Tera Mera Saath Rahe 5 April 2022 Written Update in Hindi : मुन्ना को पता चली सच्चाई !
Tera Mera Saath Rahe 5 April 2022 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 5 April 2022 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 5 अप्रैल 2022 एपिसोड : रमिला का कहना है कि मुना एक गुंडा है। एक बच्चा कहता है पापा आप उसे यहां क्यों लाए? वह कहता है कि तुम्हारे पिताजी अब खेलेंगे। मुना एक लड़के को मारने वाली है। वह कहता है कि मैं आज हिट नहीं करना चाहता, मैं खेलना चाहता हूं। मामा जी कहते हैं कि अगर उन्हें पता चल गया कि मोदी परिवार ने उनकी मां के साथ क्या किया है तो वे क्या करेंगे? मुझे उसका पता चाहिए।

मुना भाई कहते हैं, तुम मुझे यहाँ क्यों लाए? वह कहता है कि मुझे मेरे पैसे दो। वह आदमी कहता है कि मेरे पास पैसे नहीं हैं। मुना कहते हैं चलो एक खेल खेलते हैं। आप विकेट होंगे, हम क्रिकेट खेलेंगे, अगर गेंद आपको लगे, तो आप आउट हो गए। गेंद उसे हिट करती है।

वह आदमी कहता है कि मैं तुम्हें पैसे दूंगा और मैं जो खाना बेचता हूं उसमें कभी चीजें नहीं मिलाऊंगा। मुन्ना कहते हैं कि अपनी योजनाओं को बंद करो। अभी जाओ। उसके दोस्त कहते हैं वाह भाई तुमने उसे सबक सिखाया।

मामा जी उसे देखते हैं और कहते हैं कि यह मुन्ना है। मोदी का क्या करेंगे। मामा जी उसे रोकते हैं। मुन्ना कहता है क्या बात है? किसी से अपना पैसा लेना चाहते हैं? एक महिला आती है और मुन्ना को टक्कर मार देती है।

वह कहता है कृपया ऐसा मत करो .. वह कहती है कि क्या आपने गैस बिल का भुगतान किया? वह कहता है कि यह आदमी मुझसे बात करना चाहता था। मामा जी कहते हैं कि मैं तुम्हारी माँ सुमात्रा के बारे में बात करना चाहता था। मुन्ना हैरान है।

सक्षम केशप से कहता है कि इस स्वीकारोक्ति पत्र पर हस्ताक्षर करें। यह कहता है कि आपने गोपिका के पिता की हत्या कर दी। इस पर हस्ताक्षर करें।

Tera Mera Saath Rahe 5 April 2022 Written Update in Hindi

निखिला का कहना है कि हमने कई गलतियाँ की हैं, यह समय हमारी गलतियों को सुधारने का है। सुमात्रा पहले ही बहुत कुछ झेल चुकी है। वह उस पाप के लिए जेल में नहीं हो सकती जो उसने नहीं किया।

आपको इस पर हस्ताक्षर करना चाहिए। सक्षम इसे फेंकता है और कहता है कि मैं इस पर हस्ताक्षर नहीं करूंगा। गोपिका कहती है कि तुमने वही किया जो तुम्हें करना था। मां को इंसाफ दिलाऊंगा। मीनल का कहना है कि मुझे पता था कि हमारा परिवार टूट जाएगा। अब हम क्या करेंगे? वह कहता है कि अलमारी को हमारे पास गुप्त रखो।

गोपिका कहती है कि माँ ने कुछ खाया है? मैं उसके घर खाना भेजूंगा। सक्षम पूछता है कि तुम क्या कर रहे हो? वह कहती है मां के लिए खाना पैक कर रही हो।

वह कहता है कि मुझे तुम्हारी मदद करने दो। निखिला कहती है कि आपको यह खाना भेजने की जरूरत नहीं है। गोपिका कहती है कि मुझे नहीं पता कि उसने जेल का खाना खाया या नहीं।

Tera Mera Saath Rahe 5 April 2022 Written Update in Hindi

निखिला कहती है कि आपको इसे लेने की जरूरत नहीं है क्योंकि वह खुद घर आएगी। मैंने वकील को बुलाया है। गोपिका सक्षम से कहती है मुझे पता है कि यह तुम्हारे लिए आसान नहीं है। वह तुम्हारे पिता हैं। सक्षम का कहना है कि जिसने अपनी जान गंवाई वह भी आपका पिता था। मैं सच के साथ खड़ा हूं।

मुन्ना मामा जी से पूछता है कि आपको यहाँ किसने भेजा? उनका बेटा पटाखे फोड़ता है। मामा जी डर जाते हैं। मामा जी कहते हैं मेरे पास तुम्हारी माँ के बारे में एक ठोस खबर है।

मुन्ना कातिल माँ कहता है? मामा जी कहते हैं कि तुम्हारी माँ ने हत्या नहीं की, किसी और ने की। उन्होंने उसे दोषी ठहराया और फिर उसे 20 साल के लिए एक कमरे में बंद कर दिया।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 25 March  2022 Episode

वह अपना मानसिक संतुलन खो चुकी है। उसकी पत्नी मुन्ना से पूछती है कि क्या तुम ठीक हो? मुन्ना ने मामा जी से पूछा कि यह किसने किया? उनका कहना है कि मोदी परिवार। और तुम्हारी बहन गोपिका.. कहते हैं गोपिका? मामा जी कहते हैं कि वह भी उस घर में है।

वकील आता है। चिरगाह सुमाता की मेडिकल रिपोर्ट देता है। उनका कहना है कि इसके तुरंत बाद सुमात्रा को जमानत मिल जाएगी। गोपिका कहती है कि हम उसे कैसे बेदखल करेंगे। वह अपराधी को सलाखों के पीछे पहुंचाकर कहते हैं।

गोपिका कहती है कि अगर हम अपनी माँ को निर्दोष साबित करना चाहते हैं तो हमें अपराधी को सजा देनी होगी। वह कहता है कि आप किसके बारे में बात कर रहे हैं? निखिला कहती है कि चिंता मत करो गोपिका।

Tera Mera Saath Rahe 5 April 2022 Written Update in Hindi

निखिला का कहना है कि सक्षम के पिता ने गोपिका के पिता की हत्या कर दी। यह सच है। सक्षम कहते हैं कृपया कुछ भी करो और गोपिका की माँ को बाहर निकालो। हमें केस जीतना है, भले ही वह मेरे अपने माता-पिता के खिलाफ ही क्यों न हो। केशप कहते हैं कि हम अपने परिवार को बचाने गए थे और अब वे हमारे खिलाफ हैं। हमने जांच का ध्यान भटका दिया था और इसके लिए सुमत्रा को जिम्मेदार ठहराया था।

लेकिन अगर मामला दोबारा खुला तो सच्चाई सामने आ जाएगी। मीनल कहती है नहीं .. हम उस रात की सच्चाई को सामने नहीं आने दे सकते। हम उन्हें कैसे बताएं कि उस रात क्या हुआ था? हमने इसे छिपा कर रखा है।

सुमात्रा का कहना है कि मेरी गोपिका .. वार्डन का कहना है कि आपको जमानत मिल गई है। वे यहां आपको चुनने के लिए हैं। वह कहती है कि क्या मेरी गोपिका आई थी? गोपिका .. मुन्ना माँ कहती है। सुमात्रा उसे देखकर चौंक जाती है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close