Tera Mera Saath Rahe 24 March 2022 Written Update in Hindi : प्रिया कमरे में बंद हो जाती है
Tera Mera Saath Rahe 24 March 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 24 March 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 24 मार्च 2022 एपिसोड : गोपिका कहती है कि मेरा सपना अधूरा रह जाएगा। कृपया मुझे यह मौका दें। वह कहती है तो आपको समय पर आना चाहिए था। सक्षम कहते हैं कृपया महोदया। कृपया.. कुछ परेशानी हुई। गोपिका परेशान होकर चली जाती है। शिक्षक बाहर आता है और कहता है सॉरी बेटा मैं एक खिलौना लेकर आऊंगा.. मुझे पता है कि यह तुम्हारा जन्मदिन है। मुझे खेद है। सक्षम फोन उठाता है और कहता है कि सॉरी चिराग बेटा मैं तुम्हारे स्कूल की वजह से तुम्हारी माँ को परीक्षा के लिए समय पर नहीं ला सका।

यह तुम्हारी गलती नहीं है। डू क्राई टायर पंक्चर हो गया था। रोओ मत। मामा अगले साल परीक्षा दे सकते हैं। टेकर का कहना है कि मुझे पता है कि कामकाजी महिलाओं का क्या सामना होता है। आपकी पत्नी परीक्षा दे सकती है। सक्षम कहते हैं गोपिका आओ। वह उसके भाग्य की कामना करता है। शिक्षक उसे पेपर देता है। चिराग कहता है तुमने मुझे बच्चा बनाया? सक्षम का कहना है कि करना पड़ा।

केशप का कहना है कि रमीला ऐसा कर रही थी? मीनल कहती है कि वह इतना नीचे कैसे गिर सकती है? मुझे उसे फोन करने दो। केशप कहते हैं चलो उसके स्थान पर चलते हैं। निखिला कहती है मत जाओ। आपके पास कोई सबूत नहीं है।

वह कह सकती है कि रमीला आई और सुमत्रा ने उसका चेहरा देखा। हमें बहुत होशियार होना है। मीनल कहती है कि हमें क्या करना चाहिए? निखिला का कहना है कि हमारे उनके साथ संवेदनशील संबंध हैं।

वह तेजल की MIL है। एक गलत कदम रिश्तों को बर्बाद कर सकता है। ब्लैकमेलर बहुत चालाक होता है। वह फिर फोन करेगी। सक्षम निखिला को फोन करता है और उसे सब कुछ बताता है। वह कहती है कि तुम सही हो। हमें अब उसे रोकना होगा। भगवान का शुक्र है कि गोपिका ने अपनी परीक्षा में जगह बनाई।

Tera Mera Saath Rahe 24 March 2022 Written Update in Hindi

रमीला इंतजार कर रही है। दरवाजा खटखटाता है। एक आदमी पार्सल लेकर आता है। उसने बहुत सी चीजें ऑर्डर की हैं। वह आपका बिल कहता है?

वह 5 लाख कहती है। रमीला कहती है कि मैंने सारे पैसे बर्बाद कर दिए। मैं उनसे और पैसे मांग सकता हूं। अगर निखिला को पता चल गया तो क्या होगा? लेकिन मुझे भी चाहिए।

निखिला प्रिया के पास आती है। गोपिका और सक्षम भी आते हैं। निखिला का कहना है कि परीक्षा नहीं दे सका? बहुत दुख की बात है। गोपिका का कहना है कि मैं पूरा नहीं कर सका लेकिन मैं वहां पहुंच गया। मैं देर से आया था। निखिला कहती है कृपया इस नाटक को बंद करो।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 23 March  2022 Episode

गोपिका कहती है कि हम सब आपकी बात सुनेंगे। मुझे अपनी परीक्षा देने दो। निखिला कहती है कि हमने तुम्हारे साथ जो कुछ किया है उसके लिए हम पछताएंगे। प्रिया कहती है कि आप सॉरी कहेंगे? निखिला हाँ कहती है।

आशी और चिराग उससे सॉरी कहते हैं। वह अपना ताजा तौलिया लाती है। सक्षम का कहना है कि मैंने यह नई दीवार आपके कमरे के बाहर बनाई है ताकि कोई आपको परेशान न करे। मीनल इंडक्शन स्टोव लाती है। वह कहती है कि यह किस लिए है? सक्षम कहते हैं तो तुम जो चाहो खा सकते हो।

Tera Mera Saath Rahe 24 March 2022 Written Update in Hindi

आपके पास एक समर्पित नौकरानी भी होगी। केशप भोजन और किराने का सामान लाता है। प्रिया कहती है कि मेरी चुनौती अभी भी कायम है। अगर उसे मुझसे कम नंबर मिले तो उसे यह घर छोड़ना पड़ेगा।

निखिला का कहना है कि हमें एक समाधान मिला? प्रिया क्या कहती है? निखिला कहती है कि मुझे अपना फोन दो.. वह अपना फोन लेती है और वे उसे अंदर बंद कर देते हैं। गोपिका कहती है कि मेरी परीक्षा समाप्त होने के बाद तुम बाहर हो जाओगे।

आपको अंदर इंतजार करना होगा। मैंने आज परीक्षा में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया क्योंकि सक्षम ने मुझे समय पर वहां पहुंचा दिया। अब अंदर रुको। प्रिया चिल्लाती है और कहती है कि दरवाजा खोलो।

प्रियल बाहर निकलने का रास्ता तलाशती है। वह अपने कपड़े फिर से व्यवस्थित करती है और समय बर्बाद करने के लिए खाती रहती है। वह अपना मेकअप करती है। प्रिया अगली सुबह उठती है और कहती है कि दरवाजा खोलो।

Tera Mera Saath Rahe 24 March 2022 Written Update in Hindi

मैं बहुत कमजोर हूँ। गोपिका परीक्षा के लिए तैयार हो जाती है। वह कहती है मजा करो। प्रिया कहती है नमक कहाँ है? गोपिका कहती है बिना नमक का खाना खाओ। आपका बीपी शूट हो सकता है।

रमिला निखिला को बुलाती है। वह कहती है कि मुझे 5 लाख चाहिए। निखिला कहती है कि क्या तुम खेल नहीं जानते? आप किश्त में पूछ रहे हैं?

रमीला कहती है कि मैं एक समर्थक हूं। मुझे अभी 10 लाख दो। निखिला का कहना है कि हम पता लगाएंगे कि ब्लैकमेलर रमिला है या नहीं। गोपिका परीक्षा देती है। प्रिया अपने कपड़े धोती है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter