Tera Mera Saath Rahe 20 October 2021 Written Update in Hindi : गोपिका को पता चला तेजल और वीजे के बारे में
Tera Mera Saath Rahe 20 October 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 20 October 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 20 अक्टूबर 2021 एपिसोड : पंडित जी सक्षम के माता-पिता की कुंडली मांगते हैं। वह मीनल और केशप मोदील को पढ़ता है। हर कोई हैरान है। निखिला कहती है आशी .. वह कहती है सॉरी बड़ी मां तुमने उसके माता-पिता की कुंडली मांगी। रमीला का कहना है कि मीनल ने उसे जन्म दिया। और उनकी माता की कुंडली देनी चाहिए।

क्षमा करें मैं गलत हूँ। निखिला मीनल को पूजा में बैठने के लिए कहती है। सक्षम कहते हैं नहीं। माँ तुम यहाँ बैठोगी। सक्षम कहते हैं कि कुंडली मिल जाए। बा कहते हैं कि तुम यहीं रहो। गोपिका लाएगी।

बा गोपिका को बुलाती है और कुंडली लाने के लिए कहती है। वह इसे बिस्तर के नीचे पाती है। गोपिका टूटे शीशे पर कदम रखती है। बा कहते हैं कि पंडित जी गोपीक आ रहे होंगे।

सक्षम गोपिका के नंबर पर कॉल करता है। वह कहता है राधिका जी क्या तुम आओगी? हम वास्तव में इसे पसंद करेंगे। गोपिका कहती है हम्म। गोपीक कुंडली उठाता है और चलने लगता है।

पंडित जी कहते हैं कि समय समाप्त हो रहा है। निखिला कहती है कि यह आ रहा है। उनका कहना है कि अगर देर हो गई तो हमें मीनल से शुरुआत करनी होगी। गोपिका को रिक्शा मिलता है। आशी का कहना है कि गोपिका का फोन पहुंच से बाहर है। आशी कहती है कि वह नहीं आएगी। सक्षम राधिका का इंतजार करता है।

Tera Mera Saath Rahe 20 October 2021 Written Update in Hindi

कारों के लिए मार्ग बंद है। गोपिका पुलिस वाले से कहती है कि मुझे कम से कम चलने तो दो। निखिला बाहर देखने आती है और कहती है कि गोपिका कभी कुछ नहीं कर सकती। गोपिका तेजल और वीजे को देखती है।

वीजे तेजल से कहते हैं कि आप अपने बारे में क्या सोचते हैं? आप कितने सस्ते हैं सबको पता चल जाएगा। वह उनकी अंतरंग होने की तस्वीर दिखाता है। वह छोड़ देता है। तेजल रोता है। वह भाग जाती है। वह फोटो गिराती है। गोपिका चुनती है। वह वीजे के पीछे दौड़ती है।

गोपिका कहती है कि तुम ऐसा क्यों कर रहे हो? वह कहता है तो तुम अनपढ़ भाभी हो? गोपिका कहती है कि मैं जो भी हूं, तुम शिक्षित हो। आप तेजल के साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं? उनका कहना है कि यह फोटो वायरल हो जाएगी। गोपिका कहती है कि तुम क्या चाहते हो? वह छोड़ देता है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 19 October 2021 Episode

निखिला का कहना है कि देर हो रही है। मीनल आओ हवन में बैठो। हवन पंडित जी शुरू करें। पंडित जी शुरू करने वाले हैं। गोपिका कुंडली के साथ आती है। निखिला उसे रोकती है। वह कहती है कि पहले ही देर हो चुकी है। सक्षम गोपिका को देखता है। बा उदास है।

मोदी के घर में मीडिया आता है। वे निखिला और सक्षम से हस्ताक्षरकर्ता के बारे में पूछते हैं। सक्षम का कहना है कि यह राधिका है। गोपिका तेजल की तस्वीर को देखती है और कहती है कि मुझे उसे बचाने की जरूरत है। गोपिका तेजल के पास आती है। तेजल रो रहा है।

Tera Mera Saath Rahe 20 October 2021 Written Update in Hindi

तेजल कहते हैं कृपया यहाँ से चले जाओ। गोपिका उसे फोटो दिखाती है। वह कहती है कि मुझे बहुत बुरा लगता है कि उसने तुम्हारे साथ ऐसा व्यवहार किया। तेजल कहते हैं कि आपको यह फोटो कैसे मिली?

गोपिका कहती है कि मैंने इसे सुरक्षित रखा। इसे किसी ने नहीं देखा। गोपिका कहती है डरो मत। हम सब आपके साथ हैं। माँ जी को यह दिखाओ और सब कुछ बताओ। डरो मत। तेजल कहते हैं कि मेरी जासूसी करना बंद करो।

आप इस घर के सबसे डरे हुए व्यक्ति हैं। तुम हमारे परिवार का हिस्सा भी नहीं हो। मेरे कमरे से बाहर जाओ। वह दरवाजा बंद कर देती है। तेजल रोता है। गोपिका कहती है मुझे तेजल सुनो। वह कहती है कि तेजल को मदद की जरूरत है। मुझे सक्षम या मां जी को बताना है।

Tera Mera Saath Rahe 20 October 2021 Written Update in Hindi

निखिला गोपिका को रोकती है। गोपिका कहती है कि मैं तेजल के बारे में कुछ महत्वपूर्ण बताना चाहती हूं। निखिला कहती है कि तुम हमेशा चीजों को बर्बाद क्यों करते हो? सक्षम के लिए यह एक बड़ा दिन है और मैं आपको कुछ भी गलत नहीं करने दूंगा।

गोपिका कहती है माँ जी .. निखिला कहती है कि मुझे माँ जी मत कहो। मैंने तुम पर विश्वास किया और तुमने मेरा विश्वास तोड़ा। एक पल के लिए मैंने आज फिर आप पर भरोसा किया कि आप मेरी कुंडली लाएंगे लेकिन आपको देर हो गई। गोपिका कहती है कि मैं आ रहा था लेकिन वह आदमी .. निखिला कहती है कि हमें अकेला छोड़ दो।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter