Tera Mera Saath Rahe 3 June 2022 Written Update in Hindi : गोपी ने शाक्षम के डीएनए टेस्ट का दिया सुझाव !
Tera Mera Saath Rahe 3 June 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 3 June 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 3 जून 2022 एपिसोड : टीवी जगत में इस शो ने बवाल मचा रखा हैं मतलब TRP के लिस्ट में लगातार अपनी जगह बनाए हुए हैं दर्शको को भी ये शो बहुत पसंद आ रहा हैं। मेकर्स कहानी को इतना जबरदस्त अंदाज़ में पेश कर रहे हैं की ट्विस्ट और टर्न से दर्शको को भर पुर मनोरजन मिल रहा हैं साथ ही आप को बता दे की आने वाले एपिसोड और भी ज्यादा मजेदार होने वाले हैं जहा आप को बहुत सारे इंटरस्टिंग ट्विस्ट और स्टोरी देखने को मिलेगी !

आज का एपिसोड : श्रद्धा सक्षम से कहती है कि अब मुझे आशा है कि आप मानेंगे कि केसरी आपकी बेटी है। पाकी कहती है कि मुझे जाना है और वहां से निकल जाना है। सक्षम श्रद्धा से कहता है कि यह कहानी झूठ है। श्रद्धा कहती है कि तुमने उसे बुलाया है इसलिए अपनी आँखें खोलो और देखो। कोकिला का कहना है कि पर्याप्त है, हम पूरी तरह से शकम पर भरोसा करते हैं इसलिए हम आप पर तब तक भरोसा नहीं करेंगे जब तक कि सक्षम नहीं कहता कि वह पिता है।

आप 9 साल बाद यहां आए और कहा कि सक्षम का आपके साथ एक बच्चा है लेकिन हमें सक्षम पर भरोसा है। श्रद्धा कहती है कि तुम इस परिवार की बात कर रहे हो जिसने मुझे पत्र लिखा था? कोकिला का कहना है कि मेरा परिवार मुझसे झूठ नहीं बोलता, वह सभी से पूछती है और वे कहते हैं कि नहीं। कोकिला कहती है कि मैं तुम्हारा झूठ नहीं मानूंगा, वह उसे घर से बाहर निकालने वाली है लेकिन उसका पति उसे रोकता है और कहता है कि वह कहीं नहीं जाएगी।

कोकिला का कहना है कि वह गोपी और सक्षम के जीवन को नष्ट कर रही है। उनका कहना है कि केसरी हमारा वारिस है अगर वह सक्षम की बेटी है, तो वे यहां तब तक रहेंगे जब तक हम इसे साबित नहीं कर देते। कोकिला का कहना है कि हम इसे कैसे साबित करेंगे? श्रद्धा कहती है कि मैं यह करूँगा। वह एक बर्तन तोड़ती है और कहती है कि मैं अपना दर्द साबित करने के लिए कांच पर चलूंगी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

गोपी कहते हैं कि आपको ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, अगर मैं शीशे पर चलता हूं और कहता हूं कि केसरी मेरी बेटी है तो क्या आप इसे स्वीकार करेंगे? श्रद्धा कहती है कि फिर मैं इसे कैसे साबित करूं? गोपी कहते हैं कि चलो डीएनए टेस्ट करते हैं और सब कुछ स्पष्ट हो जाएगा। वह केशव से कहती है कि डीएनए के नतीजे आने तक वे यहीं रहेंगे।

Tera Mera Saath Rahe 3 June 2022 Written Update in Hindi

राग अपना बैग पैक कर रहा है, राशी वहां आती है और पूछती है कि क्या वह छुट्टी पर जा रहा है? चिराग कहते हैं कि आप नहीं चाहते कि श्रद्धा यहां रहे लेकिन आप यहां रहने के लायक नहीं हैं। राशी कहती है कि 2 बैग पैक करो क्योंकि तुम्हारे पिता भी श्रद्धा का समर्थन कर रहे थे। चिराग देख रहे हैं।

ALSO READ : Tera Mera Saath Rahe 16 May 2022 Written Update in Hindi

गोपी अपने कमरे में आती है, एक बैग उसके ऊपर गिरने वाला होता है लेकिन सक्षम उसे बचा लेता है। शाशम कहते हैं कि तुम ऐसा क्यों कर रहे हो? गोपी कहते हैं कि मैं सिर्फ सच्चाई का पक्ष ले रहा हूं, यह हमारा भविष्य तय करेगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

केसरी वहाँ आता है और पूछता है कि क्या हुआ? गोपी कहते हैं कि मैं पूछ रहा था कि मैं तुम्हारी माँ क्यों नहीं हूँ। केसरी कहते हैं लेकिन तुम मेरी पसंदीदा चाची हो। मैं मम्मी और पापा के साथ सोना चाहता हूं। यह सुनकर गोपी आहत हुआ। केसरी सक्षम को वहां से ले जाता है। वह उदास होकर चला जाता है।

Tera Mera Saath Rahe 3 June 2022 Written Update in Hindi

कोकिला सक्षम की असली मां मीना से कहती है कि मैंने तुम्हारी शादी अपने पति से कर दी क्योंकि मैं जन्म नहीं दे सकती थी और केशव को एक वारिस चाहिए था। मैं सक्षम के साथ ऐसा नहीं होने दे सकता। मीना रोती है और केशव से कहती है कि मैं तुम्हें अपने बेटे की जिंदगी तबाह नहीं करने दूंगी क्योंकि तुम्हें वारिस चाहिए। केशव का कहना है कि यह डीएनए टेस्ट किसी भी कीमत पर किया जाएगा।

केसरी शाक्षम को श्रद्धा के कमरे में लाता है। वह अनिच्छुक है लेकिन वे बीच में केसरी के साथ बिस्तर पर बैठ जाते हैं। वह याद करता है कि गोपी उसके लिए एक लोरी गाता है और उसे गाता है। गोपी उनके कमरे के बाहर खड़ी है और रो रही है।

श्रद्धा सक्षम से कहती है कि मैं उसे कभी नहीं ला पाती लेकिन उसे अपना अधिकार मिलना है, हम इतने करीब थे। सक्षम कहते हैं कि हम दोस्त थे इसलिए झूठ बोलना बंद करो और चले जाओ। वह छोड़ देता है। कोई श्रद्धा के कमरे में एक पत्र फेंकता है, वह पढ़ती है और दंग रह जाती है।

Tera Mera Saath Rahe 16 May 2022 Written Update in Hindi : सक्षम गोपिका के रोमांटिक पल !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter