Tera Mera Saath Rahe 22 December 2021 Written Update in Hindi : सक्षम की मदद
Tera Mera Saath Rahe 22 December 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 22 December 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 22 दिसंबर 2021 एपिसोड : चिराग गोपिका के पास आता है और कहता है कि तुम दुनिया के सबसे व्यस्त छात्र हो। वह कहती है कि मैं भी पढ़ना चाहती हूं लेकिन घर के बहुत सारे काम हैं। सक्षम कहते हैं कि क्या चल रहा है? चिराग का कहना है कि वह मुझसे अंग्रेजी सीख रही है। सक्षम कहते हैं कि जब मैंने माँ की दवा के बारे में कहा तो आपने इसे गंभीरता से लिया।

मैं असभ्य था। गोपिका कहती है कि तुमने जो कहा वह सही था। मैं इसे खुद सीखना चाहता हूं इसलिए मैं उस गलती को नहीं दोहराता। सक्षम पूछता है कि कक्षा कैसी चल रही है?

वह कहता है कि उसके पास क्षमता है लेकिन वह विचलित है। सक्षम का कहना है कि चिंता मत करो मैं उसकी समय सारिणी का प्रबंधन करूंगा। गोपिका कहती है लेकिन यह अमृत। दोनों कैसे? सक्षम का कहना है कि मेरे पास इसे प्रबंधित करने का एक विचार है।

प्रिया आशी को प्लान बताती है। आशी का कहना है कि मैं वही सोच रहा था। प्रिया कहती है कि यह मेरी योजना है क्योंकि मैंने इसे पहले कहा था। आशी कहती है कि यह मेरा घर है। प्रिया कहती है कि नेता बनने की कोशिश मत करो। मामा जी कहते हैं कि क्या योजना है कि आप दोनों नेता बनने के लिए मर रहे हैं?

सक्षम अपना काम तेजी से पूरा करने के लिए गोपिका के साथ अमृत बनाता है। वे एक साथ काम करते हैं। सक्षम अमृती के साथ पत्र बनाता है और शिक्षक उसके शब्दों के साथ।

Tera Mera Saath Rahe 22 December 2021 Written Update in Hindi

गोपिका कहती है, बहुत-बहुत धन्यवाद। गोपिका कहती है कि मैं बाकी काम करूंगी। वह कहता है कि अक्षरों को याद करो। गोपिका असिस धन्यवाद।

रमीला नुस्खा लिखती है। तेजल का कहना है कि यह बहुत काम है। इसमें एक दो घंटे लगेंगे। रमिला कहती है कि मुझे जाना है। तेजल कहते हैं तो मैं इसे शाम को परोसूंगा।

आशी और प्रिया अमृत देखते हैं। आशी कहती है ये क्या बचकानी अमृत है। प्रिया कहती है कि उसने गोपिका के लिए इस एस और जी को एक बनाया होगा। हमें इनमें ही दवा मिलानी है। अमृत ​​में औषधि मिलाते हैं। मीनल आती है और कहती है कि तुम दोनों यहाँ क्या कर रहे हो? लंच तैयार है, चलते हैं।

रमीला कहती है कि मेरी पीठ दर्द करती है। तेजल कहते हैं क्या हुआ? तुम बहुत बीमार लग रहे हो। वह कहती है कि तुमने मेरे पर्स से पैसे लिए हैं ना? तेजल कहते हैं कि मैं ऐसा क्यों करूंगा?

Tera Mera Saath Rahe 22 December 2021 Written Update in Hindi

फोटोग्राफर आते हैं। तेजल कहते हैं कि वे मेरे फोटोशूट के लिए आए थे। रमीला कहती हैं कि आपको उन्हें काम पर रखने के लिए पैसे कहाँ से मिले? तुमने मेरा पैसा सही लिया? तेजल कहते हैं कि मेरे पास समय नहीं है।

सक्षम ने प्रिया को बड़ी दीदी से मिलवाया। गोपिका अमृत लाती है। बड़ी दीदी कहती है कि यह मेरी पसंदीदा है। मीनल ने आपको बताया होगा।

गोपिका का कहना है कि निखिला मां जी ने मुझे नहीं बताया। प्रिया और आशी देखते हैं कि गोपिका किसे चुन रही है। चिराग आशी को अमृत देता है। वह कहती है कि मुझे मिठाई नहीं खानी है। वह जी को चुनता है।

Tera Mera Saath Rahe 22 December 2021 Written Update in Hindi

आशी कहती है कि इसे गोपिका और सक्षम के लिए छोड़ दो। बादी ने कहा कि यह वास्तव में अच्छा है। गोपिका का स्वाद जादुई है। अब यह मत कहो कि तुमने इसे नहीं बनाया। इस घर में लोग अपनी चीजें दूसरों को देना पसंद करते हैं।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 21 December 2021 Episode

सक्षम अमृत खाता है। वह पानी पीता है। मीनल कहती है सब ठीक है? वह कहता है कि मेरी आंखों में कुछ चला गया। प्रिया और आशी डरे हुए हैं। गोपिका हंसने लगती है। हर कोई हैरान है। मीनल गोपिका कहती है, तुम क्या कर रही हो?

निखिला कहती है तुम क्यों हंस रहे हो? गोपिका कहती है कि उसने मक्खी खा ली होगी। वह हँसती है। मीनल कहती है तुम क्या कह रहे हो? गोपिका कहती है कि तुमने शेर को जन्म दिया। कहते हैं, वहाँ देखो, दो मिनल्स। हर कोई हैरान है।
Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter