Tera Mera Saath Rahe 14 January 2022 Written Update in Hindi : गोपिका, सक्षम का पुनर्मिलन !
Tera Mera Saath Rahe 14 January 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 14 January 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 14 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत में, आशी मिथिला के पास आती है और उससे पूछती है कि क्या वह व्यस्त है। मिथिला पूछती है कि क्या वह व्यापार के बारे में बात करना चाहती है। वह हाँ कहती है। मिथिला ने उसकी बात मानने से इंकार कर दिया। लेकिन आशी उसे उसकी बात सुनने के लिए कहती है।

आशी कहती हैं कि आजकल लोग खाना बहुत बर्बाद करते हैं इसलिए उन्हें वह खाना बेच देना चाहिए। मिथिला को उनका यह विचार बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

आशी फिर एक और विचार के साथ आती है। वह पूछती है कि क्या वह वेडिंग प्लानर बन सकती है। मिथिला का कहना है कि वह इस बारे में उनसे बाद में बात करेंगी।

मिथिला आगे सभी को बताती है कि वह चाहती है कि सक्षम और गोपिका फिर से शादी करें क्योंकि उन्होंने प्रिया की वजह से तलाक के कागजात पर हस्ताक्षर किए थे।

Tera Mera Saath Rahe 14 January 2022 Written Update in Hindi

वह इस काम की जिम्मेदारी आशी को देती हैं। आशी यह सुनकर बहुत खुश होती है और फैसला करती है कि वह शादी की तैयारी अच्छी तरह से करेगी। इसके बाद मिथिला और चिराग तय करते हैं कि वे लड़कियों की तरफ होंगे। जबकि मीनल और आशी सक्षम की तरफ होंगे।

वहां कुछ लोग तेजल के पास आते हैं और उसके बाल कटवाना चाहते हैं। तेजल उनसे बचने की कोशिश करता है और एक कमरे में छिप जाता है। जबकि मिथिला सोचती है कि दिनेश किसके लिए खाना खाता है। वह इसके बारे में पता लगाने के लिए फिर से स्टोररूम की ओर जाती है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 13 Januray 2022 Episode

वहाँ उसे एक गुप्त द्वार दिखाई देता है। दूसरी ओर, तेजल रमीला से पूछती है कि वह अपने बाल कैसे गिरवी रख सकती है। रमीला उसे बताती है कि उसे पैसे की जरूरत है इसलिए उसने ऐसा किया।

जबकि गुंडे तय करते हैं कि वे रमीला और तेजल दोनों के बाल काट देंगे। तेजल की योजना है कि वे गुंडों को उलझाए रखें। उसके बाद, वह अवसर का लाभ उठाएगी और पुलिस को बुलाएगी।

रमीला को उसका विचार पसंद आया। मिथिला फिर मीनल और केशव को बुलाती है। सब वहाँ आते हैं। गोपिका मिथिला से पूछती है कि क्या हुआ। मिथिला मीनल से पूछती है कि दुकान में एक गुप्त दरवाजा क्यों है।

Tera Mera Saath Rahe 14 January 2022 Written Update in Hindi

सक्षम का कहना है कि उन्हें स्टोररूम में जाकर चेक करना चाहिए। मिथिला ठीक कहती है। वे सभी स्टोररूम की ओर जाते हैं और देखते हैं कि कोई दरवाजा नहीं है।

यह देखकर वह चौंक जाती है। आगे वह सोचती है कि पहले वह सक्षम और गोपिका की शादी कर ले और उसके बाद वह इस रहस्य का पता लगाएगी। इसके बाद वह आशी को शादी की तैयारियां शुरू करने के लिए कहती है। आशी को काम करते देख चिराग मंत्रमुग्ध हो जाता है।

Tera Mera Saath Rahe 14 January 2022 Written Update in Hindi

जबकि मिथिला गोपिका को एक ड्रेस देती है और कहती है कि वह चाहती है कि वह शादी में वही ड्रेस पहने। तभी सक्षम वहां आता है और गोपिका से मिलने की कोशिश करता है।

गोपिका उसे देखकर डर जाती है। वह उसे वहां से जाने के लिए कहती है। मिथिला उससे पूछती है कि क्या हुआ। गोपिका कुछ नहीं कहती। मिथिला ठीक कहती है

और वहां से चली जाती है। सक्षम गोपिका से मिलने के लिए कमरे में आता है और उसके लिए गाता है। जबकि चिराग और आशी एक रोमांटिक पल साझा करते हैं।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter