Tera Mera Saath Rahe 2 September 2021 Written Update in Hindi : चिराग पर राशी के साथ अफेयर का आरोप
Tera Mera Saath Rahe 2 September 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 2 September 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 2 सितंबर 2021 एपिसोड : बारात विवाह स्थल पर आती है। रमीला गोपी को तैयार होने के लिए कहती है। सक्षम दूल्हे के रूप में घोड़े पर बैठा है और याद करता है कि कैसे गोपी ने कहा था कि वह वही करेगी जो उसने मांगा था। रमिला सक्षम और उसके परिवार का स्वागत करती है। दीक्षा के परिवार ने चिराग का स्वागत किया। राशी ईर्ष्यालु है।

गोपी छिप जाती है और सक्षम को देखती है, वह उसे देखकर मुस्कुराती है। सक्षम को लगता है कि जब गोपी मंडप में नहीं आएंगे तो मां को चोट लगेगी लेकिन यह सभी के लाभ के लिए है।

रमिला सक्षम को आशीर्वाद देती है और चिराग की आरती करने की कोशिश करती है लेकिन दीक्षा की माँ उसे रोकती है और कहती है कि वह हमारा दूल्हा है। रमीला कहती हैं कि मैं अपनी खुशी के कारण दोनों दूल्हों को अपना पाता हूं। सक्षम सोचता है कि क्या गोपी ने अपने परिवार को नहीं बताया?

गोपी अपने कमरे में है और कहती है कि आज मेरी शादी एक बहुत ही प्रतिभाशाली व्यक्ति से हो रही है। काश मेरे पिता मेरे साथ होते।

Tera Mera Saath Rahe 2 September 2021 Written Update in Hindi

रमीला राशी से फुसफुसाती है कि मेरे पास चिराग की शादी रोकने का विचार है। दोनों कुछ प्लान करते हैं।

मंडप में शाक्षम और चिराग बैठे हैं। राशि द्वारा शाक्षम के जूते चोरी हो जाते हैं। वह कहती है कि सक्षम के भाई को उसके जूते खोजने हैं। चिराग कहते हैं लेकिन मेरी भी शादी है। पुजारी निखिला से सक्षम की दुल्हन को शुरू करने के लिए कहता है। रमीला कहती है कि मैं गोपी लाऊंगी।

रमीला गोपी के पास आती है और उसे वॉशरूम जाने के लिए कहती है क्योंकि आपको बाद में समय नहीं मिलेगा। गोपी कहते हैं लेकिन मुझे इसकी जरूरत नहीं है। रमीला उसे जाने के लिए कहती है। गोपी वाशरूम जाती है। रमीला ने उसे वहीं बंद कर दिया और कहा कि अब मेरे पास राशी और चिराग की शादी तय करने का समय है।

रमीला सबके पास आती है और कहती है कि मुझे गोपी कहीं नहीं मिली। शाक्षम वास्तव में कहते हैं .. निखिला कहती है कि मैं गोपी की तलाश करूंगा। राशी ने चिराघ को गोपी के यहाँ आने तक सक्षम के जूते खोजने के लिए कहा।

Tera Mera Saath Rahe 2 September 2021 Written Update in Hindi

गोपी वाशरूम छोड़ने की कोशिश करता है लेकिन दरवाजा बंद है। वह रमीला को पुकारती है लेकिन कोई दरवाजा नहीं खोलता। गोपी चारों ओर देखता है और कहता है कि मैं बाहर कैसे जाऊँगा?

निखिला चारों ओर गोपी को ढूंढ रही है। वह वाशरूम में आती है और देखती है कि वह बाहर से बंद है। वह बिना चेक किए ही अंदर चली जाती है।

चिराघ सक्षम के जूतों की तलाश में है और राशि के पीछे चला जाता है। राशि वहां से निकल जाती है और गार्डन एरिया में आ जाती है। वह चिल्लाने लगती है। चिराग उसके पास जाता है और पूछता है कि क्या हुआ?

Tera Mera Saath Rahe 2 September 2021 Written Update in Hindi

वह कहती है कि मुझे एक स्कॉर्पियो बिट। चिराग कहता है कि मुझे किसी को फोन करने दो, वह कहती है कि नहीं। मैं डरा हुआ हूँ। रमीला उनका वीडियो बनाने के लिए वहां एक वीडियोग्राफर भेजती हैं।

निखिला सबके पास आती है और पूछती है कि गोपी कहाँ है? वह रमीला से पूछती है कि गोपी कहाँ है? शाशम उसका इंतजार कर रहा है। शाक्षम वास्तव में कहता है .. रमीला को इशारा मिलता है और रोने लगती है। वह कहती है कि क्या हो रहा है? हर कोई चिराग होल्डिंग राशी का वीडियो देखने के लिए चौंक जाता है और कोण ऐसा चिराग राशी चुंबन है देखने के लिए बनाता है।

दीक्षा का परिवार पूछता है कि यह सब क्या है? मीनल का कहना है कि चिराग ऐसा नहीं है। दीक्षा की मां का कहना है कि उनके बीच कुछ चल रहा है। निखिला कहती हैं मोदी परिवार का इस तरह अपमान मत करो।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 1 September 2021 Episode

Tera Mera Saath Rahe 2 September 2021 Written Update in Hindi

गोपी वॉशरूम में बंद है और कहता है कि मुझे यहाँ से बाहर आना है, मैं उम्मीद नहीं खो सकता। उसे वहां एक वेंट मिलता है।

चिराग और राशी परिवार में आने के लिए। निखिला चिराग से केवल सच बोलने के लिए कहती है। वहाँ क्या हुआ? हमने सब कुछ देखा और कुछ लोग हम पर शक कर रहे हैं इसलिए हम सभी को सच बोलने की जरूरत है। चिराग का कहना है कि राशि को एक बिच्छू ने काट लिया था और मैं बस उसकी मदद कर रहा था। वह राशी को बोलने के लिए कहता है।

दीक्षा की मां का कहना है कि उन्हें एक बिच्छू ने जहर दिया था लेकिन वह यहां ठीक खड़ी हैं। चिराग का कहना है कि ऐसा नहीं है। दीक्षा की मां कहती हैं कि अब मुझे पता है कि वे क्यों चाहते थे कि यह शादी जल्दी हो। चिराग अपने परिवार के साथ चरित्रहीन है। निखिला उसे रोकने के लिए चिल्लाती है।

Tera Mera Saath Rahe 2 September 2021 Written Update in Hindi

गोपी वेंट खोलता है और बाहर एक आदमी पाता है। गोपी ने उसे दरवाजा खोलने के लिए कहा। वह पूछता है कि दीक्षा कहाँ है? कुछ गार्ड उसके पीछे भागते हैं और वह आदमी भाग जाता है।

निखिला दीक्षा की मां से कहती है कि तुम्हारी सोच गंदी है। आपको लगता है कि अगर एक लड़की और लड़का एक साथ हैं तो वे कुछ गलत कर रहे हैं? अगर आपको हम पर और चिराग पर भरोसा नहीं था तो आपने दीक्षा की पहली शादी चिराग से करने के लिए क्यों राजी किया? दीक्षा कहती है कि मुझे चिराग पर पूरा भरोसा है इसलिए मैं उससे शादी करूंगी।

वह लड़का (दीक्षा का प्रेमी) वहां आता है और उसके लिए चिल्लाता है। सब देखते हैं। गार्ड का कहना है कि वह दुल्हन के कमरे में घुसने की कोशिश कर रहा था। लड़का दीक्षा से उन्हें रोकने के लिए कहता है। दीक्षा कहती है कि वह मेरा दोस्त है। लड़का कहता है कि तुम अभी भी झूठ बोल रहे हो? सभी को बता दें कि मैं हमारा बॉयफ्रेंड हूं।

गोपी किसी को बाहर निकालने के लिए चिल्ला रही है।

Image Source & Credit

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter