Tera Mera Saath Rahe 10 November 2021 Written Update in Hindi : गोपिका ने किया सच का खुलासा
Tera Mera Saath Rahe 10 November 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 10 November 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 10 नवंबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत सक्षम ने अपनी मां से कहा कि वह उसके और परिवार के लिए लक्ष्मी आरती करेगा। वह यह कहते हुए खिड़की बंद करने के लिए कहता है कि हवा तेज है। गोपिका वहां आती है और दीया को फूंकने से रोकने के लिए हाथ रखती है। वह जाने वाली है लेकिन वह उसे रुकने के लिए कहता है।

वह उससे कहता है कि वह आरती कर सकती है। वह उससे जुड़ जाती है और वे दोनों आरती करते हैं जिससे आशी चिढ़ जाती है। आशी आश्चर्य करती है कि वह क्यों सहमत हुआ। दोनों ने आरती पूरी की।

सक्षम ने उसे अपनी उम्मीदों को ऊंचा न करने के लिए कहा और उसे बताया कि उसने अपने परिवार के लिए ऐसा किया है और आज दिवाली है और वह अपना घर छोड़ रही है और उसका फैसला अभी तक नहीं बदला है।

गोपिका सोचती है कि कम से कम उन्होंने पूजा तो की है। गोपिका बा से कहती है कि उसके और संकल्प के बीच कुछ भी नहीं बदला है। वह कहती है कि उसे जाने की जरूरत है। बा का कहना है कि मिथिला और सक्षम उसकी बात सुनेंगे।

Tera Mera Saath Rahe 10 November 2021 Written Update in Hindi

आशी सोचती है कि सब कुछ सक्षम के पास जा रहा है न कि चिराग को। गोपिका कहती है कि वह केवल राधिका की बात सुनता है और वह वहां भी नहीं है। वह कहती है कि वह राधिका के लिए सब कुछ कर रहा है और यह झूठ है।

गोपिका कहती है कि अच्छे के लिए झूठ बोलना गलत नहीं है और उसने ऐसा ही किया है। वह कहती है कि वह अपने सिर पर झूठ का बोझ नहीं छोड़ना चाहती और सभी को बताने का फैसला करती है। आशी डिजाइन पेपर जलाती है और मुस्कुराती है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 9 November 2021 Episode

गोपिका आती है और देखती है कि मिथिला और चिराग डिजाइन खोज रहे हैं। मिथिला आशी को बुलाती है जिसके सिर में दर्द होता है। वह उस पर चिल्लाती है और उसे खोजने के लिए कहती है। गोपिका पूछती है कि क्या वह मदद कर सकती है

Tera Mera Saath Rahe 10 November 2021 Written Update in Hindi

जिस पर वह कहता है कि उसे ऐसा करने के लिए दिमाग की जरूरत है। उनके पूछने पर उनकी कोई नहीं सुनता। सक्षम ने अपने पा को फोन किया और डिजाइन के लिए कहा। गोपिका सोचती है कि अब एक ही रास्ता है। सक्षम सोचता है कि हो सकता है कि सौदा उसके भाग्य में न हो।

गोपिका वहां आती है और उसे डिजाइन देती है। वह देखकर खुश हो जाता है। वह उसे धन्यवाद देता है। आशी चौंक जाती है। वह उससे पूछता है कि उसे यह कैसे मिला। गोपिका का कहना है कि उसने इसे बनाया है।

उसकी बात सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है। वह उससे पूछता है कि उसका क्या मतलब है। वह कहती है कि उसने इसे अपने हाथों से उसके लिए बनाया है। चिराग ने उसकी तारीफ की। सक्षम उस पर क्रोधित हो जाता है और उसे चोर कहता है।

Tera Mera Saath Rahe 10 November 2021 Written Update in Hindi

वह उससे पूछता है कि क्या उसे कोई शर्म नहीं है। गोपिका कहती है कि वह उसे गलत समझ रहा है। सक्षम ने उस पर चोरी करने का आरोप लगाया। वह उसे उसकी बात सुनने के लिए कहती है लेकिन वह ऐसा करने से इनकार करता है और कहता है कि वह कहेगी कि वह राधिका है।

मिथिला कहती है कि वह उसे सुनना चाहती है और जानना चाहती है कि वह क्या कहना चाहती है। वह उसे अपनी आँखों से मिलने और कहने के लिए कहती है। गोपिका उसे बताती है कि वह राधिका है। उसकी बात सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है। वह कहती है कि उसने उन्हें बनाया है।

साक्षी गुस्से में आ जाती है और उस पर चिल्लाती है। वह उसे झूठा कहता है। बा कहने की कोशिश करता है लेकिन वह उसे ऐसा नहीं करने देता। वह उस पर चिल्लाता रहता है। उसके पिता का कहना है कि उसे समझ नहीं आ रहा है

कि क्या हो रहा है। सक्षम उसे कहने नहीं देता। वह उसे अपनी आंखों के सामने डिजाइन बनाने के लिए कहता है। वह सहमत है। उनका कहना है कि वह कुछ भी कर सकती हैं। वह उसे बताता है कि उसके पास जलने तक का समय है। वह उसे अपने साथ घसीटता है और बैठने के लिए कहता है।

Tera Mera Saath Rahe 10 November 2021 Written Update in Hindi

वह जैसा पूछती है वैसा करती है। वह पटाखों की आवाज से अपने कान बंद कर लेती है। वह उसे शुरू करने के लिए कहता है। जैसे ही पटाखों की आवाज उसे असहज करती है, वह आकर्षित होने लगती है। वह उसे आकर्षित करने के लिए कहता है।

आशी सोचती है कि क्या वह सच कह रही है और अपनी माँ को बुलाती है। उसकी माँ उसे बताती है कि वह कभी झूठ नहीं बोलती और राधिका कभी उसकी आँखों के सामने नहीं आई इसलिए वह वास्तव में राधिका है। वह उसे बाहर आने से पहले रुकने के लिए कहती है क्योंकि वे उसे नहीं भेजेंगे। गोपिका सोचती है कि उसका दिमाग एकाग्र नहीं हो पा रहा है।

वह उसे बताती है कि जब वह भगवान कृष्ण को देखती है तो उसे वह साहस मिलता है। आशी ने परदे बंद कर दिए। जब वह देखने के लिए मुड़ी तो आशी ने भगवान को पर्दे से ढक दिया। स्क्रीन फ्रीज हो जाती है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter