Tera Mera Saath Rahe 8 October 2021 Written Update in Hindi : निखिला को पता चला सच
Tera Mera Saath Rahe 8 October 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 8 October 2021 Written Update in Hindi 

तेरा मेरा साथ रहे 8 अक्टूबर 2021 एपिसोड : निखिला कहती है कि मुझे पता है कि वह बहादुर है और वह इस मुश्किल समय में भी चीजों को संभाल लेगी। गुंडे गोपिका से पूछते हैं कि हीरा कहां है? सक्षम गोपिका को ढूंढता है।

गोपिका वहां से भाग जाती है। सक्षम का कहना है कि पुलिस ने इलाके को सील कर दिया है। वे उसे यहां से नहीं निकाल पाएंगे। गुंडे गोपिका को पकड़ लेते हैं।

वह डरी हुई हैं। वे चिल्लाते हैं कि हीरा कहां है। निखिला माइक गोपिका पर कहती है कि हम जानते हैं कि आप यहाँ हैं। डरो मत। हमें एक हिट दिखाएं ताकि हम आपके पास आ सकें। डरो मत।

गुंडे गोपिका से पूछते हैं कि हीरा कहां है? वे उसे चाकू दिखाते हैं.. गोपिका दौड़ने की कोशिश करती है और लाइट बंद हो जाती है। सक्षम हीरे की रोशनी देखता है। गुंडे कहते हैं कि हीरा उसके मुंह में है। उसे पकड़ो।

गोपिका उन्हें यह नहीं देती, सक्षम आता है और उन्हें मारता है। गोपिका ने उसे गले लगा लिया। वह डरी हुई है। गुंडे ने सक्षम के सिर पर वार किया और वह बेहोश हो गया। गोपिका चौंक जाती है और डर जाती है।

Tera Mera Saath Rahe 8 October 2021 Written Update in Hindi

सक्षम बेहोश। गोपिका कहती है सक्षम जी अपनी आँखें खोलो। गोपिका एक छड़ी उठाती है और उन्हें मारना शुरू कर देती है। वे अपने डरावने मुखौटे पहनते हैं। गोपिका डर जाती है। वे कहते हैं कि हमें हीरा दे दो।

निखिला वहां आती है और सक्षम कहती है.. उन्होंने उस पर चाकू रख दिया और कहा कि हीरा दे दो नहीं तो हम उसे मार देंगे। निखिला कहती है कि हीरा मत दो। मुझे कुछ नहीं होगा। गोपिका हीरा देती है। निखिला ने बा को याद करते हुए कहा कि गोपिका बहादुर नहीं है। गोपिका गुंडों से टकराती है।

वह कहती है कि गोपिका हीरा उठाकर भाग जाती है। गोपिका बेहोश हो जाती है। निखिला गोपिका कहती हैं .. गुंडे कहते हैं कि वह ऐसी हारे हुए हैं। पुलिस आती है और उन्हें गिरफ्तार कर लेती है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 7 October 2021 Episode

गोपिका ने आँखें खोलीं। वह कहती है कि सब ठीक हैं? माँ जी? क्या आप और सक्षम ठीक हैं? निखिला कहती है कि मुझे खुशी है कि तुम भी ठीक हो। गोपिका कहती है कि मुझे लगा कि आप मेरे बारे में जानते हैं।

मुझे अभी पता चला कि आपको पत्र कभी नहीं मिला। मैंने इसे आपके और सक्षम के लिए लिखा है। मैं वह नहीं हूं जो तुम सोचते हो। मैं कायर हूं और पढ़ा-लिखा नहीं हूं। मैं वह नहीं हूं जिसे आप ढूंढ रहे थे। निखिला कहती है कि तुम क्या कह रहे हो ..

Tera Mera Saath Rahe 8 October 2021 Written Update in Hindi

तुम मेरी गोपिका हो। मुझे आप पसंद हैं क्योंकि आप। हम सब करते हैं। चिराग कहते हैं हम सब आपको भाभी पसंद करते हैं। गोपिका सक्षम से कहती है क्षमा करें मुझे लगा कि आप जानते हैं। मैं शिक्षित नहीं हूं। मैंने केवल आठवीं तक गुजराती माध्यम से पढ़ाई की है। सक्षम का कहना है कि इससे कोई फर्क नहीं पड़ता।

हम सभी को आप पर गर्व है। तुम जैसे भी हो मुझे पसंद हो। तुम मेरी पत्नी हो और इस घर की डीआईएल। हम सभी खुश हैं कि आप ठीक हैं। तेजल कहते हैं हां भाभी हम खुश हैं। गोपिका निखिला को गले लगाती है। निखिला कहती है मुझे तुम पर गर्व है। खुश रहो, जब तुम मुस्कुराते हो तो तुम सुंदर लगते हो।

गोपिका यह सब सपना देख रही थी। वह जागती है .. वह कहती है माँ जी .. सक्षम जी। वह याद करती है कि क्या हुआ था। गोपिका कहती है माँ जी क्या तुम ठीक हो?

गोपिका नीचे आती है। कोई भी तो नहीं। गोपिका निखिला को देखती है। वह कहती है माँ जी क्या तुम ठीक हो? हम गुंडे मुझे ले गए, मुझे अभी पता चला कि बहुत बड़ी गलतफहमी है। मैं तुम्हें सच बताने आ रहा था। मैं वह नहीं हूं जो तुम सोचते हो। बहादुर और शिक्षित। सब आते हैं।

निखिला कहती है कि मुझे पता है कि वे सभी भी जानते हैं। कि तुम कायर और अशिक्षित हो। लेकिन आपने यह नहीं बताया कि आप भी झूठे हैं। तुम झूठ जिया करते थे।

Tera Mera Saath Rahe 8 October 2021 Written Update in Hindi

आपने मुझे और सभी को यह नहीं बताया। लेकिन मैंने देखा कि तुम आज कैसे कांप रहे थे। मैंने तुमसे कहा था कि उन्हें हीरा मत दो, लेकिन तुमने नहीं दिया।

मैंने केवल वही देखा जो मैं तुममें देखना चाहता था। मैं अपने सक्षम के लिए जो डीआईएल चाहता था। मैंने बा की नहीं सुनी क्योंकि मैंने तुम पर भरोसा किया लेकिन तुमने मेरा भरोसा तोड़ा है। तुमने मुझसे पहले दिन से झूठ बोला।

गोपिका रोती है और कहती है माँ जी मैंने झूठ नहीं बोला, मैं किसी से झूठ नहीं बोल सकती। तुमने मुझे सब कुछ दिया। जिस क्षण मुझे पता चला, मैं तुम्हें सच बताने आ रहा था.. निखिला अब कहती है?

Tera Mera Saath Rahe 8 October 2021 Written Update in Hindi

जब मैं आपको सैलून में ले गया और आपको अंग्रेजी में परिचय देने के लिए कहा तो आपने मुझे क्यों नहीं बताया? जब तेजल ने आपको अंग्रेजी में आरती करने को कहा।

क्यों नहीं जब मैंने आपसे अंग्रेजी में अपना और अपने परिवार का परिचय देने को कहा। तब क्यों नहीं बताया कि आपने आठवीं तक सिर्फ गुजराती माध्यम से पढ़ाई की है। गोपिका कहती है माँ जी मुझे नहीं पता ..सक्षम पर्याप्त गोपिका कहते हैं।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter