Tera Mera Saath Rahe 23 March 2022 Written Update in Hindi : सक्षम को मिली गोपिका !
Tera Mera Saath Rahe 23 March 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 23 March 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 23 मार्च 2022 एपिसोड : गोपिका होटल में उठती है। प्रिया गुड मॉर्निंग कहती है। गोपिका कहती है कि मैं यहाँ क्यों हूँ? यह सब क्या है? 2 घंटे में मेरी परीक्षा है। प्रिया कहती है मुझे पता है और तुम इसे मॉस करोगे। गोपिका कहती है कि सक्षम मुझे ढूंढ लेगा। प्रिया का कहना है कि वे सभी बेहोश हो गए हैं।

सक्षम ने आँखें खोलीं। प्रिया कहती है कि मैं तुम्हें सक्षम के जीवन से बाहर कर दूंगी। गोपिका कहती है मुझे खोलो। मैं तुम्हें नहीं छोडूंगा। प्रिया चली जाती है। सक्षम का कहना है कि हम बेहोश हो गए थे। गोपिका कहाँ है? वे सभी गोपिका की तलाश करते हैं। प्रिया आती है और गुड मॉर्निंग कहती है।

क्या तुम सब ठीक से सोए थे? चाय पियो। तुम अच्छा महसूस करोगे। आप सब टेबल पर सो गए। निखिला कहती है कि गोपिका कहाँ है? प्रिया कहती है कि वह परीक्षा के समय के बाद आएगी। सक्षम चिल्लाता है और कहता है कि गोपिका कहाँ है? मजाक करना बंद करो। वह कहती है कि गोपिका एक कमरे में बंद है। वे सभी घर में गोपिका को ढूंढते हैं।

Tera Mera Saath Rahe 23 March 2022 Written Update in Hindi

गोपिका खुद को छुड़ाने की कोशिश करती है। सक्षम का कहना है कि वह कहीं नहीं है। चिराग का कहना है कि वह घर में नहीं है। सक्षम ने उसके फोन पर कॉल किया। प्रिया चुनती है और कहती है कि मेरे पास उसका फोन है।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 22 March  2022 Episode

निखिला कहती है कि अगर गोपिका आज परीक्षा नहीं दे पाई तो मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा। हम पुलिस को बुलाएंगे। प्रिया कहती है कि अगर आप पुलिस को सूचित करते हैं तो आप गोपिका से कभी नहीं मिलेंगे। वे सभी आश्चर्य करते हैं कि वह कहाँ हो सकती है। सक्षम गुस्से में चीजों को तोड़ देता है।

उनका कहना है कि यह 6:30 है। में विफल रहा है। उसका सपना टूट गया है। आशी टेबल पर डेबिट कार्ड देखती है। वह कहता है कि प्रिया ने बाहर जाकर कहीं अपना डेबिट कार्ड इस्तेमाल किया। निखिला अपना डेबिट कार्ड स्टेटमेंट लाती है। चिराग अपने दोस्त को उसी होटल में बुलाता है। वह बताता है कि प्रिया ने स्टार शाइन होटल में अपना कार्ड स्वाइप किया था। चिराग और आशी वहाँ जाते हैं।

Tera Mera Saath Rahe 23 March 2022 Written Update in Hindi

चिराग आता है और कहता है कि प्रिया ने यहां कार्ड स्वाइप किया था? वह उसकी पत्नी है। वह उससे मिलना चाहता है। चिराग उसे योजना बताता है। वह कहता है कि मैं गोपिका के लिए कुछ भी कर सकता हूं। सक्षम फायर अलार्म के चारों ओर लाइटर खोलता है। होटल में दहशत है। सक्षम और चिराग गोपिका को ढूंढते हैं।

निखिला प्रार्थना करती रहती है। वह कहती हैं कि केवल 25 मिनट बचे हैं। सक्षम बाहर आता है। उनका कहना है कि डिस्टर्ब साइन न करें। आशी चिराग को बुलाती है। वे दरवाजा खोलते हैं। गोपिका अंदर है।

सक्षम ने गोपिका को गले लगाया। वह कहती हैं कि केवल 15 मिनट बचे हैं। चल दर। मैं तुम्हें वहाँ पहुँचा दूँगा। वह कहती है मेरा आईडी कार्ड? चिराग कहते हैं मैंने इसे रखा। वह घर पर सूचना देता है कि गोपिका मिल गई है। प्रिया गुस्से में है। वह कहती है कि गोपिका वहां नहीं पहुंच पाएगी। होटल परीक्षा हॉल से बहुत दूर है।

Tera Mera Saath Rahe 23 March 2022 Written Update in Hindi

आशी सुमात्रा के लिए चारा और दवा लाती है। वह अपना बिन उठाती है। गोपिका और सक्षम रास्ते में हैं। सक्षम बहुत तेज गाड़ी चलाता है। आशी बिन निकालती है। चित्र उससे गिरता है। वे इसे खोलते हैं और देखते हैं।

निखिला कहती है रमीला का स्केच? आशी का कहना है कि मम्मी कल आई थीं। सुमात्रा आंटी ने जरूर बनाया होगा। आशी कहती है कि उसने रमिला का चेहरा और वह मुखौटा बनाया? क्यों?

गोपिका परीक्षा हॉल में पहुँचती है। सक्षम उसके पीछे दौड़ता है। निखिला का कहना है कि ब्लैकमेलर की लोकेशन रमीला के घर के पास थी। फिर वह महंगी चीजें पहनकर हमारे घर आ गई। सुमात्रा को देखकर वह डर गई। इन सबके पीछे रमीला का हाथ है। गोपिका परीक्षा हॉल में पहुँचती है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close