Tera Mera Saath Rahe 20 January 2022 Written Update in Hindi : आशी ने प्रिया को सूटकेस में किया बंद !
Tera Mera Saath Rahe 20 January 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 20 January 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 20 जनवरी 2022 एपिसोड : आशी प्रिया को कमरे में ले आती है। वह कहती है कि तुम नहीं देख सकते? तुमने इसे मुझ पर गिरा दिया। आशी कहती है सॉरी मैं फिसल गया। आशी ने फूलदान से उसके सिर पर वार किया। प्रिया बेहोश हो जाती है। वह कहती है कि तुम बोरी में आए और सूटकेस में वापस जाओगे।

वह प्रिया को सूटकेस में रखती है। आशी कहती है कि गोपिका उठो। वह अपने चेहरे पर पानी फेंकती है। आशी कहती है कि गोपिका उठो। जो अपनी शादी के दिन ऐसे सोते हैं। उठ जाओ। आशी उसे उठा लेती है।

वह अपने दुपट्टे पर भी तेल बिखेरती हैं। गोपिका कहती है कि तुम क्या कर रहे हो? आशी कहती है ऐसे कौन सोता है? तुम्हारी शादी है चलो चलते हैं। गोपिका कहती है मेरा सिर दुखता है, मैं सो गया?

आशी कहती है चलो चलते हैं। आशी का कहना है कि शादी शुरू हो गई है। गोपिका कहती है लेकिन मैं यहाँ हूँ। आशी कहती है दूल्हे की रस्में, चलो चलते हैं। देर हो रही है। वह उसे नीचे ले जाती है।

Tera Mera Saath Rahe 20 January 2022 Written Update in Hindi

प्रिया सूटकेस में चलती है। आशी का कहना है कि गोपोइका यहाँ है। मीनल कहती है कि बा ने क्या कहा? गोपिका क्या कहती है? मीनल का कहना है

कि अनुष्ठान तक घूंघट नीचे रहेगा। मीनल का कहना है कि तेल नहीं निकाला? आशी कहती है कि मैंने कोशिश की लेकिन यह साफ नहीं हुआ।

आशी कहती है मुझे उम्मीद है कि गोपिका सक्षम से बात नहीं करेगी। सक्षम कहते हैं कि तुम चुप क्यों हो? गोपिका का कहना है कि हम शादी कर रहे हैं,

हम जीवन भर बात कर सकते हैं। आशी का कहना है कि अब सब कुछ सही है। प्रिया सूटकेस में रहेगी, मैं उसे नदी में फेंक दूंगा। नहीं नहीं, मुझे हत्या के आरोप नहीं चाहिए। वह हँसती है।

वह कहती है कि मैं उसे गिरफ्तार कर लूंगा। निखिला कहती है कि वह क्या सोच रही है? चिराग असिस आप मुस्कुराते हुए अच्छे लगते हैं। वह उसे चेक दिखाती है। चिराग कहते हैं, अच्छा किया।

गोपिका के सिर में दर्द होता है। गोपिका कहती है कि कुछ गड़बड़ है। प्रिया सूटकेस से बाहर निकलती है। गोपिका की तबीयत ठीक नहीं है।

Tera Mera Saath Rahe 20 January 2022 Written Update in Hindi

सक्षम ने गोपिका का हाथ पकड़ा। पंडित जी उन्हें माला के लिए खड़े होने के लिए कहते हैं। सक्षम गोपिका को माला पहनाता है और वह भी।

प्रिया बाहर देखती है। मामा जी प्रिया को बुलाते हैं और कहते हैं कि तुम कहाँ हो? वह कहती है कि हमें प्लान बी शुरू करना है। निखिला कहती है कि यह मेरी बेटी है।

वह उनकी गांठ बांधती है। मीनल कहती है कि मैं सक्षम की तरफ से हूं लेकिन तुम भी मेरी बेटी हो। मामा जी आरती में तेल मिलाते हैं। हवन से काफी धुंआ फैलता है। सभी को खांसी होती है। निखिला कहती है कि क्या हो रहा है। प्रिया मास्क पहनकर बाहर आती है।

हॉल में सब खांसते हैं। सक्षम ने गोपिका का हाथ पकड़ा। प्रिया वहाँ आती है। वह कहती है कि मेरा सक्षम मेरा ही होगा। सब इधर-उधर भागते हैं।

Tera Mera Saath Rahe 20 January 2022 Written Update in Hindi

प्रिया आशी को धक्का देती है। गोपिका ने उसे पकड़ लिया। निखिला का कहना है कि चिराग ने सभी खिड़कियां खोल दीं। प्रिया गोपिका के चेहरे पर रुमाल रखती है।

वह दूर है। गोपिका सक्षम को फोन करने की कोशिश करती है लेकिन वह दूसरी तरफ देख रहा है। प्रिया गोपिका को वहां से ले जाती है। धुआं बेहतर हो जाता है। निखिला कहती है कि गोपिका कहाँ है? आशी ने अपने कमरे में चेक किया।

प्रिया गोपिका को कमरे में धकेल देती है। वह कहती है कि यह सभी को बेहोश कर देता है और तुम ठीक हो? क्या आप ड्रग्स करते हैं? गोपिका कहती है

Watch : Tera Mera Saath Rahe 19 Januray 2022 Episode

कि तुम ड्रग्स करते हो। तुम बहुत चालाकी से काम लेते हो। निखिला कहती है कि तुमने अपने दिमाग का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। गोपिका कहती है कि मुझे पता था कि तुम इस सब के पीछे हो। मैंने इसे कभी गंध नहीं किया। प्रिया कहती है कि अब आप कर सकते हैं।

Tera Mera Saath Rahe 20 January 2022 Written Update in Hindi

वह इसे अपने चेहरे पर रखती है। गोपिका उसे धक्का देती है। प्रिया कहती है कि अगर तुम अभी बेहोश नहीं हुए तो मैं तुम्हें मार दूंगा। गोपिका उसे धक्का देती है और कहती है कि सक्षम केवल मेरा है। मेरा परिवार यहाँ थोड़ी देर में होगा। वे दोनों लड़ते हैं। प्रिया कहती है..

आशी वहाँ आती है। वह कहती है प्रिया .. प्रिया आशी की चाकू लगाती है। वह कहती है कि मैं उसे मार डालूंगा। यह गंध। आशी कहती है नीचे भागो।

उसकी बात मत सुनो। प्रिया कहती है कि तुम्हें पता है कि मैं उसे मार सकता हूं। गोपिका कहती है कि मैं इसे सूंघ लूंगा, उसे छोड़ दो।

आशी कहती है नो गोपिका। नीचे उतरो। प्रिया चाकू को करीब लाती है। गोपिका कहती है मुझे बताओ क्या करना है। प्रिया कहती है इसे सूंघो।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close