Tera Mera Saath Rahe 24 January 2022 Written Update in Hindi : गोपिका ने विश्वास खो दिया
Tera Mera Saath Rahe 24 January 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 24 January 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 24 जनवरी 2022 एपिसोड : प्रिया कहती है कि तुम वह नहीं करते जो मैं कर रहा हूं। मैंने तुम्हें आने के लिए बुलाया था। मैं शादीशुदा हूं लेकिन मेरे पति नहीं मान रहे हैं। इंस्पेक्टर यहां से बंदूक लेता है। गोपिका कहती है कि वह नाटक कर रही है।

उसने सक्षम से शादी करने के लिए ड्रामा किया था। प्रिया कहती है कि वह यह जानता था और मेरी सहमति थी। सक्षम कहते हैं कि मैं केवल गोपिका से प्यार करता हूं। प्रिया का कहना है कि सक्षम दबाव में नहीं आते।

उन्हें सच बताओ। प्रिया का कहना है कि इंस्पेक्टर उसकी मर्जी के बिना शादी कैसे कर सकता है? मामा जी लिफाफा लेकर आते हैं। वह कहती है चिराग इसे पढ़ो। यह देख वह हैरान है। उनका कहना है कि यह पत्र कहता है कि सक्षम ने 51% कारोबार प्रिया को दिया। निखिला का कहना है

कि ये नकली हैं। प्रिया कहती है कि अगर वह मुझसे प्यार नहीं करता तो वह क्यों करेगा? सक्षम कहते हैं झूठ बोलना बंद करो। प्रिया कहती है कि इसमें आपका चिन्ह है। डरो मत। हर कोई हैरान है।

प्रिया ने उन्हें काम पर साइन करवा लिया। सक्षम का कहना है कि मैं काम पर और व्यस्त था। तुमने मुझे बेवकूफ बनाया। वह कहती है कि आप हर चीज से पीछे हट जाते हैं। सबको बताओ कि हम साथ हैं और तुम मुझसे प्यार करते हो।

Tera Mera Saath Rahe 24 January 2022 Written Update in Hindi

गोपिका कहती है कि यह ड्रामा बंद करो। गोपिका का कहना है कि उसने मेरे पति का अपहरण कर लिया और अब यह नाटक। उसे गिरफ्तार करो। प्रिया का कहना है कि अपहरण उसका विचार था। इंस्पेक्टर कहता है कि वह खुद का अपहरण क्यों करेगा?

प्रिया का कहना है कि उन्होंने उसे इस आशी के साथ इस गोपिका और चिराग से शादी करने के लिए मजबूर किया। सक्षम को इस शादी के लिए मजबूर किया गया था, वह उससे छुटकारा पाना चाहता था।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 21 Januray 2022 Episode

तलाक के ये कागजात देखें। गोपिका ने उसे थप्पड़ मारा। वह कहती है कि तुमने उसे जान से मारने की धमकी दी। प्रिया कहती है कि अगर आप उससे प्यार करते थे तो आपको साइन नहीं करना चाहिए था।

सक्षम मुझे प्यार करता है। सक्षम कहते हैं झूठ बोलना बंद करो। प्रिया कहती है कि तुम सबको क्यों नहीं बताते कि तुम मुझसे प्यार करते हो। गोपिका कहती है कि ये संकेत कैसे साबित कर सकते हैं कि वह आपसे प्यार करता है? प्रिया कहती है कि मेरे पास वीडियो प्रूफ है।

Tera Mera Saath Rahe 24 January 2022 Written Update in Hindi

प्रिया वीडियो चलाती है। वह सक्षम से पूछती है कि क्या आप गोपिका से खुश हैं? प्रिया ने कहा कि आपकी चुप्पी से पता चलता है कि आप उससे खुश नहीं हैं।

सक्षम ने कहा हां मैं उससे खुश नहीं हूं। हम एक मैच नहीं हैं। माँ ने मुझे उससे शादी करने के लिए मजबूर किया। प्रिया ने कहा क्या तुमने उससे प्यार करने की कोशिश की?

सक्षम ने कहा कि इसे जबरदस्ती नहीं किया जा सकता है। मैं उससे प्यार नहीं करता। प्रिया ने कहा क्या तुम प्यार करते हो? मैं आपसे प्यार करती हूँ। सक्षम ने कहा हां आई लव यू। हर कोई हैरान है। प्रिया कहती है गोपिका देखें।

प्रिया ने कहा कि हमारे बीच जो भी आएगा उसे मैं हटा दूंगी। गोपिका सिसकती है। सक्षम का कहना है कि यह सब झूठ है। वह अपना हाथ हिलाती है।

प्रिया कहती है इंस्पेक्टर इतने सारे सबूत देखिए। प्रिया ने सक्षम से पूछा क्या तुम अपनी माँ से प्यार नहीं करते? उन्होंने कहा कि मैं अपनी मां से प्यार करता हूं। सक्षम का कहना है कि आपने इस वीडियो को संपादित किया है। मैंने कहा मैं मां से प्यार करता हूं।

इंस्पेक्टर कहता है कि अब तुमने प्रिया से शादी कर ली है। सभी सबूत बताते हैं कि वह झूठ नहीं बोल रही है। हम उसे गिरफ्तार नहीं कर सकते।

Tera Mera Saath Rahe 24 January 2022 Written Update in Hindi

उसके पास सबूत भी हैं। यह आपका पारिवारिक मामला है। निखिला कहती है कि आपको उसे गिरफ्तार करना होगा। इंस्पेक्टर का कहना है कि हम आपका सम्मान करते हैं अन्यथा आपके बेटे को गिरफ्तार कर लिया जाता। वो जातें हैं। प्रिया कहती है धन्यवाद।

गोपिका द्वार पर आती है। वह कहती है कि मैं यह घर छोड़ रही हूं। निखिला कहती है कि तुम्हें पता है कि यह सब झूठ है। गोपिका कहती है कि मैं जा रही हूं। मेरे पीछे कोई नहीं आएगा।

गोपिका सड़क पर चलती है। जुदाई गाना बजता है। वह अपने गहने उतार देती है और याद करती है कि क्या हुआ था। उसके पीछे एक कार रुकती है।

Tera Mera Saath Rahe 24 January 2022 Written Update in Hindi

प्रिया अपने कमरे में आती है। इसे सजाया गया है। प्रिया कहती है धन्यवाद गोपिका। मैं आपको 100 रुपये दान करूंगा।

मेरे दूल्हे के लिए इंतजार नहीं कर सकता। वह बिस्तर पर दिल बनाती है। वह गोपिका की फोटो फेंकती है। सक्षम अंदर आता है।

प्रिया कहती है कि तुमने मुझे इतना इंतजार कराया, मैं तुम्हारी दुल्हन हूं। वह फोटो लगाता है। प्रिया कहती है कि यह दूध लो। मैं तुम्हारी पत्नी हूं। सक्षम कहते हैं मैं तुमसे नफरत करता हूँ। प्रिया कहती है

कि मैं नफरत को प्यार में बदल सकती हूं। तुम भी गोपिका से प्रेम करने लगे। सक्षम का कहना है कि आप उसकी जगह कभी नहीं लेंगे। प्रिया कहती है कि उसने तुम्हें खुद छोड़ दिया। तुम्हारी जिंदगी में अब सिर्फ मैं ही हूं। सक्षम ने उसे धक्का दिया।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close