है। प्रिया कहती है मदद मांग रही हो? आधा घंटा ही बचा है। गोपिका का कहना है कि 1800 और सेकंड हैं।

जीवन किसी भी क्षण बदल सकता है। शुभकामनाएं। वह गोपिका का हाथ पकड़ती है। गोपिका कहती है कि आपको भाग्य की आवश्यकता होगी। गोपिका के हाथ में खुजली होती है।

वह कहती है कि तुम्हारी चीखें बहुत चिपचिपी हैं। रावत गोपिका को बुलाते हैं। वह कहती है कि तुम यहाँ हो? प्रिया अपना हाथ देखती है और कहती है कि अब आप देखिए क्या होता है।

Tera Mera Saath Rahe 5 January 2022 Written Update in Hindi 

रावत (एक ग्राहक) आता है। वह राधिका के डिजाइनों के कारण कहते हैं। मैं उससे मिलना चाहता हूं। सक्षम का कहना है कि आप उससे नहीं मिल सकते। मीनल कहती है लेकिन वह हमारा मुवक्किल है। सक्षम का कहना है कि मैंने राधिका से वादा किया था कि मैं उसकी पहचान छुपाऊंगा।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 3 Januray 2022 Episode

प्रिया कहती है कि काम से बड़ा कुछ नहीं है। जो सही हो वही करो। सक्षम कहते हैं आपको यकीन है? वह हाँ कहता है। सक्षम कहते हैं यहाँ राधिका है। वह कहता है कि आपसे मिलकर अच्छा लगा।

निखिला कहती है कि वह राधिका नहीं हो सकती। गोपिका कहती है कि आपको क्यों लगता है कि प्रिया राधिका है? वह कहता है कि प्रिया ने मुझे बताया और मुझे किसी को नहीं बताने के लिए कहा।

Tera Mera Saath Rahe 5 January 2022 Written Update in Hindi 

निखिला कहती हैं कि अगर ऐसा है तो हम राधिका के शुक्रगुजार हैं। निखिला कहती है ठीक है तो डिजाइन करें और हमें अपनी प्रतिभा दिखाएं। चिराग का कहना है कि हम यहां सभी तरह से आए हैं।

सक्षम कहते हैं हां डिजाइन बनाओ। प्रिया कहती है सॉरी मैं डिजाइन नहीं बना सकती। निखिला कहती है कि यह आपके लिए आसान होना चाहिए। सक्षम कहते हैं क्यों?

Tera Mera Saath Rahe 5 January 2022 Written Update in Hindi 

गोपिका कहती है कि वह इसे नहीं बना सकती क्योंकि वह राधिका नहीं है। सक्षम हैरान है। गोपिका कहती है कि मैंने रावत जी को यहां बुलाया ताकि उनकी वास्तविकता सामने आ सके। मैंने उन सभी डिजाइनों को मंदिर में छोड़ दिया और उसने उन्हें चुना।

सक्षम कहते हैं तो तुम राधिका हो? वह हाँ कहती है। बा कहते हैं हाँ। गोपिका कहती है बा .. सक्षम कहते हैं कि सच क्या है? राधिका कौन है? आशी कहती है कि आप आखिरी बार साबित करने में नाकाम रहे।

गोपिका का कहना है कि पिछली बार कोई मेरी जगह लेने की कोशिश नहीं कर रहा था। मैं डर गया। निखिला कहती है कि हम जानते हैं कि वह डर जाएगी। गोपिका कहती है कि अब मैं बदल गई हूं

और मैं अपने लिए खड़ी हो सकती हूं। मैं डिजाइन बनाऊंगा और साबित करूंगा कि राधिका कौन है। गोपिका कहती है कि क्या आप विश्वास करेंगे? प्रिया दिल में कहती है कि वह अब फंस गई है।

Tera Mera Saath Rahe 5 January 2022 Written Update in Hindi 

प्रिया कहती है ज़रूर। मैं भी डिजाइन बनाऊंगा। हम देखेंगे कि कौन जगह लेने की कोशिश कर रहा है। हम उसका पहला डिज़ाइन बनाएंगे। निकला कहती है ठीक है, तुम दोनों के बीच एक प्रतियोगिता होगी।

प्रिया और गोपिका डिजाइन बनाने के लिए बैठ जाती हैं। गोपिका अपना हाथ नहीं हिला सकती। उसका हाथ कांपता है। गोपिका नियंत्रित करने की कोशिश करती है।

प्रिया उसकी तरफ देखती है। निखिला कहती है कि क्या हुआ? तुम्हारे हाथ क्यों कांप रहे हैं? गोपिका कहती है कि मेरा हाथ सुन्न है। मैं कुछ भी महसूस नहीं कर सकता। मुझे दोबारा प्रयास करने दें।

उसका हाथ कांपता रहता है। निखिला कहती है कि क्या तुम डरे हुए हो? गोपिका कहती है कि मैं डरी हुई या नर्वस नहीं हूं। गोपिका कहती है कि क्या हो रहा है। पेंसिल उसके हाथ से छूट जाती है।

प्रिया कहती है क्या हुआ? गोपिका कहती है कि तुमने क्या किया। प्रिया कहती है कि मैं तुमसे इतनी दूर बैठी हूं। मेरा डिजाइन तैयार है। आप सभी इसे देख सकते हैं। गोपिका डिजाइन देखती है। वह चौंक गई है।

वह मन ही मन कहती है कि मैं इसके लिए तैयार थी गोपिका। उसने वह दवा गोपिका के हाथ पर रख दी और ट्रेसिंग पेपर से ठगी की।

Tera Mera Saath Rahe 5 January 2022 Written Update in Hindi 

सक्षम का कहना है कि गोपिका हमारी दोस्ती अभी शुरू हुई और तुमने यह भरोसा तोड़ा? आपने प्रिया पर आरोप क्यों लगाया? प्रिया कहती है कि मुझे नहीं पता कि समस्या क्या है। गोपिका कहती है कि मेरे पास वह कारण है जो सभी को पता होगा।

गोपिका कहती है कि मुझे दो मिनट दो अगर उसके बाद भी आपको मुझ पर भरोसा नहीं है, तो मैं कुछ नहीं कहूंगी। वह बाएं हाथ से डिजाइन बनाती है। प्रिया चौंक गई। प्रिया बाएं हाथ कहती है?

क्या आप गंभीर हैं? गोपिका कहती है कि मैं दोनों हाथों का इस्तेमाल कर सकती हूं। आशी का कहना है कि दोनों डिजाइन एक जैसे हैं। हमें कैसे पता चलेगा कि असली राधिका कौन है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter