‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो की कहानी में आएगा धमाकेदार मोड़, अभि और अक्षरा के रिश्ते में आएगी दूरी

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो की कहानी में भी खूब उतार चढ़ाव आ रहे हैं। अक्षरा और अभि के रिश्ते को लेकर जहां मनीष खिलाफ है वहीं अभि को दूर रखने के लिए नई चाल भी चली जाने लगी हैं। गोयनका हाउस में भी इसे लेकर उथल पुथल मची हुई है।

इस सबके बीच अभि को पुलिस से पकड़ने की घटना भी अलग रंग में दिखाई देगी। माफीनामे के बाद पुलिस अभि को तो छोड़ देगी लेकिन मनीष अक्षरा को उससे दूर रहने की चेतावनी देगा। कहानी में दो प्यार करने वालों के बीच दीवार खड़ी करने के लिए परिवार के लोग चाल चलते नजर आएंगे। कुल मिलाकर आने वाले एपीसोड में दर्शकाें को रोमांच के साथ मजा आने वाला है।

अक्षरा उतारेगी अपना गुस्सा

कैरव, अक्षु को ढूंढता है। वह पंचिंग बैग पर अपना गुस्सा निकालते हुए उसे देखता है। वह सीरत को याद करता है। वह अक्षु को रुकने के लिए कहता है। वह उसे गले लगाता है।

वह रोती है और कहती है कि मैं इस दर्द को बर्दाश्त नहीं कर सकती। वह कहती है कि हर कोई उनके प्यार को गलत समझ रहा है। कहानी में अक्षरा को अभि के लिए परेशान होते दिखाया जाएगा। वह अभि को लेकर अपनी यादों में खो जाएगी।

अभि मांगेगा माफी

थाने में पुलिस अभि को पकड़ कर ले जाएगी। जहां उसकी इंस्पेक्टर के साथ बहस होती है। अभि को बचाने के लिए हर्ष और आनंद वकील के साथ वहां आते हैं। हर्ष पूछता है कि आप एक सम्मानित व्यक्ति को कैसे गिरफ्तार कर सकते हैं। इंस्पेक्टर कहता है कि उसने जबरदस्ती गोयनका हाउस में घुसने की कोशिश की और उसने मुझ पर भी हाथ उठाया।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 February 2022 Written Update

अभि कहता है कि मैंने जानबूझकर कुछ नहीं किया। इंस्पेक्टर कहता है कि तुम एक सच्चे आदमी और प्रेमी हो, मैं तुम्हें माफ करता हूं, देखते हैं कि मनीष तुम्हें माफ करता है या नहीं। अभि मुड़ता है और मनीष और अखिलेश को देखता है।

कहानी में आगे क्या?

आने वाले एपीसोड में मनीष और अखिलेश थाने में दिखेंगे। जहां वह अभि को माफीनामा लिखते हुए देखेंगे। इंस्पेक्टर भी मनीष को कुछ बताएगा। मनीष भी अपना गुस्सा दिखाता हुए नजर आएगा।

एपीसोड में अक्षरा और अभि को दूर करने के लिए नई चाल परिवार के लोग चलेंगे। आरोही भी इस रिश्ते में दूरी पैदा करने की कोशिश करेगी। इधर कायरव और अनीशा भी यह देखकर चौंक जाएंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close