Tera Mera Saath Rahe 19 October 2021 Written Update in Hindi : गोपिका बनी राधिका
Tera Mera Saath Rahe 19 October 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 19 October 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 19 अक्टूबर 2021 एपिसोड : निखिला का कहना है कि हम किसी राधिका को नहीं जानते .. गोपिका कहती है कि राधिका कौन है? बा कहते हैं कि यह तुम हो। गोपिका क्या कहती है? बा कहते हैं कि आपने कहा था कि आप कान्हा जी के साथ खड़े नहीं हो सकते लेकिन राधिका कर सकती हैं। वह बहादुर है और वह कान्हा के लिए कुछ भी कर सकती है।

गोपिका कहती है लेकिन मैंने उसे जला दिया। बा कहते हैं कि राधिका ने इसे भेजा था। वह जानती थी कि सक्षम को इसकी जरूरत है। सक्षम के दादा मुझे वैसे ही डिजाइन भेजते थे।

मोदी कहते हैं कि यह बहुत सुंदर है। निखिला का कहना है कि यह राधिका बहुत प्रतिभाशाली है। सक्षम का कहना है कि मुझे उसे धन्यवाद देना चाहिए। गोपिका कहती है लेकिन राधिका नहीं है।

बा कहते हैं फोन उठाओ। गोपिका कहती है कि मैं राधिका की तरह कैसे बोल सकती हूं? बा कहते हैं कि आपने सक्षम को बचाया और यह आपका डिज़ाइन है। आप डीआईएल निखिला की तरह हो रहे हैं।

Tera Mera Saath Rahe 19 October 2021 Written Update in Hindi

सक्षम कहते हैं हैलो राधिका जी .. गोपिका डर गई है। वह बोलती नहीं है। बा कहते हैं कि जब आपका बात करने का मन हो तो फोन का इस्तेमाल करें। श्री मोदी कहते हैं कि मैं धन्यवाद उपहार भेजूंगा। वह सक्षम को गले लगाता है और इस सौदे को अंतिम रूप देने और कंपनी के प्रबंध निदेशक बनने पर बधाई देता है।

निखिला का कहना है कि मेरा सक्षम व्यवसाय का नेतृत्व करेगा। चिराग कहते हैं चलो पार्टी करते हैं। निखिला कहती है कि हम पहले हवन करेंगे। सक्षम कहते हैं कि क्या हम राधिका को आमंत्रित कर सकते हैं? वह कहती है हाँ, हमें चाहिए।

मोहन और रमीला लड़ते हैं। रमीला का कहना है कि गोपिका के वापस आने के बाद घर बिल्कुल साफ हो जाएगा। हितैन कहते हैं कि मेरा एक साक्षात्कार है। मुझे एक साफ शर्ट चाहिए।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 18 October 2021 Episode

वह कहती है कि गोपिका के वापस आने पर आपको साफ शर्ट मिल जाएगी। मोहन का कहना है कि वह कभी वापस नहीं आएगी। वह अपने घर में खुश रहेगी।

वीजे ने तेजल को फोन किया और कहा कि तुम कहां हो? वह कहती है कि क्या तुम मुझसे मिलना चाहते हो? मैं खुश हूँ। वह कहता है तुम कहाँ हो? वह कहती है हवन करने जा रही है।

Tera Mera Saath Rahe 19 October 2021 Written Update in Hindi

गोपिका का कहना है कि तेजल मैं सक्षम को बधाई देना चाहता था। इंग्लिश में क्या बोलते हैं? तेजल कहते हैं कि तुम बहुत अनपढ़ हो। इसे बधाई कहते हैं।

गोपिका कमरे में आती है। सक्षम तैयार हो रहा है। गोपिका बधाई कहती है .. वह कहता है कि तुम यहाँ क्या कर रहे हो? इस राधिका ने मेरी मदद की और तुमने ही समय बर्बाद किया। मेरे पास आपके लिए समय नहीं है। कृपया जाएँ। गोपिका चली जाती है।

वह निखिला के पास फोन देखती है। गोपिका डरी हुई है। गोपिका उसे उठाती है और कहती है कि यह मेरा फोन है। निखिला कहती है कि अपना सामान गेस्ट रूम में ही रखो। उस नंबर पर सक्षम ग्रंथ। वह वॉयस नोट भेजता है, कृपया हवन में आएं। यह हवन आपके बिना अधूरा है। गोपिका कहती है कि राधिका आएगी।

रमिला एक नई नौकरानी को काम पर रखती है और कहती है कि आप व्यंजन, कपड़े धोने और खाना पकाने का काम करेंगे। नौकरानी कहती है कि मैं 6k लूंगा। रमीला का कहना है कि यह 1k भी नहीं है। नौकरानी का कहना है कि यह लागत है। तुम्हारा घर कितना गंदा है। रमीला कहती है कि मुझे अपनी गोपिका को जल्द ही वापस पाने की जरूरत है।

गोपिका तैयार हो जाती है। वह फिर से वॉयस नोट सुनती है और मुस्कुराती है। रमिला वीडियो आशी को कॉल करती है। वह कहती है कि चिराघ सक्षम के खिलाफ कभी नहीं जाएगा। रमीला का कहना है कि मीनल भी ऐसा ही करती है। हमें उन्हें निखिला और सक्षम के खिलाफ करना होगा।

Tera Mera Saath Rahe 19 October 2021 Written Update in Hindi

आशी कहती है कि हर कोई निखिला देवी को बुलाता है। मीनल यहां एक शब्द भी नहीं बोल सकती। वह सोचती है कि कुछ भी गलत नहीं है। निखिला कहती है कि हम उन्हें याद दिलाएंगे कि यह घर मीनल का है। निखिला का कहना है कि सक्षम ने राधिका को आमंत्रित किया?

वह कहता है कि मैंने उसे एक आमंत्रण भेजा है। निखिला कहती है कि उसने हमारी मदद की। अगर वह हवन में आती हैं तो मैं आभारी रहूंगा। आशी आती है। निखिला कहती है कि आपको देर क्यों हो रही है? वह कहती है कि क्या आपने सक्षम के माता-पिता की कुंडली ली? वह हाँ कहती है।

आशी कहती है कि क्या हम गोपिका ले सकते हैं? निखिला का कहना है कि मेहमान हर जगह नहीं जा सकते। वो जातें हैं। गोपिका उन्हें जाते हुए देखती है। वह कार के पीछे दौड़ती है लेकिन वे चले जाते हैं।

मंदिर में सब आते हैं। आशी कहती है रमीला तुम? वह कहती है कि मैं यहां पूजा के लिए आई थी। आशी तुमने बताया नहीं कि तुम यहाँ आ रही हो? मैं यहां रोज आता हूं। गोपिका कहती है कि वे मुझे हवन में नहीं ले गए।

सक्षम ने राधिका के नंबर पर कॉल किया। चिराग का कहना है कि वह नहीं उठा रही है? सक्षम का कहना है कि मैं चाहता हूं कि वह हमारे साथ काम करे। मुझे लगा जैसे मैं उसका श्रेय ले रहा हूं। उसे अपने काम के लिए सारा पैसा और श्रेय मिलना चाहिए।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter