Tera Mera Saath Rahe 5 October 2021 Written Update in Hindi : गोपिका ने जीता राउंड 2
Tera Mera Saath Rahe 5 October 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 5 October 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 5 अक्टूबर 2021 एपिसोड : चिराग और सक्षम ताज लाते हैं। यह गिर जाता है .. गोपिका इसे रखती है। वह आपको कहता है .. गोपिका कहती है कि मैं टॉयलेट का इस्तेमाल करने आई थी। चिराग कहता है मैं थक गया हूँ। सक्षम कहते हैं कि हमें इस ताज को सुरक्षित रखना है। उनका कहना है कि यह असली हीरा है।

गोपिका का कहना है कि यह माता रानी के प्रकाश का प्रतिनिधित्व करती है। ये इंदरकनिश कटे हुए हीरे सबसे ज्यादा चमकते हैं। वह कहता है तुम्हें कैसे पता? गोपिका का कहना है कि ये हीरे खास हैं। सक्षम कहते हैं कि जब इन कटों में प्रकाश दिखाई देता है, तो जादू होता है। देखिए.. गोपिका मुस्कुराती है।

गोपिका का कहना है कि अपने हाथों को गंगाजल से साफ करें और MILs मोमबत्तियां जलाएंगी। वह गोपिका की मोमबत्ती जलाती है और कहती है कि तुम इस घर की डीआईएल हो।

Tera Mera Saath Rahe 5 October 2021 Written Update in Hindi

मेरा आशीर्वाद हमेशा आपके साथ है। आपको इस मोमबत्ती की रक्षा करनी है। रमिला आशी से कहती है कि हमें अब उसे बेनकाब करना होगा। वह गोपिका गंगाजल समझकर इस केमिकल से हाथ साफ करेगी। सभी को पता चल जाएगा कि वह इसे पढ़ नहीं पाई।

उमा ऑल द बेस्ट निखिला कहती हैं। सब कुछ नियमानुसार होगा। पिछली बार की तरह स्मार्ट मत बनो। निखिला का कहना है कि हमने नियमों का पालन किया। हारने वाले आपकी तरह बात करते हैं।

उमा का कहना है कि मूर्ति को सजाया जाना था। वह एक जीवित महेषासुर लाई। निखिला कहती हैं कि खूबसूरती सिर्फ कपड़ों से नहीं होती। मुझे पता है कि मेरी गोपिका जीतेगी। उमा का कहना है कि वह नहीं करेगी। निखिला का कहना है कि समय बताएगा।

निखिला बा से पूछती है कि आप चिंतित दिख रहे हैं। बा कहते हैं कि क्या गोपिका ऐसा कर सकती है? क्या हमें यह प्रतियोगिता करनी है। निखिला का कहना है कि मैं अपने सक्षम के लिए एक बहादुर,

Tera Mera Saath Rahe 5 October 2021 Written Update in Hindi

अच्छी तरह से शिक्षित और बुद्धिमान डीआईएल चाहता था। उसके पास वह सारी ताकत है जो मैं सक्षम की पत्नी में चाहता था। बा याद करते हैं कि गोपिका ने क्या कहा था। वह चिंतित है और कहती है कि मैं कल निखिला को सब कुछ बता दूंगी।

रमीला और आशी गोपिका के पास आते हैं। रमीला कहती है कि यह गंगाजल रखो। वह कहती है कि मैं इस मोमबत्ती को जलाती रहूंगी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे अपने MIL में माँ मिलेगी। यह एक सपने जैसा दिखता है। उन्होंने मुझे इतना प्यार और सम्मान दिया है। मैं उनके लिए यह जीत सकता हूं।

Watch : Tera Mera Saath Rahe 4 October 2021 Episode

सक्षम गोपिका के लिए रस लाता है। वह कहती है धन्यवाद। सक्षम का कहना है कि यह ठंडा हो रहा है। चलिए मैं आपको एक कंबल देता हूं। गोपिका कहती है कि मैं ठीक हूँ। यह इतना ठंडा नहीं है।

सक्षम ने देखा कि उसे ठंड लग रही है। वह उसे अपना कोट देता है। गोपिका मुस्कुराई। वह मोमबत्ती की रक्षा करती है। एक लड़की सो जाती है। गोपिका इसे देखती है और याद करती है कि लौ विश्वास का प्रतिनिधित्व करती है। गोपिका कहती है कि किसी का विश्वास नहीं उड़ाना चाहिए।

Tera Mera Saath Rahe 5 October 2021 Written Update in Hindi

निखिला सूर्योदय के साथ हॉल में आती है। बा कहते हैं कि मुझे आपको कुछ बताना है .. उमा ने अयोग्य घोषित किया। नियम के अनुसार, गोपिका को अयोग्य घोषित कर दिया जाता है। निखिला पूछती है कि अब क्या हुआ?

उमा का कहना है कि डीआईएल को दूसरे लोगों की मोमबत्ती से दूर रहना पड़ा। गोपिका दूसरी लड़की की लौ के पास क्या कर रही है। निखिला पूछती है कि तुम यहाँ क्यों आए? उमा इसे उड़ाने के लिए कहती है। गोपिका कहती है कि मैं इसे बचा रहा था। हर लौ लौ का प्रतिनिधित्व करती है।

Tera Mera Saath Rahe 5 October 2021 Written Update in Hindi

सब सो रहे थे। मुझे उनकी लौ में तेल डालना था। प्रत्येक लौ ईश्वर का प्रतिनिधित्व करती थी। मैं खुद को जीतने के लिए विश्वास को हारने नहीं दे सकता। लड़कियों ने पूछा कि क्या तुम सब ने हमारी लपटों में तेल डाला? गोपिका हाँ कहती है।

आप सो गए, लेकिन इसका मतलब यह नहीं होना चाहिए कि आप अपने परिवार से प्यार नहीं करते.. उमा कहती हैं कि आपने नियम तोड़ा है। डीआईएल का कहना है कि किसी भी गोपिका का दिल बड़ा नहीं होता।

हमें अयोग्य घोषित किया जाना चाहिए क्योंकि उसने हमारी लपटों को भी बचाया। हमें ऊपर रहना था। गोपिका को जीतना चाहिए। एक और कहता है कि उसे जीतना चाहिए। वह असली विजेता है। सभी गोपिका के लिए ताली बजाते हैं।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close