Tera Mera Saath Rahe 8 December 2021 Written Update in Hindi : निखिला को सांस लेने में दिक्कत होती है
Tera Mera Saath Rahe 8 December 2021 Written Update in Hindi

Tera Mera Saath Rahe 8 December 2021 Written Update in Hindi

तेरा मेरा साथ रहे 8 दिसंबर 2021 एपिसोड : सक्षम पूछता है कि मेरा ऑफिस बैग कहाँ है? प्रिया कहती है यहाँ यह है। वह कहती हैं कि ऐसा लग रहा है कि हम एक ही घर से एक ही ऑफिस जा रहे कपल हैं। मजाक में कहती है। सक्षम कहते हैं कि अपनी कॉमेडी बंद करो। गोपिका कहती है कि क्या तुम अच्छी तरह सो गए? आप फर्श पर सोए थे।

वह कहता है कि मैं बहुत अच्छी तरह सोया, मुझे आपका विचार बहुत पसंद आया। मैं बहुत अधिक हाइक और ट्रैक करता था इसलिए मुझे इसकी आदत हो गई है। प्रिया कहती है ठीक है तुम शर्म करो हम बाद में जाएंगे। सक्षम कहते हैं, इसे बंद करो प्रिया। गोपिका कहती है कि मैंने हम दोनों के लिए लंच पैक किया। वह दोनों कहते हैं? वह कहती है

कि मैं सोच रही थी कि मुझे तुम्हारे साथ ऑफिस जाना चाहिए। हम साथ में लंच करेंगे। प्रिया कहती है वाह सक्षम तुम बहुत भाग्यशाली हो। वह आपकी बहुत परवाह करती है और आपने लंच के समय क्लाइंट के साथ मीटिंग की थी। हम इसे बाद में करेंगे। गोपिका कहती है कि नहीं, अपनी बैठक रद्द मत करो। हम बाद में खायेंगे। प्रिया कहती है कि यह खाना किसी गरीब को दे दो।

Tera Mera Saath Rahe 8 December 2021 Written Update in Hindi

निखिला आती है और सक्षम से कहती है कि मैं नहीं चाहता कि तुम ऑफिस जाओ। आज गोपिका का जन्मदिन है। अनाथालय जाकर बच्चों को कपड़े बांटने चाहिए। सक्षम का कहना है कि मेरी एक महत्वपूर्ण बैठक है।

निखिला कहती है कि प्रिया इसे संभाल लेगी। वह कहता है कि मुझे वहां रहना है। निखिला कहती है कल तो करो। निखिला खांसती है। गोपिका कहती है कि क्या तुम ठीक हो?

Watch : Tera Mera Saath Rahe 7 December 2021 Episode

वह कहती हैं कि धुएं से जलन होती है। चिराग उसे पानी देती है और कहती है कि आपको धुएं और धूल से एलर्जी है। इससे आपको सांस लेने में दिक्कत हो सकती है। प्रिया दिल से कहती है ओह गुड आईडिया।

Tera Mera Saath Rahe 8 December 2021 Written Update in Hindi

मिनल उपहार पैक करता है। आशी का कहना है कि यह साड़ी बहुत सुंदर है। मीनल कहती हैं कि यह सब गरीब लोगों के लिए है। अपना सामान भी ले आओ। आशी का कहना है कि वह इतनी महंगी साड़ी दान कर रही हैं। मामा जी टोकरी से साड़ी चुराते हैं। आशी नीचे आती है। वह छुपता है। आशी कहती है कि यह मौका है उस साड़ी को चुराने का। वह उसे टोकरी में ढूंढती है। आशी को वहां व्हीलचेयर के निशान दिखाई देते हैं। वह कहती है ओह मैं समझ गया।

निखिला खांसती है। गोपिका उसे पानी देती है। वह कहती है कि तुम ठीक नहीं हो। आपको आराम करना चाहिए। सक्षम कहते हैं माँ क्या तुम ठीक हो? सक्षम का कहना है कि मुझे बैठक रद्द करनी होगी।

चलो अनाथालय चलते हैं और मैं वहाँ से मिलने जाऊँगा। गोपिका कहती है कि मैं यहाँ तुम्हारे साथ रहना चाहती हूँ। आपका स्वास्थ्य अच्छा नहीं हैं। आपके स्वास्थ्य से ज्यादा महत्वपूर्ण कुछ नहीं है। सक्षम का कहना है कि वह सही है। कृपया अपना ध्यान रखे। गोपिका यहाँ तुम्हारे साथ रहेगी। प्रिया सक्षम से कहती है कि मुझे कैब नहीं मिल रही है

Tera Mera Saath Rahe 8 December 2021 Written Update in Hindi

चलो साथ चलते हैं। सक्षम कहते हैं। निखिला कहती है कि गोपिका आपको सक्षम के साथ जाना चाहिए था। मैं इसे एक कारण के लिए कह रहा था। गोपिका कहती है लेकिन तुम ठीक नहीं हो। मैं तुम्हें यहाँ छोड़कर कैसे जा सकता हूँ?

प्रिया ऊपर जाती है। गोपिका कहती है माँ जी अपने कमरे में जाओ और आराम करो। मैं तुम्हारे लिए चाय लाऊंगा। गोपिका चाय बनाती है। गोपिका कहती है कि अदरक नहीं है। मुझे जाकर बाजार से लाना चाहिए।

चिराग निखिला का स्प्रे उठाता है। प्रिया चिराग से कहती है कि यहाँ बहुत धुंआ है। वह निखिला के स्प्रे की जगह लेती है। गोपिका कहती है कि क्या तुम ठीक हो? वह कहती है कि मेरा बैग गिर गया।

Tera Mera Saath Rahe 8 December 2021 Written Update in Hindi

वह कहती हैं कि चिराग ने एसी में स्प्रे करने के लिए यह दिया था। गोपिका इसे पढ़ने की कोशिश करती है। वह कहती है प्रिया.. यह एक अलग बोतल है। मुझे लगता है कि आपने मुझे कुछ और दिया है। प्रिया कहती है कि मेरे पास इसी तरह की एक और बोतल है। गोपिका धन्यवाद कहती है। गोपिका कहती है कि मुझे पहले स्प्रे करना चाहिए। प्रिया अपना स्प्रे चुनती है।

Tera Mera Saath Rahe 8 December 2021 Written Update in Hindi

रमीला कपड़े धोती है। उसका पड़ोसी पूछता है कि रमिला कैसी हो? वह कहती है कि हमारे पड़ोस में एक बैंकर आया था, वे कर्ज देते हैं ताकि महिलाएं अपना समर्थन कर सकें। आपको बस कुछ ऐसा देना है जो आपके लिए बहुत उपयोगी नहीं है।

प्रिया सेंट्रल एसी में कुछ स्प्रे करती है। वह कहती है कि अब तुम परिपूर्ण निखिला हो जाओगी। गोपिका आपका ख्याल रखेगी। वह सक्षम के पास आती है और कहती है कि माफ करना मुझे देर हो गई। वह मुस्कुराती है और कहती है कि योजना बनाओ। निखिला अपने कमरे में है। वह खांसती रहती है। आशी व्हीलचेयर के निशानों का अनुसरण करती हैं।

Tera Mera Saath Rahe 8 December 2021 Written Update in Hindi

वह बाहर आती है। वह कहती है कि चाचा साड़ी क्यों चुराएंगे? वह उन्हें नहीं पहनता है? निखिला खांसती रहती है। चिराग को भी आंखों में जलन महसूस होती है। आशी का कहना है कि मेरी आंखों में चोट लगी है।

वह अंकल के कमरे में आती है। वह नहीं देख सकती। वह कहता है कि मेरी आंखें भी दर्द कर रही हैं। गोपिका घर आती है। उसकी आंखों में भी चोट लगी है। गोपिका कहती है कि यह गंध क्या है? सब कहाँ हैं

? निखिला अपने कमरे में खांसती है। वह सांस नहीं ले सकती। चिराग और आशी भी बीमार महसूस करते हैं। गोपिका रसोई में आती है और कहती है कि कोई खाना नहीं बना रहा है।

पिया सक्षम के साथ जा रही है। वह उसका फोन स्विच ऑफ कर देती है। गोपिका कहती है कि क्या हो रहा है। मुझे यह नहीं मिला। निखिला चिल्लाती है गोपिका .. वह सांस नहीं ले सकती। निखिला बेहोश हो जाती है। गोपिका ऊपर दौड़ती है। निखिला बेहोश हो जाती है। गोपिका उसे देखकर चौंक जाती है।

Image Source & Credit : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter