Tera Mera Saath Rahe 22 March 2022 Written Update in Hindi : गोपिका, सक्षम की शानदार योजना !
Tera Mera Saath Rahe 22 March 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 22 March 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 22 मार्च 2022 एपिसोड : सीरियल में एक के बाद एक ट्विस्ट और मजेदार मूड आ रहे हैं जिससे दर्शको को बेहद मजा आ रहा हैं आज के एपिसोड में आप देखेंगे की Exmainer का कहना है कि गोपिका को अनुपस्थित के रूप में चिह्नित किया जाएगा। गोपिका आती है। बच्चे कहते हैं दीदी तुम बहुत अच्छी लग रही हो।

उसने सक्षम का सूट पहना हुआ है। गोपिका अपनी परीक्षा के लिए बैठती है। सक्षम उसके बाहर बनियान और गोपिका की साड़ी में है।

लोग उसे देखकर हंस पड़ते हैं। वह कहता है कि मैं अपनी पत्नी के लिए कुछ भी कर सकता हूं। निकलाला का कहना है कि गोपिका थोड़ी देर में घर आ जाएगी। प्रिया कहती है कि जब उन्हें पता चलेगा कि गोपिका को धोखेबाज के रूप में परीक्षा से निकाल दिया गया है

तो वे सभी रोएंगे। गोपिका और सक्षम घर में प्रवेश करते हैं। प्रिया उनका पहनावा देखकर चौंक जाती है। निखिला कहती है कि तुम दोनों ने क्या पहना है? क्या परीक्षा में कुछ गलत हुआ? गोपिका कहती है कि नहीं, मैंने ढाई घंटे में परीक्षा पूरी की।

सब उसके लिए ताली बजाते हैं। चिराग कहते हैं जश्न मनाने का समय। वे सभी नृत्य करते हैं। प्रिया परेशान और गुस्से में है।

चिराग कहते हैं लेकिन तुम एक दूसरे के कपड़े क्यों पहन रहे हो? गोपिका उन्हें विवरण बताती है। गोपिका कहती है कि हम एक हैं। निखिला का कहना है कि मुझे आप पर गर्व है सक्षम। असली पति वही है

जो अपनी पत्नी की रक्षा करे। मुझे खुशी है कि आप एक अद्भुत व्यक्ति हैं। ऐसे गंदे दिल लोगों के होते हैं। प्रिया कहती है मुझे माफ कर दो। मेरा दिल गंदा नहीं है और वे पति-पत्नी नहीं हैं।

सक्षम और मैं तलाकशुदा नहीं हैं। सक्षम कहते हैं कि तुम केवल कागज पर मेरी पत्नी हो और जल्द ही तुम्हारा तलाक हो जाएगा। सक्षम उन्हें पूरी कहानी बताता है। प्रिया कहती है कि उसने खुद ऐसा किया होगा। गोपिका कहती है चुप रहो।

Tera Mera Saath Rahe 22 March 2022 Written Update in Hindi

अपनी लिखावट का मिलान करें। तुम हारने से डरते हो। सक्षम का कहना है कि गोपिका को सबसे अच्छा परिणाम मिलेगा। मीनल कहती है कि तुम्हारा समय यहाँ खत्म हो गया है। चिराग कहता है कि मैं उस पर नजर रखूंगा। वह कहता है कि आशी और मैं आज रात का खाना बना रहे हैं।

प्रिया गुस्से में गिलास तोड़ती है और कहती है कि यह गोपिका हर बार बच जाती है। अब मैं क्या करू। चिराग और आशी रात का खाना परोसते हैं। आशी कहती है कि हम आ रहे हैं। हमने आपके और सक्षम के लिए एक तारीख की योजना बनाई है। सक्षम गोपिका के साथ बैठता है। वह कहता है कि तुमने बहुत अच्छा किया।

मैं इतना डर ​​गया था। गोपिका कहती है कि तुम मेरे जीवन का सहारा हो। वह कहती है कि मुझे आपके समर्थन के अलावा कुछ नहीं चाहिए। सक्षम ने उसका गाल चूम लिया। निखिला कहती है कि क्या हमें यहाँ आशी खाना है? उन्हें खांसी होती है। गोपिका कहती है कृपया बैठो। चिराग और आशी खाना परोसते हैं।

Tera Mera Saath Rahe 22 March 2022 Written Update in Hindi

निखिला का कहना है कि आशी ने इसे बनाया है? वह कहती है कि नहीं चिराग। वह कहती है कि यह बहुत अच्छा है। आशी कहती है कि मैंने भी इसे बनाया है। निखिला का कहना है कि आप दोनों ने इसे एक साथ बनाया है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 17 March  2022 Episode

खाना खाकर सभी बेहोश हो जाते हैं। प्रिया कहती है कि गोपिका तुम्हें यह भी नहीं पता था कि मैंने खाने में क्या मिलाया है। मुझे कोई नहीं बचा सकता। चिराघ और आशी जब किचन से बाहर निकले और प्रिया ने खाने में कुछ मिला दिया।

प्रिया कहती है सक्षम मैं तुम्हारे परिवार को नुकसान नहीं पहुंचाऊंगा। बस यही गोपिका। मैं उसे कल की परीक्षा नहीं देने दूँगा। आप वहां नहीं होंगे। वह गोपिका को चुनती है और उसे सूटकेस में पैक करती है। प्रिया उसे एक होटल में ले जाती है।

Tera Mera Saath Rahe 22 March 2022 Written Update in Hindi

प्रिया होटल आती है और अपनी आईडी देती है। वह कहती है कि मेरा नाम चंद्रकांता है और मैं एक अभिनेत्री हूं। कार्यकर्ता बैग को ऊपर ले जाता है। उनका कहना है कि बैग हिल गया।

एक महिला कहती है कि मैंने उसके बैग से आवाज सुनी। प्रिया कहती है कि क्या तुम मुझे अपना बैग दिखाओगे? मैं तुम्हें अपना क्यों दिखाऊं? वह बैग लेकर कमरे में चली गई। प्रिया उसे वहीं बंद कर देती है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter