Tera Mera Saath Rahe 25 March 2022 Written Update in Hindi : रमिला ने निखिला को सुमात्रा के बारे में बताया
Tera Mera Saath Rahe 25 March 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 25 March 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 25 मार्च 2022 एपिसोड : आने वाले एपिसोड में हाई वोल्टेज ड्रामा देकने को मिलेगा जहा आप देखेंगे की रमीला पैसे लेने आती है। निखिला का कहना है कि हमें पैसे मिल गए हैं। रमीला बैग को वहीं रखने की ओर इशारा करती है। निखिला मेरी पीठ पर चिल्लाती है.. मुझे मोच आ गई है। कृपया इसे चुनें। मैं झुक नहीं सकता।

रमीला उसे लेने के लिए झुक जाती है। मीनल और केशप उस पर जाल फेंकते हैं। वे उसे पकड़ लेते हैं। निखिला ने अपना मुखौटा उतार दिया। रमीला है। निखिला कहती है कि तुम्हारा खेल खत्म हो गया है। हमें संदेह था। हमने सोचा था कि आप ऐसा नहीं करेंगे। मीनल कहती है कि तुमने हमारे साथ ऐसा किया?

केशप कहते हैं कि हमें आपको अपना परिवार कहने में शर्म आती है। मीनल कहती है कि आपने सोचा भी नहीं था कि आशी हमारी डीआईएल है। निखिला कहती है कि अगर उसे आपके खेल के बारे में पता चल जाए तो वह क्या करेगी। रमिला कहती है कृपया आशी को मत बताओ। मीनल कहती है

कि उसे पता होना चाहिए कि उसकी माँ कितना नीचे गिर सकती है। केशप कहते हैं खुशी है कि हम पुलिस को नहीं बुला रहे हैं। निखिला कहती है कुछ शर्म करो। मीनल घृणित कहती है। वे जा रहे हैं .. रमिला कहती है कि मैं घृणित हूं या आप सब? आप सभी ने सुमात्रा को 20 साल तक हिरासत में रखा। इसके पीछे आपका क्या फायदा था? क्या आपको लालच नहीं था। निखिला काफी कहती है।

गोपिका सुमात्रा के पैरों की मालिश करती है। वह कहती है कि यह बहुत अच्छा चला गया। सुमात्रा पूछती है कि कितनी परीक्षाएँ बाकी हैं? गोपिका एक आखिरी कहती है। तभी मेरा सपना साकार होगा। सुमात्रा ने उसे गले लगाया और रोने लगी।

गोपिका कहती है कि क्या हुआ? वह कहती है मुझे नहीं पता। मुझे आपको गले लगाना अच्छा लगा। तू अपना। गोपिका हाँ कहती है। रमीला कहती है कि मैंने ब्लैकमेल किया और आप सभी का अपहरण कर लिया।

Tera Mera Saath Rahe 25 March 2022 Written Update in Hindi

क्या फर्क पड़ता है। मीनल कहती है तुम क्या कह रहे हो? निखिला को उसके बारे में पता भी नहीं था। केशप और मैंने उसे वहीं रखा। निखिला उसका इलाज कराने की कोशिश कर रही है। सुमात्रा गोपिका से कहती है कि तुम मुझे ठीक कर रहे हो। रमिला कहती है कि आपके पास हर चीज का एक कारण है।

मेरी भी एक वजह थी, मेरी गरीबी। लेकिन तुम सब.. तुमने गोपिका के साथ ऐसा किया। निखिला कहती है कि इसमें गोपिका का नाम लाने की हिम्मत मत करो। उसका इन सब से कोई लेना-देना नहीं है। वह जानती ही नहीं है।

गोपिका सुमात्रा से कहती है कि अपनी दवा लेते रहो ताकि आपको अपनी याददाश्त वापस मिल जाए और आप अपने परिवार, बच्चों और सभी को याद कर सकें। सुमात्रा उसे गले लगाती है और कहती है कि तुम भी मेरे बच्चे हो। वह उसे गले लगाती है।

रमीला हंसती है और कहती है कि तुम जानती भी नहीं हो? निखिला कहती है तुम्हारा क्या मतलब है? तुम इतने महान बन गए और गोपिका के साथ ऐसा किया? निखिला जो हमेशा खुद को सही कहती है और अपनी गोपिका बहू को धोखा देती है? निखिला कहती है

कि तुम क्या कहना चाह रहे हो? रमीला कहती हैं कि ये 10 लाख मैं आपको सच बताने के लायक हूं जो आपको हिला देगा। आपने जिस सुमात्रा को 20 साल तक हिरासत में रखा है, वह कोई और नहीं बल्कि गोपिका की मां है। वे सब हैरान हैं। गोपिका सुमात्रा से कहती है कि मैं तुम्हें खाना खिला दूं।

निखिला क्या कहती है? रमिला का कहना है कि गोपिका के ससुराल वालों ने उसकी मां को 20 साल तक हिरासत में रखा। निखिला तुम ये कहानियां ज्यादा पैसे के लिए बना रही हो.. बंद करो यह ड्रामा। रमीला का कहना है कि ये कहानियां नहीं हैं। मेरे यहाँ आओ और हम तुम्हें बताएंगे कि सच्चाई क्या है।

Tera Mera Saath Rahe 25 March 2022 Written Update in Hindi

मीनल का कहना है कि हमें वहां आने की जरूरत नहीं है। निखिला कहती है कि मैं तुम्हारे घर आऊंगा लेकिन अगर तुम जो कह रहे हो वह झूठ है तो मैं तुम्हें नहीं छोड़ूंगा। रमीला कहती है फिर तुम्हारा जूता और मेरा सिर। मैं खुद पुलिस के सामने सरेंडर करूंगा।

गोपिका सुमात्रा के लिए भोजन लाती है। वह स्केच बना रही है। गोपिका कहती है कि आपको भी स्केच करना पसंद है? में भी इसे चाहता हु। हम दोनों में काफी चीज़ें मिलती हैं। हमारा ब्लड ग्रुप भी एक जैसा है। मुझे दिखाएं।

सुमात्रा का कहना है कि यह अच्छा नहीं है। आप हंसेंगे। गोपिका कहती है कि आपको लगता है कि मैं आप पर हंसूंगा? मुझे दिखाएं। या मैं चला जाऊंगा और तुमसे बात नहीं करूंगा। सुमात्रा कहती है कृपया मत जाओ। मुझे आपसे बात करना अच्छा लगता है। गोपिका कहती है कि मैं यहाँ हूँ चिंता मत करो। अब मुझे दिखाओ।

रमीला का कहना है कि सुमात्रा ने ये खिलौने और कपड़े गोपिका के लिए बनाए थे। मीनल का कहना है कि यह किसी का भी हो सकता है? रमीला कहती हैं यह गोपिका की बचपन की फोटो। यह किसी के अधिकार का नहीं हो सकता? यह गोपिका की अपने पिता के साथ फोटो है। सुमात्रा ने वही स्केच बनाया है।

गोपिका पूछती है कि यह बच्चा कौन है? वह कहती है मुझे नहीं पता। मुझे आश्चर्य है कि आप बचपन में कैसे दिखते होंगे और मुझे यह चेहरा दिखाई देता है। इसलिए मैंने यह स्केच बनाया। गोपिका का कहना है कि यह मेरे बचपन जैसा दिखता है। सुमात्रा कहती है काश मैं तुम्हारी माँ की भी तस्वीर बना पाती। रमीला एक महिला की तस्वीर दिखाती है। वह कहती है कि यह गोपिका की माँ है। निखिला कहती है

Tera Mera Saath Rahe 25 March 2022 Written Update in Hindi

कि यह क्या मजाक है? केशप का कहना है कि यह सुमात्रा नहीं है। गोपिका कहती है कि मैंने अपनी माँ की याददाश्त धुंधली कर दी है। रमीला ने एक बार मुझे अपना चेहरा दिखाया। रमीला कहती है कि जब गोपिका बचपन में रोती थी तो मैं उसे यह फोटो दिखाता था और बताता था कि वह तुम्हारी माँ है। लेकिन वह गोपिका की मां नहीं है। ये है.. वह गोपिका के साथ सुमात्रा की फोटो निकालती है। वे सब हैरान हैं।

सुमात्रा कहती है कि तुम उसे एक दिन पाओगे। उससे खूब बातें करें और उसके बारे में सब कुछ पता करें। आपको अभी अपनी परीक्षा के लिए अध्ययन करना चाहिए। मीनल का कहना है कि आँसू में है। वह कहती है

Watch : Tera Mera Saath Rahe 24 March  2022 Episode

कि तुमने गोपिका से झूठ क्यों बोला? आपने गोपिका से सच क्यों छुपाया? और उस बच्चे को गलत तस्वीर दिखाई? रमीला कहती हैं क्योंकि सुमात्रा के बाद पुलिस थी। हम गोपिका को बताना नहीं चाहते थे।

मीनल, केशप और निखिला घर आते हैं। गोपिका कहती है कि तुम सब परेशान क्यों दिखते हो? सक्षम कहते हैं कि वे सभी आपकी वजह से दुखी हैं। आपकी परीक्षा कैसी थी? आपने उन्हें नहीं बताया। निखिला कहती है हमें माफ कर दो।

Tera Mera Saath Rahe 25 March 2022 Written Update in Hindi

मीनल कहती है कि मुझे आशा है कि वह गोपिका को नहीं बताएगी। गोपिका कहती है कि आप क्या कह रहे हैं माँ जी? यह सब आपकी नहीं प्रिया की वजह से हुआ। मैंने वास्तव में अच्छा किया। चिंता मत करो। एक माँ के रूप में आप हमेशा मेरे लिए हैं। आपने मुझे इन सबका सामना करने की शक्ति दी।

तुम मेरे लिए कभी कुछ बुरा नहीं कर सकते। मैं जिस माँ के लिए रोता रहा, मैंने उसे तुम दोनों में पाया। वह कहती है कि मैंने अपने पिता को आप में पाया। मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे तीन मांएं मिलीं।

निखिला मां, मीनल मां और तीसरी सुमात्रा मां। वह निखिला को गले लगाती है। निखिला दिल से कहती है कि वह तुम्हारी माँ है। और हम आपके अपराधी हैं। सक्षम कहते हैं कि गोपिका तुम्हें पढ़ना चाहिए। मैं आज सबके लिए खाना बनाऊंगा।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close