Tera Mera Saath Rahe 21 January 2022 Written Update in Hindi : सक्षम और प्रिया की शादी !
Tera Mera Saath Rahe 21 January 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 21 January 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 21 जनवरी 2022 एपिसोड : केशप कहते हैं कि आशी कहाँ है? क्या चल रहा है? निखिला कहती है मुझे देखने दो। चिराग कहता है मुझे जाने दो। आशी कहती है गोपिका जाओ। चिराग वहाँ आ रहा है। प्रिया कहती है कि मैं उसे मार दूंगा। चिराग बाहर आता है। प्रिया जल्दी कहती है। गोपिका खुद बेहोश हो जाती है। प्रिया घूंघट में है। चिराग अंदर आता है। वह पूछता है कि आशी कहाँ है? आशी ने कहा गोपिका उठो.. प्रिया ने दोनों को बांध दिया। चिराग प्रिया को नीचे ले जाता है

निखिला पूछती है कि तुम कहाँ गए थे? सक्षम कहते हैं सब अच्छा है? पंडित जी कहते हैं चलो राउंड शुरू करते हैं। आशी और गोपिका बंधी हुई हैं। गोपिका बेहोश है। सक्षम और प्रिया चक्कर लगाते हैं। निखिला चिराग से कहती है

कि सब ठीक था? कुछ अजीब लगता है। उनका कहना है कि आशी वहां नहीं थीं। निखिला कहती है कि कुछ गड़बड़ है।

Tera Mera Saath Rahe 21 January 2022 Written Update in Hindi

गोपिका ने आँखें खोलीं। वह आशी को खोलती है। वह कहती है कि मैंने इसे ठीक से गंध नहीं किया। वे एक दूसरे को खोलते हैं।

पंडित जी ने सक्षम को गोपिका को मंगलसूत्र पहनाने के लिए कहा। सक्षम कहते हैं कि मुझे इतना अजीब क्यों लग रहा है? केशा कहते हैं सक्षम पर आओ।

सक्षम ने प्रिया को मंगलसूत्र पहनाया। गोपिका और आशी नीचे दौड़ते हैं। पंडित जी सक्षम को हेयरलाइन भरने के लिए कहते हैं। निखिला कहती है कि वह बिल्कुल भी बात नहीं कर रही है। सक्षम ने उसके बालों को भर दिया। सब ताली बजाते हैं।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 20 Januray 2022 Episode

निखिला कहती है कि अपना घूंघट उतार दो। प्रिया अपना घूंघट उतारती है। हर कोई हैरान है। प्रिया कहती है यहाँ तुम जाओ सासु माँ।

गोपिका आती है और चिल्लाती है.. उसे वहां देखकर हर कोई चौंक जाता है। प्रिया कहती है कि मैं तुम्हारी पत्नी अब सक्षम हूं। गोपिका फिर बेहोश हो गई। सक्षम ने उसे पकड़ लिया। प्रिया हंसती है।

प्रिया कहती है सक्षम, मैं योरू पत्नी हूं। निखिला कहती है कि तुम यहाँ कैसे आए? वह कहती है कि मैं आप सभी के बीच चला। सक्षम कहते हैं आप .. वह कहते हैं हाँ आपकी पत्नी, श्रीमती सक्षम मोदी। सक्षम कहते हैं

Tera Mera Saath Rahe 21 January 2022 Written Update in Hindi

कि यह क्या नाटक है? वह कहती है कि अब हम शादीशुदा हैं। सक्षम कहते हैं शादीशुदा? वह माला फेंकता है और कहता है कि मैं इसे स्वीकार नहीं करता। वह कहती है कि तुमने मेरी हेयरलाइन भर दी। अभी तुम मेरे हो।

गोपिका काफी कहती है। मेरे सक्षम से दूर रहो। सक्षम कहते हैं क्या तुमने सुना? गोपिका मेरी पत्नी है और हमेशा रहेगी। चिराग कहते हैं कि यह ड्रामा कहीं करो। प्रिया कहती है कि मैं तुम्हारी भाभी हूं। निखिला कहती हैं कि एक भी दुनिया ज्यादा नहीं।

आपको लगता है कि आप यह ड्रामा कर सकते हैं और हम आपको स्वीकार करेंगे? आप गोपिका की जगह कभी नहीं ले सकते।

प्रिया मैं आपकी डीआईएल हूं। यही सच है, आपको इसे स्वीकार करना होगा। मुझे अपना आशीर्वाद दो। निखिला चली जाती है। वह कहती है कि आपका रवैया MIL को बदनाम करता है।

मीनल कहती है चुप रहो। यहां से जाओ। प्रिया कहती है कि क्या तुम मुझे आशीर्वाद दोगे? आप एक अच्छे MIL हो सकते हैं। वह भी पीछे हट जाती है। सक्षम हंसा। गोपिका कहती है तुम क्यों हंस रहे हो?

वह कहते हैं कि हम इस बेवकूफ से क्यों बात कर रहे हैं। अब असली शादी आपके सामने होगी। मैं और गोपिका। सक्षम कहते हैं कि पंडित जी मंत्र शुरू करें।

Tera Mera Saath Rahe 21 January 2022 Written Update in Hindi

पुलिस आती है। इंस्पेक्टर कहता है रुको। निखिला कहती है चिराग तुमने पुलिस को बुलाया? वह कहता है कि मैंने नहीं किया। मीनल का कहना है कि आशी ने किया?

सक्षम कहते हैं क्या तुमने गोपिका? वह कहती है नहीं। निखिला का कहना है कि इंस्पेक्टर ने प्रिया को गिरफ्तार कर लिया। उसने हमारे घर पर आक्रमण किया है। इंस्पेक्टर प्रिया के पास आता है।

Tera Mera Saath Rahe 21 January 2022 Written Update in Hindi

प्रिया ने उसकी बंदूक छीन ली। इंस्पेक्टर कहते हैं शांत हो जाओ। इसे नीचे रखें। प्रिया कहती है कि कोई मुझे गिरफ्तार नहीं कर सकता। गोपिका कहती है कि क्या तुम पागल हो? इसे नीचे रखें।

सक्षम गोपिका के सामने खड़ा है। वह कहता है कि आपको अपने पापों के लिए दंडित किया जाएगा। वह कहती है कि कोई मुझे सजा नहीं दे सकता। मैं भगवान के पास जा रहा हूँ। वह सिर पर बंदूक रखती है।

इंस्पेक्टर का कहना है कि आप गलत कर रहे हैं। प्रिया कहती है कि आप नहीं जानते कि मैं क्या कर रहा हूं। मैंने तुम्हें यहाँ बुलाया था। मैं शादीशुदा हूं लेकिन मेरे पति इसे स्वीकार नहीं कर रहे हैं।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter