Tera Mera Saath Rahe 11 October 2021 Written Update in Hindi : निखिला ने गोपिका को घर छोड़ने के लिए कहा
Tera Mera Saath Rahe 11 October 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 11 October 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 11 अक्टूबर 2021 एपिसोड : गोपिका कहती है कि मैंने झूठ नहीं बोला। सक्षम कहते हैं चुप रहो। बा कहते हैं कि रमीला ने उन सभी बातों को कहा। मीनल का कहना है कि आपने कहा था कि गोपिका ने अंग्रेजी में स्नातक किया है।

रमिला कहती है मैंने कब किया? निखिला कहती है कि आपने सगाई की तारीख में कहा था। रमिला कहती है कि क्या आप गोपिका के बारे में बात कर रहे थे? मुझे लगा कि आप आशी के बारे में बात कर रहे हैं। इसे गलत समझ लिया गया था।

निखिला कहती है कि आपने यह भी कहा कि वह बहादुर है। रमीला कहती है कि वह मेरी बेटी की तरह है। मैं आपको बता सकता था या उससे उसकी खुशी छीन सकता था। एक माँ के रूप में मैंने उसकी शादी को बचाने की कोशिश की। मैंने झूठ बोलकर गलती की है। मुझे लगा शायद उसने सक्षम को बता दिया होगा।

निखिला कहती है कि तुम झूठे हो और गोपिका भी। गोपिका कहती है कि मैंने झूठ नहीं बोला। मैंने एक पत्र लिखा और सोचा कि आप सभी ने इसे पढ़ा है।

निखिला का कहना है कि मुझे न तो पत्र मिला और न ही सक्षम। सक्षम कहते हैं कि आपको लगा कि आपने पत्र लिखा है और हमने आपको स्वीकार कर लिया है? गोपिका कहती है कि आपने आपको टेक्स्ट किया है ..

Tera Mera Saath Rahe 11 October 2021 Written Update in Hindi

आशी ने गलत संदेश पढ़ा। सक्षम कहते हैं कि तुमने मुझसे और मेरी माँ से झूठ बोला था। आप इस घर में रहने के लायक नहीं हैं। सक्षम नौकरों से अपना सामान लाने के लिए कहता है। उनका कहना है कि गोपिका इस घर को छोड़ देगी। वह गोपिका को घसीटकर घर से बाहर निकाल देता है। बा का कहना है कि निखिला ने उसे रोक दिया।

वह इस सदन के डीआईएल को कैसे बाहर होने दे सकते हैं। सक्षम कहते हैं माँ मैंने हमेशा तुम्हारी बात सुनी लेकिन तुम्हें आज मेरी बात सुननी है। निखिला याद करती है जब गोपीक्स ने उसे बचाया था। वह सब कुछ याद करती है। निखिला का कहना है कि गोपिका ने हम सभी से झूठ बोला। और वह इस घर को छोड़ देगी। गोपिका रोती है। गोपिका अपना बैग उठाती है।

निखिला का कहना है कि सामान पूरा नहीं हुआ है। आशी तुम भी अपना सामान ले आओ। रमीला और आशी हैरान हैं। क्या कहते हैं चिराग? आशी कहती है मेरी क्या गलती है? वह कहती है कि आप भी इन झूठों का हिस्सा थे। तुम तीनों ने झूठ बोला। आशी भी इस घर को छोड़ देंगी। आशी रोती है। रमीला कहती हैं कि उनके दिल पत्थर के बने हैं।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 8 October 2021 Episode

मीनल का कहना है कि आशी कहीं नहीं जाएगी। निखिला कहती है क्यों? मीनल का कहना है कि वह वह डीआईएल है जो मुझे चाहिए थी। उसने गलती की और सच छुपाया लेकिन उसने अपनी बहन के लिए छुपाया। हम सब अपने परिवार के लिए झूठ बोलते हैं। निखिला कहती है कि मैं झूठ नहीं बोलता।

मीनल कहती है लेकिन हम सब झूठ बोलते हैं। गोपिका को एक आखिरी मौका दो। निखिला काफी कहती है। मैंने तुमसे पहले भी कहा था और अब फिर कह रहा हूं, उन पर भरोसा मत करो। मीनल का कहना है कि हमें परिवार पर भरोसा करना होगा। आपने कहा था कि चिराग की शादी मेरे हिसाब से होगी।

Tera Mera Saath Rahe 11 October 2021 Written Update in Hindi

निखिला कहती हैं कि अगर आप अपने अधिकार का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो कर सकते हैं। आप मेरे खिलाफ जा सकते हैं। लेकिन गोपिका इस घर को हमेशा के लिए छोड़ देगी।

आनंद आता है और कहता है कि मेरी गोपिका गंगाजल की तरह है। वह जहां भी जाती है सीखती है। वह आपके पारिवारिक मूल्यों को सीखेगी। कृपया उसे एक मौका दें।

निखिला का कहना है कि मुझे खेद है मैंने कहा कि मैं उसे अपनी बेटी की तरह रखूंगा। मुझे आपसे खेद है। तुम सही हो। लेकिन हमसे झूठ बोला गया है। गोपिका को जाना है।

Tera Mera Saath Rahe 11 October 2021 Written Update in Hindi

गोपिका रोती है और कहती है माँ जी .. ये जो मैंने तुम्हारे साथ तुम्हारी डीआईएल के रूप में बिताईं, मैं उन्हें कभी नहीं भूलूंगा। तुम वह देवी हो जिसने मेरे कोयले को चमका दिया।

तुमने मुझे अपनी बेटी बनाया। जब से मैं यहां आया हूं, मैं खुद को बहादुर महसूस करने लगा हूं। यह सब आपकी वजह से हुआ है। तुमने मुझे आज़ाद कर दिया।

लेकिन मुझे समझ नहीं आता। मैं कौन हूँ? इसकी किसी को परवाह नहीं है। सब मेरे नाम के आगे सिर्फ मिसेज की फिक्र करते हैं। मेरे नाम के साथ मोदी जुड़ गए और मैं इस घर का डीआईएल बन गया। लेकिन गोपिका कमजोर है। गोपिका को किसी ने स्वीकार नहीं किया। लेकिन कोई बात नहीं। मोदी और मिसेज गोपिका में गोपिका का वजूद खत्म हो गया।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close