Tera Mera Saath Rahe 12 January 2022 Written Update in Hindi : खतरे में सक्षम?
Tera Mera Saath Rahe 12 January 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 12 January 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 12 जनवरी 2022 एपिसोड : पूर्वी वीरेंद्र को बोलने के लिए कहती है। वीरेंद्र बताते हैं कि वह इस घर में अपनी बहन से सबसे ज्यादा प्यार करते थे। यह मेरी सबसे बड़ी हार है। मैं ऐसा क्यों करूंगा? सत्यम कहते हैं, काश यह सच होता।

पूर्वी वीरेंद्र का समर्थन करती है। मुझे पता है कि वह ऐसा कभी नहीं कर सकता। रेणु दीदी उनके बच्चे की तरह थीं। वह ऐसा कैसे कर सकता है? सत्यम कहते हैं कि आपसे और मुझसे गलती हो सकती है

लेकिन यह एक लाइव रिकॉर्डिंग है। वह भागने से पहले इंस्पेक्टर को वीरेंद्र को गिरफ्तार करने के लिए कहता है। पूर्वी जोर देकर कहती है कि वीरेंद्र ऐसा नहीं कर सकता। वीरेंद्र ने योगी से उसके लिए प्रतिज्ञा करने को कहा।

Tera Mera Saath Rahe 12 January 2022 Written Update in Hindi

योगी कहते हैं कि मैं भगवान पर भी विश्वास नहीं कर सकता अगर वह आपको दोष देते हैं लेकिन यह वीडियो। इंस्पेक्टर ने वीरेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. उसे बेगुनाही साबित करने के लिए अदालत में उचित मौका दिया जाएगा।

सत्यम रेणु के जेवर निकालता है। उसे एक डायरी भी मिलती है। वह पढ़ता है कि रेणु ने सत्यम के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए 1001 बार राम लिखा है। वह मुस्करा देता है। वह मेरे लिए पागल थी। उसे तिजोरी के पासवर्ड के बारे में एक नोट भी मिलता है।

उसे एक और डायरी मिलती है जिसमें पासवर्ड लिखा होता है। वह तिजोरी खोलता है और मुस्कुराता है। वह जो कुछ भी अंदर है उसे चुरा लेता है और एक बैग में सब कुछ पैक कर देता है। इससे मुझे करीब 20-30 लाख मिलेंगे।

मुझे इंतजार करना चाहिए। मेरी फीस के बाकी पैसे की भी व्यवस्था की जाएगी। कमरे से बाहर निकलते ही अंजलि उससे पूछती है

कि वह कहाँ जा रहा है। सत्यम कहते हैं कि आप मुझसे सवाल कर रहे हैं क्योंकि मैंने वीरेंद्र को जेल भेज दिया है। क्या आपको लगता है कि मैंने कुछ चुराया है? वह असहमत है।

मैं लापरवाही से पूछ रहा था। वह उसे आगे बढ़ने और बैग की जांच करने के लिए कहता है। मैं रेणु दीदी के कपड़े दान करने जा रहा था। आप इसे देख सकते हैं या मैं आपको सामग्री दिखाऊंगा।

अगर आपको कुछ गलत लगता है तो आप मुझे जेल भेज सकते हैं। अंजलि उसे शांत होने के लिए कहती है। मैं अनायास ही पूछ रहा था। अगर आपको बुरा लगा हो तो क्षमा करें। वह चल दी। सत्यम राहत की सांस लेता है और चला जाता है।

Tera Mera Saath Rahe 12 January 2022 Written Update in Hindi

पूर्वी कहती है कि इंस्पेक्टर वीरेंद्र रेणु दीदी को नहीं मार सकता। वह निर्दोष है। इंस्पेक्टर का कहना है कि मुझे भी उस पर भरोसा है लेकिन मैं कानून से बंधा हूं।

सारे सबूत उसके खिलाफ इशारा करते हैं। वीकेंड पर भी कोर्ट बंद रहेगा इसलिए उन्हें अगले 2 दिन यहीं रहना होगा। पूर्वी का कहना है

कि कुछ ऐसा होना चाहिए जो हम कर सकें। वीरेंद्र उसे बताता है कि अब कुछ नहीं किया जा सकता। वह उसकी कोठरी के पास बैठी है।

वह दुखी है कि वह अपनी बहन को नहीं बचा सका। मैंने तुम्हें भी बहुत सताया है। भगवान मुझे उस सब के लिए दंडित कर रहा है।

Tera Mera Saath Rahe 12 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसे बताती है कि इस पर चर्चा करने का यह सही समय नहीं है। मैं आपके साथ हूँ। वह सोचता है कि वह उस वीडियो में कैसे हो सकता है क्योंकि वह उस समय छत पर नहीं था।

जिंदगी अब हमें दोबारा मौका नहीं देगी। मुझे मौत की सजा दी जाएगी। वह उसे आगे कुछ भी कहने से रोकती है।

Tera Mera Saath Rahe 12 January 2022 Written Update in Hindi

मैं आपके साथ हूँ। कान्हा जी आपके साथ हैं। मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं आपको सुरक्षित रूप से आपके बच्चों के घर ले जाऊंगा। वह सिर हिलाता है और उसका हाथ पकड़ लेता है।

हवेली के मुख्य द्वार में प्रवेश करते ही पूर्वी एक वकील से बात कर रही है। आप जानते हैं कि वह निर्दोष है।

Tera Mera Saath Rahe 12 January 2022 Written Update in Hindi

उन्होंने आपके और ग्रामीणों के लिए बहुत कुछ किया है। वह कभी किसी को नहीं मार सकता। कृपया उसके लिए कुछ करें। वह कभी किसी को नहीं मार सकता।

वकील उससे कहता है कि वह जानता है लेकिन सब कुछ वीरेंद्र के खिलाफ है। वह कॉल काट देता है। हवेली में प्रवेश करते ही सत्यम पूर्वी को खुद से बात करते हुए देखता है।

पूर्वी खुद से बुदबुदा रही है कि उसे यकीन है कि वीरेंद्र ऐसा कभी नहीं कर सकता। वह निर्दोष है। मैं उसे किसी भी कीमत पर जेल से बाहर निकालूंगा। आपको (वीरेंद्र) बच्चों और मेरे लिए घर आना होगा। मैं अपने मुखी जी को जानता हूं। वह ऐसा कुछ नहीं करेगा।

Tera Mera Saath Rahe 12 January 2022 Written Update in Hindi

सत्यम सोचता है कि शायद वह वीरेंद्र से दूर होने को स्वीकार नहीं कर पाएगी। अब कौन उसका समर्थन करेगा? मैं उसका समर्थन करूंगा। आखिर वह एक युवा महिला है।

रेणु की फोटो देखकर योगी रो पड़े। मुझे माफ़ करदो। मैं तुम्हें बचा नहीं सका यह सोचकर भी कि मैं तुम्हारा भाई हूं। मुझे कुछ समझ।

आपने अपनी मृत्यु के बाद बहुत सारे प्रश्न उठाए हैं। मैं जानता हूं कि भाईसाहब आपको डांट सकते हैं लेकिन वो आपको कभी चोट नहीं पहुंचा सकते। कुछ करो या हमें कुछ संकेत दो ताकि मैं भाईसाहब को बचा सकूं।

Tera Mera Saath Rahe 12 January 2022 Written Update in Hindi

अंजलि उसके बगल में बैठी है। वह उसे बताता है कि बहुत सारे अनुत्तरित प्रश्न हैं। अब क्या करें? अंजलि का कहना है कि भगवान अच्छे लोगों को जल्द ही बुलाते हैं। वह शायद नहीं चाहता था कि उसे और अधिक कष्ट हो। मुझे लगता है कि सत्यम रेणु दीदी से सच्चा प्यार करता था। कल रात उनका दिल टूट गया था।

उसने उसके लिए पूजा भी की और उसने रेणु दीदी के कपड़े भी अनाथालय को दान कर दिए। यह अच्छी बात है, है ना? वह शांति से रहेगी। मुझे लगता है कि वह बहुत बदल गया है।

Tera Mera Saath Rahe 12 January 2022 Written Update in Hindi

जेठ जी के बाद आप इस सदन के नेता हैं। मुझे लगता है कि आपको सत्यम को माफ कर देना चाहिए। योगी ने इशारा किया। वह उसे आराम करने के लिए कहती है। मैं सत्यम और पूर्वी को भोजन दूंगा। उन्होंने सुबह से कुछ नहीं खाया है। वह इससे सहमत हैं।

अंजलि पूर्वी से खाने के लिए कहती है लेकिन पूर्वी विनम्रता से मना कर देती है। वह आज भी अंजलि के लिए दूध पीती है। अंजलि उसे आराम करने के लिए कहकर चली जाती है।

सत्यम पूर्वी को बाहर से देखता है और मुस्कुराता है। उस दूध में नींद की गोलियां थीं। मैं वीरेंद्र के वेश में आऊंगा और उस स्थिति का फायदा उठाऊंगा। तब तुम अपने आप को मेरे पास आने से नहीं रोक पाओगे। पूर्वी कान्हा जी से मुखी जी को जल्द से जल्द घर लाने की प्रार्थना करती है।

चलते समय पूर्वी को चक्कर आता है और वह अपना सिर पकड़ लेती है। ये क्यों हो रहा है? उसे अलमारी में बाम नहीं मिला। वह मुड़ती है और वीरेंद्र (सत्यम) को उसके लिए बाम पकड़े हुए देखती है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 11 Januray 2022 Episode

वह उससे पूछती है कि वह घर कब आया। मुझे पता था कि कान्हा जी हमें ज्यादा दिन दूर नहीं रखेंगे। वह उसे गले लगाता है। वह उससे कहती है

कि वह दुनिया से लड़ेगी लेकिन वह उसे अपने से दूर जाने नहीं देगी। वह उसकी पीठ को सहलाने लगता है और उसका दुपट्टा हटा देता है।

Tera Mera Saath Rahe 12 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसके ब्लाउज का धागा खोलता है और उसे फिर से सहलाता है। पूर्वी उसे थप्पड़ मारती है और अपने दुपट्टे से खुद को ढक लेती है।

तुम कौन हो? तुम सत्यम हो, है ना? क्या तुमने सोचा था कि मुझे पता नहीं चलेगा कि तुम मेरे दूध में नींद की गोलियां कब मिलाओगे?

फ्लैशबैक में पूर्वी अपने गिलास में नींद की न घुली गोलियों को देख रही है। किसी ने जानबूझकर ऐसा करने की कोशिश की। यह कोई और नहीं बल्कि सत्यम हो सकता है जो हवेली में मेरे साथ ऐसा कर सकता है। यह उनके खिलाफ सबूत होगा। फ्लैशबैक समाप्त होता है।

पूर्वी सत्यम से कहती है कि वह उसके बुरे इरादों के बारे में पहले दिन से जानती है। सत्यम चुप रहने का फैसला करता है। अगर मैं अभी कुछ कहूं तो वह मुझे पहचान लेगी।

पूर्वी सत्यम से कहती है कि वह यह भी जानती है कि वह अपनी बीमारी के बारे में सभी से झूठ बोल रहा है। आपने रेणु दीदी से शादी की क्योंकि आप मुखी जी की संपत्ति पर कब्जा करना चाहते थे।

तुम्हारे जैसा घटिया आदमी मैंने आज तक नहीं देखा! मुझे लगता है कि आप भी रेणु दीदी की मौत के लिए जिम्मेदार हैं। अगर आप यहां मुखी जी के भेष में आ सकते हैं तो यह आप छत पर भी होंगे। सही?

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter