Tera Mera Saath Rahe 31 December 2021 Written Update in Hindi : गोपिका ने प्रिया को उनके साथ रहने को कहा
Tera Mera Saath Rahe 31 December 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 31 December 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 31 दिसंबर 2021 एपिसोड : सक्षम काफी कहते हैं। मैं प्रिया के साथ होटल के कमरे में गया क्योंकि वह बैठक में बीमार पड़ गई और मैं उसे कमरे में ले गया और एक डॉक्टर को बुलाया। प्रिया से पूछो .. वह कहता है कि उन्हें बताओ प्रिया सच क्या है। निखिला कहती है कि तुम चुप क्यों हो प्रिया? वह कहती है कि सक्षम सही है।

हमारे बीच कुछ भी नहीं है। समाचार और वीडियो, मुझे इसके बारे में पता नहीं है। रिपोर्टर का कहना है कि हमें बताओ प्रिया,

डरो मत। पुलिस लोगों को शांत कराने का प्रयास कर रही है। एक महिला कहती है कि आप उसके जैसे गोपिका के साथ कैसे रह सकते हैं। गोपिका काफी कहती है।

यह मेरा घर और मेरा पति है। मुझे अपने पति पर पूरा भरोसा है। मेरा सिंदूर बरकरार रहेगा। गोपिका सक्षम का हाथ पकड़ती है

और कहती है कि मुझे नहीं पता कि आपको किसने उकसाया लेकिन इसके पीछे जो भी है, मैं उस व्यक्ति को ढूंढ लूंगा और बेनकाब कर दूंगा। प्रिया में गोपिका लोको।

निखिला का कहना है कि जो कुछ भी हुआ वह सही नहीं था। लेकिन जिस तरह आप अपने परिवार गोपिका के लिए खड़े हुए उस पर मुझे गर्व है। गोपिका कहती है कि यह मेरा परिवार है। सक्षम कहते हैं, मेरी तरफ गोपिका होने के लिए धन्यवाद।

Tera Mera Saath Rahe 31 December 2021 Written Update in Hindi

गोपिका कहती है कि तुम कभी कुछ गलत नहीं कर सकते। सक्षम का कहना है कि मैं इस समर्थन के लिए बहुत खुश हूं। गोपिका कहती है कि तुम मेरी ताकत हो। केशप कहते हैं

कि उन्हें वीडियो किसने भेजा? प्रिया कहती है मैंने किया। और कौन? निखिला क्या कहती है? प्रिया कहती है कि मैं सोच रही थी कि यह किसने किया। हमारे पास प्रमाण नहीं है। गोपिका कहती है

कि मैं उस व्यक्ति और सबूत दोनों को ढूंढ लूंगा। इसे ज्यादा देर तक छुपाया नहीं जा सकता। मामा जी प्रिया से कहते हैं कि हमारे घर के बाहर लोग हैं। वे हमें जाने नहीं देंगे। मैं बाहर भी नहीं जा सकता। मैं इतना भयभीत हूँ। गोपिका कहती है चिंता मत करो।

हम उसकी इज्जत को टूटने नहीं देंगे। गोपिका निखिला से कहती है मुझे लगता है कि प्रिया को यहां हमारे साथ रहना चाहिए।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 29 December 2021 Episode

अगर हम उन्हें बाहर करेंगे तो लोग सक्षम से सवाल करेंगे। निखिला कहती है कि तुम सही हो। मामा जी कहते हैं मुझे सामान लाने दो। गोपिका कहती है कि तुम जा सकते हो,

प्रिया वहीं रह सकती है। निखिला का कहना है कि गोपिका सही है। गोपिका कहती है कि प्रिया आओ मैं तुम्हें अपना कमरा दिखाता हूँ। प्रिया कहती है कि मेरे पास पहले से ही मेरा कमरा है। गोपिका कहती है कि मैं तुम्हें एक बेहतर कमरा दूंगा जो तुम्हारे लायक है।

Tera Mera Saath Rahe 31 December 2021 Written Update in Hindi

गोपिका प्रिया को नौकर के कमरे में ले जाती है। प्रिया क्या कहती है? यह नौकर कक्ष है। गोपिका कहती है कि क्या वे इंसान नहीं हैं? आप साफ कर सकते हैं

चिंता न करें। गोपिका कहती है कि मैं तुम्हारा सच उजागर कर दूंगी। हम सभी के पास दिमाग भी होता है। आश्चर्य है कि मैंने तुम्हें यहाँ क्यों रहने दिया? क्योंकि अभी आप यहां अकेले हैं

और मैं सीधे आप पर हमला कर सकता हूं। प्रिया पानी उबालती है। वह कहती है कि आप सोच रहे होंगे कि मैं क्या कर रहा हूँ? मैं अपनी जीत का जश्न मनाने के लिए चाय बना रहा हूं।

वह लड़कों की तस्वीरें जलाती है। गोपिका कहती है कि तुमने इसे खो दिया है। प्रिया कहती है कि मुझे यहाँ रहने दो, तुमने अपनी हार खुद ही न्यौता दी है। गोपिका का कहना है कि इससे चीजें आसान हो जाएंगी। मैं आसानी से सबूत ढूंढ सकता हूं।

Tera Mera Saath Rahe 31 December 2021 Written Update in Hindi

वह आग पर पानी फेंकती है और कहती है कि आपको उनमें से एक को चुनना होगा क्योंकि सक्षम कभी भी आपका नहीं होगा।

यहां रहें और अगर आपको किसी और चीज की जरूरत हो तो मुझे बताएं। गोपिका चली जाती है। प्रिया कहती है देखो अब मैं तुम्हारे साथ ऑफिस में क्या करती हूं।

गोपिका ऑफिस में है। प्रबंधक उसे हीरे की श्रेणियों के बारे में बताता है। सक्षम उसके काम को देखता है। गोपिका कहती है कि मैं स्पष्ट रूप से क्यों नहीं देख सकता।

सक्षम उसे एक अंगूठा देता है। प्रिया ने उसे मैसेज किया कि आप सक्षम के केबिन में कभी नहीं हो सकते क्योंकि आप इसके लायक नहीं हैं। गोपिका एक और महिला को चश्मे के साथ देखती है।

वह कहती है कि क्या मैं आपका आवर्धक काँच ले सकता हूँ? वह इससे देखती है। गोपिका कहती है कि मैं अब स्पष्ट रूप से देख सकती हूं। यानी प्रिया ने मेरा चश्मा बदल दिया।

Tera Mera Saath Rahe 31 December 2021 Written Update in Hindi

मैनेजर ने गिलर को डांटा। प्रिया कॉल के लिए बाहर जाती है। गोपिका उसका पीछा करती है। प्रिया किसी को कॉल करने पर कहती है कि आपको अपना पैसा मिल जाएगा।

कार्यालय के पीछे आओ। इसे रिकॉर्ड करने के लिए गोपिका अपना फोन वहीं रखती है। प्रिया एक लड़के से मिलती है। वह कहती हैं कि आप सभी पत्रकार पैसे मांगते रहते हैं। वह कहता है कि मैंने वही किया जो तुमने कहा था।

मैंने विरोध करने के लिए सभी पत्रकारों को वहां बुलाया। प्रिया उसे पैसे देती है। गोपिका वीडियो देखती है और कहती है

कि मुझे सबूत मिल गया है। वह वीडियो की जांच करती है कि इसमें कुछ भी नहीं है। प्रिया हंसती है और कहती है कि तुम मेरे साथ खिलवाड़ नहीं कर सकते। रिपोर्टर को मेरे द्वारा काम पर रखा ग

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter