Tera Mera Saath Rahe 3 January 2022 Written Update in Hindi : सक्षम ने ऑफिस में किया गोपिका का प्रमोशन
Tera Mera Saath Rahe 3 January 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 3 January 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 3 जनवरी 2022 एपिसोड : प्रिया का कहना है कि यह वीडियो खाली है और यह केवल आपके फोन की मेमोरी खा रहा है। गोपिका वीडियो देखती है। लड़का एक लड़की के साथ दुव्र्यवहार कर रहा है. लड़की बाहर आती है। मैनेजर उससे कहता है

कि अगर तुम यहाँ काम करना चाहती हो तो चुप रहो। गोपिका आती है और उसे थप्पड़ मार देती है। वह कहता है मैडम क्या हुआ? सब आते हैं। गोपिका लड़की से पूछती है कि क्या तुम बताओगी?

लड़की डरी हुई है। गोपिका कहती है कि उससे डरो मत। उसने तुम्हें प्रताड़ित किया, है ना? वह किसी दूसरी महिला के साथ ऐसा करेगा। महिला सिर हिलाती है। गोपिका कहती है

Tera Mera Saath Rahe 3 January 2022 Written Update in Hindi

कि देखो मैंने उसे कैसे थप्पड़ मारा। तुम भी उसे वैसे ही थप्पड़ मारो ताकि वह फिर कभी दूसरी औरत के साथ ऐसा न करे। लड़की उसे थप्पड़ मारती है। एक अन्य महिला का कहना है कि वह हमें परेशान करता रहता है।

वह दुर्व्यवहार करता है। गोपिका कहती है कि जिसने भी उसे प्रताड़ित किया है, उसे थप्पड़ मारो। उससे डरो मत। महिलाएं उसके पास आती हैं। वह कहता है दूर हटो। मैं तुम सब को आग लगा दूँगा, मैं चरनी हूँ।

सक्षम आता है और कहता है कि यहाँ क्या हो रहा है? गोपिका? मैनेजर का कहना है कि आपकी पत्नी को मुझसे समस्या है। वह मुझ पर झूठा आरोप लगा रही है।

गोपिका सक्षम को वीडियो दिखाती है। वह वीडियो देखता है। सक्षम क्रोधित हो जाता है। वह आदमी को खुद थप्पड़ मारता है। सक्षम का कहना है

कि आप सभी को उसे थप्पड़ मारने का अधिकार है। उनका कहना है कि एक बार ऐसा करने के बाद, पुलिस को फोन करें और उसे गिरफ्तार कर लें। महिलाओं ने उसकी पिटाई कर दी। गार्ड उसे गिरफ्तार कर लेते हैं।

Tera Mera Saath Rahe 3 January 2022 Written Update in Hindi

आशी कहती है कि गोपिका मेरे लिए अच्छी चाय बनाती है। निखिला है। आशी कहती है सॉरी मुझे लगा कि तुम गोपिका हो। निखिला का कहना है कि क्या आप इस घर के सबसे बड़े डीआईएल हैं?

आपको गोपिका को आदेश देने के बजाय उसकी मदद करनी चाहिए। चिराग आता है और कहता है कि गोपिका कहाँ है? निखिला कहती है कि वह ऑफिस गई है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 31 December 2021 Episode

चिराग का कहना है कि वह अद्भुत है। आशी से कुछ सीखो। आशी कहती है कि वह ऑफिस की बातें नहीं जानती। निखिला कहती है कि वह सीखेगी, वह तुम्हारी तरह आलसी नहीं है।

Tera Mera Saath Rahe 3 January 2022 Written Update in Hindi

चिराग का कहना है कि वह हम सभी को गौरवान्वित करती है। निखिला कहती है कि चूंकि गोपिका ऑफिस जाएगी तो आप किचन संभाल लेंगे। चिराग मेरे लिए चाय कहते हैं। निखिला मुझे भी कहती है।

सक्षम कहता है कि अगर वह आपके साथ दुर्व्यवहार कर रहा था तो आप सभी ने मुझसे शिकायत क्यों नहीं की? लड़की का कहना है कि हम निकाल दिए जाने से डरते थे।

गोपिका ने हमारा साथ दिया और हममें बोलने की ताकत थी। प्रिया दिल से कहती है कि उसे मेरी वजह से वीडियो मिला और अब उसकी तारीफ हो रही है। सक्षम कहते हैं कि यह मेरी गलती है। मुझे यह पता होना चाहिए था।

मैं उत्पीड़न से निपटने के लिए एक कमेटी बनाऊंगा। और गोपिका इसकी मुखिया होंगी। अगर दोबारा ऐसा कुछ होता है तो गोपिका के पास जाकर बात करो। गोपिका कहती है चलो काम पर वापस जाओ।

प्रिया सक्षम से कहती है कि जो कुछ भी हुआ वह अच्छा नहीं था। हमें नए मैनेजर को हायर करना होगा। एचआर से बात करें। सक्षम का कहना है कि हमें हर किसी को एक नए मैनेजर की जरूरत है।

मैं आप में से किसी एक को प्रमोट कर सकता हूं। एक व्यक्ति है जो इस पद के लिए सर्वश्रेष्ठ है। वो शख्स है.. प्रिया मुस्कुराती है। साक्षी श्रीमती गोपिका सक्षम मोदी कहती हैं।

Tera Mera Saath Rahe 3 January 2022 Written Update in Hindi

गोपिका मुझे कहती है? सब ताली बजाते हैं। प्रिया कहती है लेकिन वह इसे कैसे संभालती है? वह MBA भी नहीं है. सक्षम का कहना है कि हमने एमबीए किया था और देखें कि उसने क्या किया।

आपको प्रबंधन करने के लिए किसी डिग्री की आवश्यकता नहीं है। देखें कि वह कितनी अच्छी तरह मैनेज कर रही है। उसके आसपास हर कोई इतना उत्पादक है।

वह गोपिका से पूछता है कि क्या आप इस पद को स्वीकार करेंगी? गोपिका कहती है कि मुझे तुम्हारे बगल में एक केबिन चाहिए। निश्चित रूप से सक्षम। सब ताली बजाते हैं।

Tera Mera Saath Rahe 3 January 2022 Written Update in Hindi

सक्षम प्रिया से पूछता है कि तुम परेशान क्यों हो? वह कहती हैं कि बाहर के लोग सोचते हैं कि मैं चरित्रहीन हूं। वे मुझसे पूछताछ कर रहे हैं।

सक्षम का कहना है कि मैं मीडिया से बात करूंगा और आपका नाम साफ कर दूंगा। सक्षम छोड़ देता है। वह कहती है कि उसने मुझे गले भी नहीं लगाया। वह उसके पीछे जाती है।

सक्षम कैंडल लाइट डिनर बुक कर रहा है। वह एक दोस्त के साथ कहता है। प्रिया कहती है कि वह मेरे लिए डिनर डेट की व्यवस्था कर रहा है? प्रिया कहती है कि मैं बहुत खुश हूं।

Tera Mera Saath Rahe 3 January 2022 Written Update in Hindi

प्रिया नगीहट में तैयार हो जाती है। गोपिका तैयार हो जाती है। प्रिया कहती है कि मैं डेट पर सक्षम के साथ रहूंगी। गोपिका का कहना है कि आज रात बहुत खास होगी सक्षम जी।

निखिला केशप को किचन में आते देखती है। वह इस समय थाली लेकर तुमसे कहती है? वह कुछ नहीं कहता

निखिला कहती है कि तुम यहाँ से आ रहे हो? तुम्हारा कमरा वहाँ है। निखिला का कहना है कि शोर था। मैंने उसे चेक करने के लिए कहा। निखिला कहती है कि यह क्या है?

केशप का कहना है कि यह एक चूहा था। यह कहीं भी आ सकता है। निखिला कहती है कि पसीना भी आता है। वह कहता है कि मेरे पास सूप था। निखिला थाली में कहती है? मीनल का कहना है कि कटोरा कमरे में है। वह कहती है शुभ रात्रि। निखिला कहती है कि कुछ गड़बड़ है।

केशप मीनल से कहता है कि जिस तरह से वह सवाल कर रही थी, वह पता लगा सकती है। मीनल का कहना है कि वह जांच करने की कोशिश करेगी।

केशप कहते हैं कि हम उस रहस्य को बाहर नहीं जाने दे सकते। हमने इसे 20 साल तक रखा या आप जानते हैं कि क्या होगा। मीनल का कहना है कि सक्षम और गोपिका के जीवन में तूफान आएगा।

प्रिया कार्यक्रम स्थल पर आती है और कहती है कि सक्षम ने मेरे लिए यह सब किया? मैनेजर का कहना है कि स्वागत है गोपिका मैडम।

वह कहती है कि मैं प्रिया हूं। उनका कहना है कि सक्षम ने गोपिका नाम दिया था। वह कहती है कि यह एक गलतफहमी होनी चाहिए।

Tera Mera Saath Rahe 3 January 2022 Written Update in Hindi

यह सब मेरे लिए है। सक्षम कहते हैं प्रिया? आप यहां पर क्या कर रहे हैं? गोपिका कहाँ है? प्रिया कहती है कि मैंने आपको एक दोस्त के लिए डिनर की व्यवस्था करते हुए कॉल पर बात करते हुए सुना तो मैंने सोचा .. सक्षम का कहना है कि इस समय में गोपिका बहुत बदल गई है।

उसने आज मुझे एहसास दिलाया कि मुझे उसे एक दोस्त के रूप में पूरे दिल से जानना है। मैं एक दोस्त होने की उस पूरी प्रक्रिया से गुजरना चाहता हूं,

एक बंधन, तारीख और इस शादी को मजबूत बनाना चाहता हूं। प्रिया कहती है कि मैं तुम्हारा दोस्त हूं। आप मुझे कैसे रिप्लेस कर सकते हैं? वह उसे गले लगाती है और कहती है कि तुम मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकते। गोपिका वहाँ आती है। प्रिया कहती है कि आई लव यू सक्षम।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter