Tera Mera Saath Rahe 11 January 2022 Written Update in Hindi : दुविधा में है गोपिका !
Tera Mera Saath Rahe 11 January 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 11 January 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 11 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत में, प्रिया सक्षम को कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है। सक्षम का कहना है कि वह उससे कागजात पर हस्ताक्षर करवा सकती है लेकिन गोपिका के हस्ताक्षर नहीं ले पाएगी। प्रिया कहती है कि गोपिका भी सक्षम से प्यार करती है और वह उसे बचाने के लिए कागजात पर हस्ताक्षर भी करेगी।

इधर मिथिला गोपिका से पूछती है कि उसे ऐसा क्यों लगता है कि सक्षम की जान खतरे में है। तभी गोपिका को एक मैसेज आता है और उसे देखकर वह घर से बाहर जाती है और एक लिफाफा ढूंढती है।

वह लिफाफा खोलती है और तलाक के कागजात देखकर चौंक जाती है। मिथिला को यह देखकर गुस्सा आता है

कि सक्षम ने भी इन कागजातों पर हस्ताक्षर कर दिए हैं। केशव सक्षम को बाहर आने के लिए कहता है क्योंकि उसे लगता है कि सक्षम घर पर है।

तभी प्रिया गोपिका को बुलाती है। गोपिका उससे पूछती है कि उसे सक्षम का फोन कैसे मिला। प्रिया उसे बकवास बातों पर ध्यान न देने और जल्द से जल्द कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है।

गोपिका कहती है कि वह अपनी जान दे सकती है लेकिन इन कागजों पर दस्तखत नहीं कर सकती। प्रिया उसे धमकी देती है कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वह सक्षम को जान से मार देगी। यह सुनकर गोपिका चौंक जाती है।

मिथिला उसे समझाने की कोशिश करती है। केशव को लगता है कि उसे पुलिस को फोन करना चाहिए और उन्हें सब कुछ बता देना चाहिए। गोपिका ने मना कर दिया और कहा कि वह सक्षम के लिए इन कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए तैयार है।

Tera Mera Saath Rahe 11 January 2022 Written Update in Hindi

यह सुनकर चिराग चौंक जाता है और उसे ऐसा करने से मना करता है। वहां सक्षम हाथ खोलता है। शंकर उसे ऐसा करते हुए देखता है और उसे रोकने की कोशिश करता है। लेकिन सक्षम उसे मारता है और जाने वाला है। हालांकि,

तभी प्रिया वहां आती है और सक्षम के सिर पर वार करती है। जिससे सक्षम बेहोश हो जाता है। वहां केशव कहता है कि गोपिका अभी दिमाग से काम नहीं कर रही है लेकिन उसे जल्द से जल्द पुलिस को सूचना देनी चाहिए।

जबकि गोपिका सक्षम के साथ बिताए पलों को याद करती हैं। उसकी आँखें नम हो जाती हैं और वह कागजों पर हस्ताक्षर कर देती है। यह देखकर मिथिला चौंक जाती है। मीनल गोपिका से पूछती है कि उसने ऐसा क्यों किया।

Tera Mera Saath Rahe 11 January 2022 Written Update in Hindi

मिथिला उन कागजों को फाड़ने वाली होती है लेकिन गोपिका उसे ऐसा करने से रोकती है और उसे वह फोटो दिखाती है जो प्रिया ने उसे भेजी थी। मिथिला और बाकी परिवार सदमे में हैं। प्रिया आगे गोपिका को अपने घर के सामने पड़े कूड़ेदान में कागजात फेंकने के लिए कहती है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 10 Januray 2022 Episode

गोपिका वही करती है और फिर वह प्रिया से सक्षम को रिहा करने के लिए कहती है। प्रिया उससे कहती है कि सक्षम जल्द ही घर आएगा लेकिन उसे पुलिस को सूचित करने की गलती नहीं करनी चाहिए।

Tera Mera Saath Rahe 11 January 2022 Written Update in Hindi

गोपिका ठीक कहती है और वहां से चली जाती है। प्रिया आगे कागजों पर गोपिका के हस्ताक्षर देखकर खुश हो जाती है और सोचती है

कि जल्द ही सक्षम होगा। बाद में गोपिका अपने घर में पुलिस को देखकर हैरान रह जाती है। वह उन्हें वहां से जाने के लिए कहती है लेकिन मिथिला उसे आश्वस्त करती है कि पुलिस की मदद से वे जल्द ही सक्षम को ढूंढ लेंगे।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter