Tera Mera Saath Rahe 12 October 2021 Written Update in Hindi : दिवाली तक रहेंगे गोपिका
Tera Mera Saath Rahe 12 October 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 12 October 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 12 अक्टूबर 2021 एपिसोड : गोपिका कहती है कि मैंने कभी झूठ नहीं बोला। मैं खुद को वैसे ही स्वीकार करता हूं जैसे मैं हूं। आपके विचार और आपका निर्णय, मैं उन्हें स्वीकार करता हूं। चीजें वैसी ही होंगी जैसी आप चाहते हैं। मैं यह घर छोड़ दूँगा। हर कोई आंसू बहा रहा है।

गोपिका गेट के बाहर चलती है। वह अपनी शादी को याद करती है और जब वह घर में प्रवेश करती है। आशी और रामिल मुस्कुराते हैं। बा कहते हैं रुक जाओ। उसने सक्षम से शादी की, वह उसकी पत्नी है। वह इस घर की लक्ष्मी हैं। हम अपनी लक्ष्मी को नवरात्रि पर घर से बाहर नहीं निकलने दे सकते। गोपिका कहती है बा कृपया माँ जी को दोषी मत बनाओ।

अगर दिल बाहर हैं तो शादी कोई मायने नहीं रखती। मैं यहां जबरदस्ती नहीं रहना चाहता। बा कहते हैं निखिला मैं हमेशा आपके फैसलों के साथ खड़ा था। लेकिन लक्ष्मी पूजा के बिना वह इस घर से बाहर कदम नहीं रखेंगी। निखिला कहती है कि आप इस घर के बड़े हैं। आप जो कहते हैं, मैं उसे स्वीकार करता हूं।

Tera Mera Saath Rahe 12 October 2021 Written Update in Hindi

दिवाली के बाद जा सकती हैं गोपिका लेकिन वह अब मेरे परिवार का हिस्सा नहीं है। वह इस घर में अतिथि के रूप में अतिथि कक्ष में रहेगी और नवरात्रि के बाद वह मेरे घर को हमेशा के लिए छोड़ देगी। सब अपने-अपने कमरे में चले जाते हैं। गोपिका रोती है।

रमीला कहती है हितैन कहाँ है? मोहन कहता है कि तुम क्या चाहते हो? गोपिका का घर बर्बाद करने के लिए? निखिला उसे लात मारने जा रही थी। रमिला का कहना है कि यह बेहतर है कि वह बाहर निकल जाए और हमारे साथ रहे।

उसकी वजह से आशी को बाहर किया जा रहा था। आशी आपकी बेटी है गोपिका नहीं। वह कहता है कि मुझे पता है। हितेन रिक्शा लेकर आता है। वह कहता है कि मैं बाइक पर चलूंगा।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 11 October 2021 Episode

तेजल आ. वह कहती है कि मुझे कहीं जाना है। वह कहता है लेकिन बहुत देर हो चुकी है। वह कहती है कि मैं घर की कार नहीं कर सकती। वे संदेह करेंगे। कृपया मुझे ले लो। वह कहता है ठीक है। तेजल उसके साथ बैठता है।

गोपिका सब कुछ याद करके रोती है। गोपिका कहती है कि मुझे यहाँ नहीं होना चाहिए। मैं इसके लायक नहीं हूं। लेकिन मैंने कभी झूठ नहीं बोला। मेरी वजह से बहुत से लोग आहत हुए हैं। मैं क्यों यहां जबरदस्ती रहूं और सभी का त्योहार बर्बाद कर दूं। मुझे यह घर छोड़ देना चाहिए।

Tera Mera Saath Rahe 12 October 2021 Written Update in Hindi

आशी नींद में रोने का नाटक करती है। चिराग कहते हैं, क्या तुम ठीक हो? वह कहती है कि क्या हुआ है। मैं बहुत दोषी महसूस करता हूं। वह कहता है मुझे पता है कि तुम गोपिका से प्यार करते हो। लेकिन आपको कभी झूठ नहीं बोलना चाहिए।

आशी कहती है कि बातें छुपाना झूठ है। मैं तुमसे कभी कुछ नहीं छिपाऊंगा। वह कहता है कि आपको आराम करना चाहिए। आशी कहती है कि तुम कहाँ जा रहे हो? वह सोफे पर कहता है। आशी कहती है कि मैं बहुत डरी हुई हूं। मुझे लगा जैसे मैंने अपना परिवार खो दिया है।

कृपया आप यहाँ रह सकते हैं। रमिला आशी को बुलाती है। आशी कहती है मम्मी तुमने मेरा पल खराब कर दिया। चिराग मेरे साथ सोने वाला था। रमिला कहती है कि घर की चाबियां ले आओ। धन कमाने और व्यापार पर नियंत्रण पाने के लिए चिरगाह बनाएं। जब वे तुम्हें लात मार रहे थे तो उसने एक शब्द भी नहीं कहा।

तेजल वीजे के पास आते हैं। वह कहती है कि आप अपने बारे में क्या सोचते हैं? आप जो चाहते हैं, कर सकते हैं। वह कहता है कि मेरा कॉलर छोड़ दो। तेजल कहते हैं कि तुम मेरा फोन क्यों नहीं उठा रहे थे? क्या बात है?

Tera Mera Saath Rahe 12 October 2021 Written Update in Hindi

तुम मुझे सही प्यार करते हो.. वह उसे गले लगाती है। वह उसे धक्का देता है और कहता है कि प्यार क्या है? तुम कौन हो? हमारी दुनिया लाइक और फॉलोअर्स पर चलती है।

अब मेरे लाखों अनुयायी हैं और आपके पास कुछ भी नहीं है। वीजे उन लोगों से बात नहीं करते जिनकी कोई कीमत नहीं है। यहाँ से जाओ, मेरी एक क्लास है। तेजल कहते हैं कृपया सुनो। वह कहता है यहां से जाओ। मैं अपने दोस्तों के साथ पार्टी करना चाहता हूं। वह छोड़ देता है। तेजल रोता है।

गोपिका कहती है कि मुझे यह घर छोड़ देना चाहिए। वह फर्श पर सक्षम की मोली (धागा) देखती है। गोपिका कहती है कि यह वही है जो मुझे माँ जी से मिलने पर मिली थी। उस दिन ने मेरी जिंदगी बदल दी।

मैं आशाहीन था। मुझे क्या करना था? माँ जी ने मुझे सिखाया कि कभी भी लाचार मत बनो और अपने दम पर सब कुछ करो। मैं अडिग रहूंगा। मैं नहीं झुकूंगा। मुझे पता है कि मेरे पास दिवाली तक का समय है। लेकिन जब तक मैं यहां हूं, मैं अपने परिवार का ख्याल रखूंगी।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close