Thapki Pyaar Ki 2 8 January 2022 Written Update in Hindi : थपकी पूरबी के लिए प्रार्थना करती है
Thapki Pyaar Ki 2 8 January 2022 Written Update in Hindi

Thapki Pyaar Ki 2 8 January 2022 Written Update in Hindi

थपकी प्यार की 2 8 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत डॉक्टर द्वारा सभी को जाने के लिए कहने से होती है। थापकी ने जया से पूछा कि क्या यह मेरे कारण हुआ है। जया उसे खुद को दोष देना बंद करने के लिए कहती है और कहती है कि यह नियति की गलती है।

थापकी कहती है कि मेरी जिंदगी क्यों बर्बाद हो रही है और बताती है कि उसका जीवन ऑपरेशन टेबल पर है। जया कहती है कि प्यार में ऐसा होता है और कहती है कि वह आहत है और तुम दर्द हो।

वह उसे पूरब के लिए अपनी भावनाओं का एहसास करने के लिए कहती है। प्रीति अलविदा कहती है और सागर को गले लगाती है। सुधा उसे सागर को गले लगाते हुए देखती है,

लेकिन उसका चेहरा नहीं देखती। प्रीति उसे दौड़ने के लिए कहती है। सुधा पूछती है कि आप सड़क पर किसके साथ रोमांस कर रहे थे। प्रीति कहती है कि वह एक दोस्त है। सुधा उसे सच बताने के लिए कहती है।

Thapki Pyaar Ki 2 7 January 2022 Written Update in Hindi

प्रीति कहती है ठीक है। सागर गाड़ी के पीछे बैठ जाता है। पूरब का ऑपरेशन किया जा रहा है। डॉक्टर उसके जीवन को पुनर्जीवित करने की कोशिश करता है। वह बेहोशी की हालत में थापकी का नाम लेता है।

थापकी उसका नाम सुनता है और ओटी के पास आता है। जया पूछती है कि क्या हुआ? थापकी का कहना है कि उसने पूरब को उसका नाम लेते हुए सुना। ऑपरेशन समाप्त होता है। डॉक्टर बाहर आता है। वीना पूछती है कि क्या हुआ?

Thapki Pyaar Ki 2 8 January 2022 Written Update in Hindi

डॉक्टर का कहना है कि पहले दौर की सर्जरी पूरी हो गई है। हर कोई राहत की सांस लेता है। डॉक्टर कहते हैं लेकिन 24 घंटे उसके लिए महत्वपूर्ण हैं और पूछते हैं कि थपकी कौन है? थापकी का

कहना है कि वह उसकी पत्नी थापकी है। डॉक्टर का कहना है कि रोगी एक कारण से मौत से लड़ता है और बताता है कि दो परिचारक यहां हो सकते हैं। वह थापकी को अपने साथ रहने के लिए कहता है।

विनोद कहते हैं कि मैं रहूंगा। हंसिका रहने की जिद करती है। वीना कहती है कि शहर का सबसे अच्छा न्यूरोसर्जन मेरे बेटे की जांच करने आएगा, तब मुझे शांति मिलेगी। दादी ने डॉक्टर से माफ़ी मांगी। डॉक्टर कहते हैं पूरब को कुछ नहीं होगा। सब छोड़ देते हैं। हंसिका बताती है कि पूरब ठीक हो जाएगा।

प्रीति कहती है कि उसने सब्जी विक्रेता को गले लगाया क्योंकि वह उसे सस्ती सब्जी देता था। सुधा सब्जी विक्रेता पर पानी फेंकती है और उसे डांटती है। वह उसे पीटती है। प्रीति सागर को दौड़ने के लिए कहती है।

उसने पाया कि उसकी चाबियां गायब हैं। प्रीति चाबी लेती है और सागर को देती है। सागर जा रहा है जब सुधा उसे देखती है, और उसे बुलाती है। सागर का कहना है कि क्लाइंट के साथ मेरी बैठक हुई थी।

सुधा बताती हैं कि उनके भाई पूरब का एक्सीडेंट हो गया। सागर चौंक जाता है और वहां से चला जाता है। सरगम अस्पताल आता है और पूछता है कि क्या उसने जो कुछ भी सुना वह सच है।

थापकी ने उसे गले लगाया और कहा कि हम लड़ेंगे और वह ठीक हो जाएगा। सरगम कहते हैं कि अगर उन्हें कुछ हो जाता है। थापकी का कहना है कि माता रानी उसके साथ है।

सरगम उसकी चिंता करता है और उसे बुरा लगता है। थापकी उसे पूरब और परिवार के लिए मजबूत होने के लिए कहता है। वह उसे घर जाने के लिए कहती है और कहती है कि मैं तुम्हें फोन करूंगी। सरगम जाता है।

Thapki Pyaar Ki 2 8 January 2022 Written Update in Hindi

थापकी ने माता रानी से प्रार्थना की और कहा कि अगर 24 घंटे में पूरब के साथ कुछ गलत होता है, तो? वह खिड़की के शीशे पर आती है और पूरब को देखती है। वह उनके पलों को याद करती है।

थापकी ने डॉक्टर से पूछा कि क्या वह अपने पति के साथ बैठ सकती है। डॉक्टर कहते हैं सिर्फ 2 मिनट। वह पूरब के पास आती है और उसका नाम पुकारती है।

पूरब उसका नाम लेता है और अचानक उसकी हालत बिगड़ जाती है। थापकी ने डॉक्टर को फोन किया। डॉक्टर थापकी को बाहर जाने के लिए कहते हैं।

Thapki Pyaar Ki 2 8 January 2022 Written Update in Hindi

हंसिका उठती है और थापकी से पूछती है कि क्या हुआ? डॉक्टर बताता है कि पूरब के दिमाग में खून का थक्का है और कहता है कि आज ही उसका ऑपरेशन करना है।

हंसिका का कहना है कि वीना चाची ने आपको बताया था कि कल न्यूरोसर्जन आएंगे और उसे अपनी सर्जरी न करने के लिए कहेंगे।

वह कहती है कि वह वीना से बात करेगी। डॉक्टर थापकी से कहते हैं कि अगर खून के कपड़े का ऑपरेशन नहीं किया गया तो उनकी जान को खतरा होगा।

Thapki Pyaar Ki 2 8 January 2022 Written Update in Hindi

थापकी ने डॉक्टर से उसका ऑपरेशन करने को कहा। हंसिका कहती है कि वीना चाची उसकी माँ है और वह फैसला करेगी। थापकी का कहना है कि मैं उनकी पत्नी हूं और उन पर समान अधिकार हैं।

डॉक्टर उसे हस्ताक्षर करने के लिए फॉर्म देता है। हंसिका कहती है कि अगर पूरब को कुछ होता है तो आप जिम्मेदार होंगे। थापकी कागजों पर हस्ताक्षर करता है और डॉक्टर से ऑपरेशन करने को कहता है।

वीना देवी वहां आती है और पूछती है कि आपकी हिम्मत कैसे हुई कि आप पूरब की जिंदगी बेकार डॉक्टरों के हाथ में सौंप दें? वह उसे थप्पड़ मारने वाली है, लेकिन थापकी उसका हाथ पकड़ कर कहती है कि पूरब की पत्नी ने यह फैसला लिया है और यह अब नहीं बदलेगा।

Image credit & source : JIO CINEMA

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close