सम्राट की आखिरी इच्छा थी कि पाखी बने मां ! अब अपने जीवा की ख्वाहिश कैसे पूरी करेगा विराट?

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में विराट और साईं के बच्चे को लेकर ड्रामा चल रहा है। भवानी चाहती है कि पाखी को ही विराट के बच्चे की सेरोगेट मां बनाया जाए। जबकि साईं इस बात के खिलाफ है। वह भवानी की बात मानने को तैयार नहीं है। जिसके बाद गुस्से में आकर भवानी साईं से कह देती है कि जिस तरह वह अनाथ है, से ही अपने बच्चे के बारे में सोच रही है।

यह बात सुनकर साईं चुप रह जाती है। लेकिन विराट को ठेस लगती है। वह भवानी से कहता है कि साईं को अनाथ कहने से पहले उन्हें सोचना चाहिए था। इधर अश्विनी भी भवानी से कहती है कि साईं अनाथ कहां है। पूरा परिवार उसके साथ है। भवानी गुस्से में वहां से चली जाती है।

इससे पहले भवानी साईं से सवाल करेगी कि वो कौन सी महिला है जो उनके बच्चे की सेरोगेट मदर बनने के लिए राजी हो गई। भवानी उस महिला की जाति, परिवार और खानदान के बारे में पूछती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

जिस पर साईं दो टूक जबाब देगी कि वह उस महिला के बारे में उसे अभी कुछ नहीं बता सकती। यह सुनकर भवानी और पाखी दोनों ही साईं पर दबाब डालने की कोशिश करेंगे। इधर पाखी अभी भी अपनी कोशिश में जुटी है। वह किसी भी तरह इस मामले में खुद को कामयाब करना चाहती है।

विराट के ऑफिस पहुंच जाएगी पाखी : बच्चे की बात को लेकर पाखी विराट के ऑफिस तक पहुंच जाती है। जहां वह विराट को इमोशनल करने की कोशिश करेगी। पाखी विराट को समझाती है कि साईं उसे अपना दुश्मन मानती है। लेकिन वह यह सब उन दोनों की खुशी के लिए करना चाहती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पाखी विराट को बताती है कि सम्राट और वो दोनों भी एक बच्चे का प्लान कर रहे थे। लेकिन फिर सम्राट इस दुनिया से चला गया। ऐसे में वह अपने पति की इस अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए विराट और साईं की मदद लेना चाहती है। ताकि दोनों की इच्छा पूरी हो सके। इसे भी पढ़ें : चव्हाण परिवार के बारिस को जन्म से पहले ही मारने का प्लान! पाखी के नापाक मंसूबे ला देंगे भूचाल

भवानी के सवालों पर चुप हो जाएगी साईं : इधर साईं जब बताती है कि वह पाखी को अपने बच्चे की मां नहीं बनने देगी तो भवानी नाराज हो जाती है। वह साईं से पूछेगी कि फिर कहां से बच्चा होगा।

इसे भी पढ़ें : जबरदस्त मोड़ : पाखी नहीं अब ये महिला बनेगी साईं और विराट के बच्चे की सेरोगेट मां !

साईं उससे कहती है कि एक महिला इस मामले में उसकी मदद करने वाली है। भवानी उससे मददगार महिला के बारे में जानने की कोशिश करेगी। लेकिन साईं पाखी को देखकर भवानी के सवालों पर चुप खड़ी रहती है।

मुसीबत में फंस जाएगा विराट : एक तरफ साईं की जिद और दूसरी तरफ भवानी के आदेश को लेकर विराट मुसीबत में फंस जाएगा। वह सोचने लगता है कि किस तरह इस मामले को सुलझाया जाए।

वहीं पाखी भी अपने विधवा होने की सहानुभूति विराट से पाने चाहती है। विराट भवानी को समझाने की कोशिश करता है। लेकिन भवानी अपनी बात पर अड़ी रहती है। इधर साईं भी अपने इस फैसले में किसी की दखलंदाजी से इंकार कर चुकी है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

चव्हाण परिवार के बारिस को जन्म से पहले ही मारने का प्लान! पाखी के नापाक मंसूबे ला देंगे भूचाल

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter