Thapki Pyaar Ki 2 14 January 2022 Written Update in Hindi : जया पूरबी से सच छुपाती है
Thapki Pyaar Ki 2 14 January 2022 Written Update in Hindi

Thapki Pyaar Ki 2 14 January 2022 Written Update in Hindi

थपकी प्यार की 2 14 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत पूरब से होती है जो थापकी से पूछता है कि उसने जया से क्या बात की। थापकी पूछता है कि यह आपके लिए कैसे मायने रखता है? पूरब कहते हैं कि यह मेरी बात है और कहते हैं कि यह मेरा कर्तव्य है,

मैं अपने सास और पत्नी को अकेला नहीं छोड़ूंगा, वे इसके बारे में बदनाम होंगे। थापकी यह कहते हुए चली जाती है कि उसे अपनी पत्नी का कर्तव्य याद है। पूरब जया से पूछता है, क्या बात है।

हंसिका थपकी के पास आती है और उससे पूछती है कि क्या उसने पूरब के साथ अपनी भावनाओं को कबूल किया था। जया पूरब से झूठ बोलती है कि थापकी उसके पिताजी के मामले में नाराज थी फिर वह इस मुद्दे को सुलझाने के लिए माता रानी से प्रार्थना करती है।

थापकी पूछता है कि आपका लक्ष्य क्या है? आप क्या हासिल करना चाहते हैं। हंसिका कहती है कि उसे यह नहीं मिला। थापकी का कहना है कि मेरी मां ने पूरब से एक वादा लिया है

Thapki Pyaar Ki 2 14 January 2022 Written Update in Hindi

और आप सब कुछ जानते हैं, फिर भी आप मुझे अपनी भावनाओं को कबूल करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं, क्या आप चाहते हैं कि मैं पूरब के सामने खुद का मजाक उड़ाऊं।

हंसिका कहती है कि आप मेरे इरादों को गलत समझ रहे हैं, यह बहुत पहले हुआ था और कई चीजें बदल गई हैं,

Thapki Pyaar Ki 2 13 January 2022 Written Update in Hindi

क्या आप अपनी भावनाओं को कबूल करने या वादे के बारे में उससे सामना करने की योजना बना रहे हैं। थापकी यह कहते हुए चली जाती है कि वह अपना निर्णय ले लेगी। हंसिका सोचती है कि तुम मेरी योजना के अनुसार आगे बढ़ रहे हो और तुम इस तरह से इस घर से बाहर हो जाओगे।

थापकी अपने कमरे में रोती है। पूरब थपकी से दरवाज़ा खोलने के लिए कहता है। थापकी का कहना है कि उस रिश्ते के लिए रोना बंद करो जो झूठ पर शुरू हुआ और वादा करता है, इसलिए उससे कुछ भी उम्मीद न करना बेहतर है और वह दरवाजा खोलती है।

पूरब कहते हैं कि मुझे जया मॉम से पता चला कि आप अपने पिताजी के मामले में दुखी हैं, लेकिन चिंता न करें, इसे निपटाने में समय लगता है और वह उसे वीडियो दिखाता है और कहता है

कि वह बहुत जल्द स्टार हो जाएगी क्योंकि उसका वीडियो वायरल हो रहा है और वीना रिकॉर्ड आपका समर्थन करेंगे क्योंकि लोग अधिक वीडियो की मांग करते हैं।

थापकी देखता है तो वह पूछता है कि वह खुश क्यों नहीं है। थापकी पूछता है कि अगर वह दुनिया के सामने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करता है तो उसे क्या मिलेगा?

Thapki Pyaar Ki 2 14 January 2022 Written Update in Hindi

क्या आप इसे सबके लिए करते हैं? पूरब का कहना है कि मैं उन लोगों का समर्थन करूंगा जिनके पास प्रतिभा है और यदि आप नहीं हैं तो मैं क्या कर सकता हूं। थपकी उससे हाथ लेती है। पूरब देखता है।

अगले दिन पूरब थापकी को तैयार होने में मदद करता है और वह उसे गहने पहनाता है तो वह कहता है कि अब तुम मेरी आदर्श पत्नी की तरह लग रही हो। थपकी शरमा जाती है लेकिन वह जया से किए गए अपने वादे को याद करके दुखी हो जाती है। पूरब पूछता है कि क्या हुआ।

सरगम उन्हें बुलाता है। दादी थपकी की सजावट की प्रशंसा करती है और फिर वह सभी को कर्तव्यों का वितरण करती है और वह थापकी से पूरब का पसंदीदा लड्डू तैयार करने के लिए कहती है।

पूरब थपकी को पीछे से पकड़कर लड्डू बनाता है। थापकी ने उसकी मदद से इंकार कर दिया। पूरब लड्डू के स्वाद की तारीफ करता है। जया ने माता रानी से पूरब और थपकी की एकता के लिए प्रार्थना की।

Thapki Pyaar Ki 2 14 January 2022 Written Update in Hindi

अशोक ने उसे बताया कि सागर ने उन्हें मकर संक्रांति के लिए आमंत्रित किया था। जया कहती हैं कि अगर वे अक्सर उनके घर जाते हैं तो अच्छा नहीं होगा। प्रीति कहती है

कि वे जाएंगे तो वे उसे अंशुल के साथ जाने के लिए कहते हैं। दादी पूरब और थपकी को वीणा के बाद पूजा करने के लिए कहती है। पूरब थपकी के साथ पूजा करता है और उसकी निकटता उसे प्रभावित करती है।

Image credit & source : JIO CINEMA

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter