Thapki Pyaar Ki 2 9 January 2022 Written Update in Hindi : थापकी की प्रार्थनाओं ने बचाई पूरब की जान
Thapki Pyaar Ki 2 9 January 2022 Written Update in Hindi

Thapki Pyaar Ki 2 9 January 2022 Written Update in Hindi

थपकी प्यार की 2 9 जनवरी 2022 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत वीना देवी से होती है जो थापकी से पूछती है कि उसने पूरब की जिम्मेदारी बेकार डॉक्टरों को देने और उसकी जान जोखिम में डालने की हिम्मत कैसे की। वह पूछती है कि तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई और वह उसे थप्पड़ मारने वाली है। थापकी ने उसका हाथ थाम लिया और कहा कि यह फैसला उसकी पत्नी ने लिया है

और यह नहीं बदलेगा। वह फिर हाथ जोड़कर कहती है कि यह युद्ध तुम्हारे और मेरे बीच नहीं है, यह उसके जीवन और मृत्यु के साथ पूरब का युद्ध है। वह उसे समझने के लिए कहती है

कि यह जरूरी था और कहती है कि क्या मैंने ऐसा नहीं किया था? वीणा देवी कुर्सी पर बैठी हैं। हंसिका देखती है। सुबह थापकी नर्स से पूरब के बारे में पूछती है। वीणा वहाँ आती है।

नर्स बताती है कि उसे खून की जरूरत है। वीना कहती है कि वह देगी, क्योंकि उसका खून उसके खून से मेल खाएगा। जया अस्पताल आती है और कहती है कि वह सबके लिए नाश्ता लाई है।

Thapki Pyaar Ki 2 8 January 2022 Written Update in Hindi

वह उन्हें खाने के लिए कहती है। दादी और विनोद अस्पताल आते हैं। दादी पूरब के बारे में पूछती है। थापकी उसे कुछ बताती है। दादी रोती है। नर्स वीना से कहती है कि वह पूरब को खून नहीं दे सकती।

वीना पूछती है क्यों? नर्स उसे आने के लिए कहती है। वह बाहर आती है और आंखें नम हो जाती हैं। हंसिका पूछती है कि क्या हुआ, तुम परेशान क्यों हो। वीना कहती है कि वह पूरब को खून नहीं दे सकती थी।

Thapki Pyaar Ki 2 9 January 2022 Written Update in Hindi

नर्स का कहना है कि उसका बीपी हाई है और यह उसके लिए खतरा है। विनोद उसे बैंक में चेक करने के लिए कहता है। नर्स का कहना है कि ओ नेगेटिव ब्लड रेयर है और पूछती है कि क्या यहां किसी का ब्लड ओ नेगेटिव है। थापकी ने जया को देखा। जया कहती हैं कि मेरा खून ओ नेगेटिव है।

नर्स उसे आने के लिए कहती है। दादी ने थापकी को मंदिर जाने और उसके लिए प्रार्थना करने और अपने जीवन के साथ लौटने के लिए कहा। थापकी ठीक कहता है और चला जाता है। वह मंदिर में आती है और माता रानी से कहती है कि जब तक वह पूरी नहीं हो जाती, वह अपनी प्रार्थना समाप्त नहीं करेगी।

वह अपने दोनों हाथों में घुटनों और दीयों पर बैठी मंदिर की सीढ़ियों पर चलती है। जया पूरब को खून देती है। थापकी सीढ़ियों से चढ़कर मंदिर तक पहुंचने में सफल हो जाता है। उसके घुटने में चोट लग जाती है और खून बहने लगता है।

डॉक्टर पूरब की जाँच करता है। थापकी छोटी सीढ़ियों से नीचे गिरने वाली है और कल्पना करती है कि पूरब उसे पकड़े हुए है। वह कहता है कि जब भी तुम गिरोगे, मैं तुम्हें छुड़ा लूंगा। वह कहती है कि मैं भी तुम्हें बचाने के लिए ऐसा कर रही हूं।

Thapki Pyaar Ki 2 9 January 2022 Written Update in Hindi

वीणा अस्पताल में मंदिर आती है। हंसिका कहती है कि वह पूरब के लिए प्रार्थना कर रही थी। वीना कहती है कि तुम पूरब के लिए बहुत कुछ कर रहे हो।

हंसिका कहती है कि थापकी उसकी पत्नी है, लेकिन मैं उसके दोस्त के रूप में अपना कर्तव्य निभा सकता हूं। वीना उसे धन्यवाद देती है और चली जाती है।

थापकी ने माता रानी से पूरब को ठीक करने के लिए कहा। वीना जया से कहती है कि अगर पूरब को कुछ हो गया तो वह थपकी को अपने हाथों से दम तोड़ देगी।

जया कहती है कि पूरब को कुछ नहीं होगा। थापकी का कहना है कि मैं अपने पति को वापस चाहता हूं, मैं तुम्हें उसे मुझसे छीनने नहीं दूंगा।

Thapki Pyaar Ki 2 9 January 2022 Written Update in Hindi

वह प्रार्थना करती है और रोती है। सिंदूर उसके माथे और चेहरे पर गिरती है। ऑपरेशन टेबल पर पूरब थापकी का नाम लेता है।

डॉक्टर बाहर आता है और वीना देवी को बताता है कि पूरब अब खतरे से बाहर है। वह कहते हैं कि हमने एक पल के लिए उम्मीद छोड़ दी थी,

लेकिन आपकी प्रार्थनाओं के कारण वह बच गए हैं। वीना ने उसे धन्यवाद दिया और पूछा कि क्या हम उससे मिल सकते हैं। डॉक्टर कहता है हाँ,

आप उससे मिल सकते हैं, लेकिन वह कल से थपकी को बुला रहा है। दादी का कहना है कि थपकी की प्रार्थनाओं के कारण पूरब ठीक हो गया।

थापकी को जया का फोन आता है, जो उसे बताती है कि पूरब अब ठीक है। थापकी ने भगवान को धन्यवाद दिया। वह फर्श पर अपने खून से सने पैरों के निशान छोड़कर अस्पताल पहुंचती है। वह वार्ड में आती है और सभी को खड़ा देखती है

Thapki Pyaar Ki 2 9 January 2022 Written Update in Hindi

और पूरब बिस्तर पर बैठा है। दादी कहती हैं मेरे घर सावित्री आ गई है। थापकी पूरब के पास आता है और उसे गले लगाता है। पूरब ने उसे पकड़ लिया। थपकी रोती है। वीना और हंसिका परेशान हैं।

जया मुस्कुराती है और अपने आंसू पोछती है। दादी कहती हैं कि हम बाहर जाकर पति-पत्नी को कुछ समय के लिए अकेला छोड़ देंगे। वह कहती है चलो बाहर चलते हैं।

सपना प्रियंका के पास आती है और उसे नए साल के संकल्प की याद दिलाती है। प्रियंका कहती है कि तुम्हारा बेटा देर से आता है और सुबह जल्दी जाता है।

सपना कहती है कि अगर आपका सपना नहीं आता है, तो पूरब और थपकी आगे बढ़ जाएंगे, क्योंकि उनका रिश्ता उबल रहा है। प्रियंका कहती हैं कि मैं नहीं बनूंगी। 1 इस मामले में और कहता है कि मैं सागर को वीडियो कॉल करूंगा।

वह कहती है कि घर आने से पहले वह मूड सेट कर देगी। वह उससे बात करने जाती है। सपना को ग्रैंड चाइल्ड की उम्मीद है।

Thapki Pyaar Ki 2 9 January 2022 Written Update in Hindi

डॉक्टर बताते हैं कि पूरब को 12 घंटे में छुट्टी मिल जाएगी। दादी ने जया को पूरब को खून देने के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि उसका अपना खून अब उसके किसी काम का नहीं होगा।

वह कहता है कि आप देवी के रूप में आए और उसे बचाया। जया कहती हैं कि वह मेरे दामाद हैं, लेकिन मैंने हमेशा उन्हें अपना बेटा माना। दादी ने उसे आशीर्वाद दिया।

थापकी पूरब से पूछता है कि हीरो बनने की क्या जरूरत है और पूछता है कि क्या कोई इतनी तेजी से कार चलाता है।

पूरब उसे नहीं डांटने के लिए कहता है, और कहता है कि अगर मुझे पता होता कि तुम मुझे यहां देखकर नरम हो जाओगे, तो मैं सीधे यहां आ जाता। वो कहती हैं बहुत फनी, जिंदगी कोई मजाक नहीं है। वे एक दूसरे से सॉरी कहते हैं।

Image credit & source : JIO CINEMA

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close