Tera Mera Saath Rahe 26 January 2022 Written Update in Hindi : गोपिका ने जलाई सक्षम के उपहार !
Tera Mera Saath Rahe 26 January 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 26 January 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 26 जनवरी 2022 एपिसोड : प्रिया कहती है कि वह तुमसे प्यार नहीं करता। गोपिका कहती है कि मैं मज़े करना चाहती हूँ जैसे तुम दूसरे लोगों के पति को चुरा रहे हो। प्रिया कहती है कि ऐसा कभी नहीं होगा, सक्षम मेरा ही है। गोपिका कहती है कि हम देखेंगे। अभी जाओ। वह उसे एक मोमबत्ती दिखाती है और कहती है कि बाहर निकलो। प्रिया रन आउट।

मीनल कहती है कि गोपिका इतनी लालची कैसे हो सकती है? निखिला का कहना है कि प्रिया ने सक्षम को मारने की कोशिश की। मीनल कहती हैं लेकिन सक्षम इसमें शामिल था। चिराग का कहना है कि उसने कहा कि वह झूठ बोल रही थी।

Tera Mera Saath Rahe 26 January 2022 Written Update in Hindi

मीनल का कहना है कि प्रिया ने साबित कर दिया कि यह सब निखिला की वजह से हो रहा है। निखिला कहती है तो मैं इसके लिए जिम्मेदार हूं तुम्हारा मतलब? केशप का कहना है कि उसका मतलब है कि हम सभी ने इसे देखा। गोपिका ने 7 करोड़ मांगे।

निखिला का कहना है कि गोपिका ने सक्षम से पैसे के लिए शादी नहीं की। मैंने उसे इस घर का डीआईएल बनाया है। कोई तो वजह होगी।

मीनल का कहना है कि उसने सबके सामने पैसे मांगे। निखिला कहती है कि मुझे पता है कि उसके पास एक कारण है। चिराग कहते हैं

कि क्या हो रहा है। निखिला कहती है कि मैं प्रिया को कभी स्वीकार नहीं करूंगी। वो जगह है सिर्फ गोपिका। वे एक शोर सुनते हैं।

गोपिका थाली और चम्मच से खेलती है। सक्षम कहते हैं कि तुम क्या कर रहे हो? वह कहती है रुको। निखिला का कहना है कि यह आधी रात है।

Tera Mera Saath Rahe 26 January 2022 Written Update in Hindi

आप क्या कर रहे हो? गोपिका का कहना है कि हमने नई दुल्हन का गृह प्रवेश नहीं किया। सक्षम कहते हैं कि क्या आप अपने दिमाग से बाहर हैं? आशी कहती है कि क्या यह सपना है? गोपिका कहती है कि कोई वास्तविकता नहीं है।

गोपिका का कहना है कि मेरी प्रविष्टि ने आपके गृह प्रवेश प्रिया को बर्बाद कर दिया। मैं सक्षम की पूर्व पत्नी हूं और मैं आपका गृह प्रवेश करूंगा।

सभी कुछ तैयार है। किसी ने कपड़े नहीं पहने हैं। यह ठीक है ना? वह सक्षम से कहती है कि चलो अपना गृह प्रवेश करते हैं। वह कहते हैं कि यह ड्रामा बंद करो।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 25 Januray 2022 Episode

गोपिका कहती है कि प्रिया वह ऐसी ही है। आपको इसे अकेले करना होगा। गोपिका अपनी आरती करती है। वह कहती है चलो, इसे लात मारो।

प्रिया कहती है कि यह नाटक मत करो। प्रिया चावल को लात मारती है। गोपिका कहती है कि माँ जी उसे आशीर्वाद दें। वह कहती है कि मैं नहीं करूंगी।

गोपिका मीनल और केशप से पूछती है। वह कहती है कि आप में से कोई उसे आशीर्वाद नहीं देगा? यह सही नहीं होगा? उसे कम से कम पैसे दो। वे सभी पैसे देते हैं।

गोपिका गिनती करती है और कहती है कि यह सिर्फ 50k है। तुम कंजूस हो। वह एक नई दुल्हन है। उसके लिए केवल 50k? उसने पैसे के लिए सक्षम से शादी की।

वह कहती है 25 तुम्हारी और 25 मेरी। बाकी का भुगतान आप कब करेंगे? मुझे 7 करोड़ में से केवल 25k मिले। मैं यहां कब तक रहूंगा। मैं आपकी नींद में खलल नहीं डालना चाहता। मीनल निखिला से कहती है कि क्या तुम अब भी उस पर भरोसा करते हो?

गोपिका कहती है मुझे अपना पैसा कब मिलेगा? सक्षम को कुछ शर्म आ रही है। मेरे परिवार ने तुम्हें जो प्यार दिया, क्या तुम भूल गए? मेरी माँ ने तुम्हें कैसे बनाया,

तुम्हें अपनी बेटी कहा, चिराग वह तुम्हारा दोस्त है और उसने तुम्हें सिखाया, सारा प्यार और उपहार मैंने तुम्हें दिया। उस सब के बारे में क्या। गोपिका कहती हैं ये उपहार? वह पोशाक निकालती है। वह तस्वीरें निकालती है और उन सभी को फर्श पर फेंक देती है।

Tera Mera Saath Rahe 26 January 2022 Written Update in Hindi

वह उसका पत्र जलाती है। गोपिका का कहना है कि इस सब का कोई मूल्य नहीं है। वह सब कुछ जला देती है। सक्षम हैरान है। गोपिका कहती है और यह सिंदूर।

वह उसे भी आग लगा देती है। मीनल का कहना है कि यह सही नहीं है गोपिका। गोपिका कहती है कि मुझे अपना अधिकार चाहिए। मुझे मेरे पैसे दो ताकि मैं तुम सब से छुटकारा पा सकूँ।

रमीला आशी से मिलने आती है। वह कहती है कि हमें गोपिका को खुश करना है। उसे बहुत पैसा मिलेगा। रमीला कहती है कि मैं तुम्हारी बेटी के लिए बहुत चिंतित था।

मैं यहीं आया था। गोपिका कहती है क्यों? रमीला कहती है कि मुझे तुम्हारी चिंता थी। आशी ने मुझे बताया कि कैसे एक मिनट में आपको 25 हजार मिल गए। यह मुझे दे दो, मैं इसे सुरक्षित रखूंगा। प्रिया इसे चुरा सकती है। गोपिका का कहना है कि वहां भी चोरी हो सकती है।

रमीला का कहना है कि 7 करोड़ बहुत कम है। मैं आपको गुजारा भत्ता की सही दर बता देता। मेरे घर आओ, वह तुम्हारा घर है। गोपिका कहती है कि मैं तुम्हें यह पैसा दे सकता हूं लेकिन अगर एक पैसा गायब है ..

Tera Mera Saath Rahe 26 January 2022 Written Update in Hindi

वह अपना चाकू दिखाती है। रमीला कहती है कि तुम मेरी आंखें काटोगे? गोपिका कहती है कि आपको हर पैसे के लिए भुगतान करना होगा। मैं तुम्हारे बाल काट दूंगा। रमिला चिल्लाती है और कहती है कि कृपया नहीं। गोपिका कहती है कि पैसे लो और अभी जाओ।

सक्षम ने गोपिका के साथ अपने पलों को याद किया। जुदाई गाना बजाता है। वो उदास है। सक्षम जली हुई चीजों को देखता है। वह रोता है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter