Tera Mera Saath Rahe 13 January 2022 Written Update in Hindi : गोपिका ने बचाया सक्षम को
Tera Mera Saath Rahe 13 January 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 13 January 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 13 जनवरी 2022 एपिसोड : गोपिका और चिराग सक्षम को बाहर निकालते हैं। गोपिका उसे अंदर ले जाती है। गोपिका कहती है कि सक्षम अपनी आँखें खोलो। क्या आप मुझे सुन सकते हैं? मीनल कहती है एम्बुलेंस बुलाओ। निखिला कहती है कि सभी अस्पतालों को बुलाओ। गोपिका कहती है कि वह सांस नहीं ले रहा है।

गोपिका अपने दिल की धड़कन सुनती है। गोपिका उसे माउथ टू माउथ जी उठने देती है। सक्षम साँस लेता है.. वह अपनी आँखें खोलता है। गोपिका का कहना है कि सक्षम .. मोह मोह के धागे बजता है।

गोपिका ने उसे गले लगा लिया। गोपिका रोती है। निखिला कहती है मैं ठीक हूँ। निखिला कहती है कि उसे पानी पिलाओ। सक्षम का कहना है कि कोई भी हमें अलग नहीं कर सकता।

मुझे पता था कि तुम मेरे लिए वहाँ रहोगे। सक्षम मैं तुमसे प्यार करता हूँ। मैं हमेशा आप के लिए वहाँ रहुंगा।

मैं आपसे प्यार करती हूँ। गोपिका कहती है कि मैं भी तुमसे प्यार करता हूँ। हम हमेशा साथ रहेंगे। गोपिका ने उसे गले लगा लिया। निखिला मुस्कुराती है। सब खुश हैं।

Tera Mera Saath Rahe 13 January 2022 Written Update in Hindi

यह 12 है। हर कोई केक काटता है और जश्न मनाता है। कोई बाहर आता है। प्रिया का कहना है कि भगवान का शुक्र है कि सक्षम जिंदा है। वह आतिशबाजी सुनती है।

गोपिका ने सक्षम के घाव को कपड़े पहनाए। वह कहती है कि तुम ऐसे क्यों दिख रहे हो? वह कहता है कि मैं क्यों नहीं देख सकता कि तुम क्या रत्न हो। शुक्रिया मेरी जान बचाने के लिए। गोपिका कहती है कि भगवान ने आपकी जान बचाई।

Tera Mera Saath Rahe 13 January 2022 Written Update in Hindi

उसने मुझे रास्ता दिखाया। मैं तुम्हारे पास गया। वह कहता है कि दर्द होता है। गोपिका कहती है कहाँ? गोपिका उसका हाथ चूमती है। दिल दिया गल्लां गाना बजता है। गोपिका उसका माथा चूम लेती है

 उनका कहना है कि गाल पर भी दर्द होता है। गोपिका वहां भी किस करती हैं। सक्षम ने गोपिका का हाथ पकड़ा। वह खुशी-खुशी कहती है। इसे आप ठीक कहते हैं?

Watch : Tera Mera Saath Rahe 12 Januray 2022 Episode

प्रिया एक रात और सक्षम गोपिका कहती है। वह मेरा होगा। आप हार जाएंगे। प्रिया तलाक के कागजात देखती है और चली जाती है।

Tera Mera Saath Rahe 13 January 2022 Written Update in Hindi

चिराग आता है और कहता है कि नीचे पुलिस है। सक्षम का कहना है कि मैं किसी को जवाब नहीं दूंगा। मैं यहाँ रहना चाहता हूँ।

गोपिका कहती है कि प्रिया अभी भी फरार है। हमें उसे पकड़ना है। इंस्पेक्टर का कहना है कि हम उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेंगे।

निखिला कहती है कि ऐसा करने के लिए उसे सजा दो। यह गोपिका का आशीर्वाद है कि सक्षम जीवित है। हम उसे खो देते। इंस्पेक्टर का कहना है कि आपके डीआईएल ने वह किया जो हम नहीं कर सके। गोपिका कहती है धन्यवाद।

Tera Mera Saath Rahe 13 January 2022 Written Update in Hindi

गोपिका याद करती है कि उसने केशप से कहा था कि यदि आप उसकी चिंता करते हैं तो आपने पुलिस को नहीं बुलाया होगा। गोपिका कहती है कि जिस तरह से मैंने आपसे पापा से बात की, वह सही नहीं था। मैं माफी चाहता हूं। मैं परेशान था। वह कहते हैं

कि सही काम करने के लिए कभी माफी नहीं मांगें। आपकी वजह से सक्षम जिंदा है। हम दोनों उसे बचाने की कोशिश कर रहे थे। गोपिका ने उनके पैर छुए। चिराग का कहना है कि ऑफिस से फोन आया है।

उन्हें इस पर आपके हस्ताक्षर की जरूरत है। निखिला का कहना है कि सक्षम के साथ कोई काम चर्चा नहीं है। गोपिका और सक्षम ने तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर करना याद किया।

सक्षम कहते हैं कि रोओ मत। करना महत्वपूर्ण था। गोपिका कहती है लेकिन मैंने साइन किया है .. सक्षम का कहना है कि आपने साइन नहीं किया।

Tera Mera Saath Rahe 13 January 2022 Written Update in Hindi

आपको मजबूर किया गया था। चिंता मत करो। गोपिका का कहना है कि कानून के मुताबिक हमारा रिश्ता खत्म हो गया है? उनका कहना है कि यह बेहतर है कि हम एक नया रिश्ता शुरू कर सकें।

जहां मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। मैं आपके साथ खड़ा हूं। गोपिका कहती है कि प्रिया उन कागजों का इस्तेमाल ज़रूर करेगी। निखिला किसी को बुलाती है और कहती है कि मुझे तुमसे बात करनी है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter