Tera Mera Saath Rahe 25 January 2022 Written Update in Hindi : गोपिका की चौंकाने वाली मांग !
Tera Mera Saath Rahe 25 January 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 25 January 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 25 जनवरी 2022 एपिसोड : हर कोई गोपिका को ढूंढता है। मीनल कहती है उसे बुलाओ। चिराग का कहना है कि वह नॉट आउट है। मैंने हर जगह देखा। सक्षम का कहना है कि मैं पुलिस के पास जा रहा हूं। प्रिया कहती है नो बेबी।

उसने घर छोड़ दिया, नई दुल्हन पर ध्यान केंद्रित किया। निखिला कहती है इस घर से निकल जाओ। हम कभी आपके मालिक नहीं होंगे। प्रिया कहती है कि मत भूलना मैं इस घर का मालिक हूं।

मेरे साथ खिलवाड़ करने पर आपको घर छोड़ना पड़ सकता है। अब सभी रस्मों के साथ नई दुल्हन का स्वागत करें। मेरा गृह परवेश करो। प्रिया कलश लाती है और कहती है कि अब मेरा स्वागत है।

इसके बजाय गोपिका कलश को लात मारती है। हर कोई हैरान है। निखिला ने कहा स्वागत है। सक्षम कहते हैं कि तुम कहाँ थे? निखिला का कहना है

कि हम बहुत चिंतित थे। आपको घर नहीं छोड़ना चाहिए था। प्रिया कहती है कि उसे वापस जाना है। यह मेरा घर है। गोपिका अपना सूटकेस लाती है। प्रिया कहती है अपना सामान पैक कर रही हो?

चिराग कहते हैं कि आपको जाने की जरूरत नहीं है। मीनल कहती है कि आपको जाने की जरूरत नहीं है। निखिला कहती है कृपया रहो। गोपिका कहती है कि मैं नहीं जा रहा हूँ। मुझे गुजारा भत्ता चाहिए। यह 7 करोड़ है। मैं अपने पैसे के बिना नहीं जाऊंगा। तब तक मैं इसी घर में रहूंगा। हर कोई हैरान है।

सक्षम कहते हैं कि आप क्या कह रहे हैं। मीनल कहती है तुम क्या कह रहे हो? गोपिका कहती है कि मैंने इस परिवार को अपना माना। तुम्हारे बेटे ने मुझे धोखा दिया। उसने मुझसे शादी की लेकिन मुझे कभी अपनी पत्नी नहीं माना? उसके दोस्त के साथ अफेयर था

Tera Mera Saath Rahe 25 January 2022 Written Update in Hindi

और उससे शादी कर ली? मुझे इस नुकसान के लिए सिर्फ 7 करोड़ चाहिए। सक्षम का कहना है कि गोपिका मैं कैसे साबित करूं कि मैं तुमसे प्यार करता हूं? वह कहती है कि इस बैग को इस नकदी से भर दो। मैं तुम्हें माफ कर सकता हूं। प्रिया कहती है कि आपको एक पैसा नहीं मिलेगा।

गोपिका कहती है कि मैं तुम्हें अदालत में खींच लूंगा। अगर मुझे मेरे पैसे नहीं मिले तो मैं आप सभी को जेल भेज दूंगा। मैं एनजीओ और मीडिया को भी कॉल कर सकता हूं। मैं मोदी ज्वैलर्स को बंद करवा दूंगा। केशप कहते हैं कि तुम क्या कह रहे हो।

निखिला कहती है कि मुझे पता है कि आप आहत हैं लेकिन यह सब आपको शोभा नहीं देता। हम सब आपके साथ हैं। गोपिका कहती है

कि मेरे बेटे ने मुझे धोखा दिया। आप अच्छी तरह से जानते हैं कि एक महिला के साथ कैसा व्यवहार किया जाता है जब उसका पति उसे दूसरी महिला के लिए छोड़ देता है। मीनल कहती है कि तुम क्या कह रहे हो।

गोपिका कहती है कि मैं अब इन चीजों के बिना नहीं रह सकती। सक्षम कहते हैं कि तुम मेरी माँ से इस तरह बात नहीं कर सकते।

Tera Mera Saath Rahe 25 January 2022 Written Update in Hindi

गोपिका कहती है कि मैं अपमानजनक नहीं हूं। मैं जो कुछ भी कर रहा हूं वह खुला है, आपकी तरह पीठ पीछे नहीं। चिराग का कहना है कि प्रिया सबको बेवकूफ बना रही है। प्रिया कहती है पैसे दो, मैं जाऊंगी। आशी कहती है कि तुम्हारे साथ क्या गलत है?

गोपिका कहती है कि मैंने सक्षम से पैसे के लिए शादी की, हाँ उसके बाद मैंने तुमसे प्यार किया। मुझे अपना शेष जीवन अच्छे से जीने की जरूरत है। मुझे पैसे दो और फिर मैं जाऊंगा। प्रिया कहती है

कि यह इस तरह का डीआईएल है जिसे आप लाए हैं। मैं सक्षम प्यार करता हूँ। 51% शेयर के बाद बोले गोपिका? सक्षम कहते हैं कि मुझे समय चाहिए। गोपिका कहती है कि मैं तब तक यहीं रहूंगी। मैं अपने कमरे में रहूंगा।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 24 Januray 2022 Episode

सक्षम का कहना है कि मैं अपना कमरा नहीं छोड़ूंगा। गोपिका कहती है ज़रूर। प्रिया कहती है कि सक्षम तुम उसके साथ कैसे रह सकते हो? उसे वह कमरा दे दो, हम अतिथि कक्ष में रहेंगे। गोपिका कमरे में जाती है।

आशी ने रमिला को फोन किया और कहा कि गोपिका ने 7 करोड़ मांगे हैं। रमिला कहती है कि तुम मजाक कर रहे हो। आशी कहती है नहीं। रमीला बेहोश हो जाती है। वह कहती हैं 7 करोड़? आशी कहती है कि मुझे केवल 10 लाख मिले।

Tera Mera Saath Rahe 25 January 2022 Written Update in Hindi

रमीला कहती है कि मुझे गोपिका से बात करनी चाहिए। उसे मेरी जरूरत है। मुझे उसकी माँ की तरह होना चाहिए। आशी कहती है कि मुझे भी गोपिका के साथ रहना चाहिए।

गोपिका कमरे में आती है। प्रिया वहाँ आती है। गोपिका कहती है कि क्या तुमने यहाँ कुछ छोड़ा है? यह तुम्हारा कमरा नहीं है। प्रिया कहती है कि क्या तुम चौंक गए हो? गोपिका कहती है चिंता मत करो। डार्क सर्कल हो जाएंगे, सक्षम डर जाएंगे।

प्रिया कहती है कि यह ड्रामा बंद करो। छोटी चीजें लो और खो जाओ। गोपिका कहती है कि अगर मैं नहीं जाऊं तो क्या होगा? प्रिया कहती है कि मैं तुम्हें बाहर निकाल दूंगी। गोपिका कहती है कि यह मेरी जिंदगी है। वह प्रिया को खींचती है। प्रिया कहती है कि तुम मुझे चोट पहुँचा रहे हो। गोपिका कहती है

कि मुझे मेरा पैसा मिल जाएगा, मैं अब खलनायक हूं। मेरे साथ यह ड्रामा मत करो। प्रिया कहती है कि तुम मुझे चोट पहुँचा रहे हो। गोपिका कहती है कि तुम मेरे पति और परिवार को ले गए। मैं इसे वापस ले लूंगा।

प्रिया कहती है कि वह तुमसे प्यार नहीं करता। गोपिका कहती है कि दूसरे लोगों के पतियों को चुराने में मज़ा आता है। मैं भी इसका आनंद लेना चाहता हूं।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close