Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 February 2022 Written Update in Hindi : इंस्पेक्टर अभि को छोड़ देता है
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 February 2022 Written Update in Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 February 2022 Written Update in Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है 19 फरवरी एपिसोड :  एपिसोड की शुरुआत अभि के साथ होती है जो अक्षु एक मैसेज नोट गेंद बनाकर फेंकता है। वह पूछता है कि सब ठीक है। वह उसे नोट के साथ जवाब देती है। वह पढ़ता है… मैंने नहीं सोचा था कि आज ऐसा होगा। वे दोनों कागज पर मैसेज लिखकर एक-दूसरे संवाद करते हैं। अभि वहां पुलिस को देखता है।

इंस्पेक्टर पूछता है कि तुम यहाँ क्या ड्रामा कर रहे हो, तुम बिरला के बेटे हो और तुम यहाँ गलत काम कर रहे हो। मेरे साथ आओ, तुम गोयनका को परेशान कर रहे हो। वह अभि को डांटता है और उसे जाने के लिए कहता है।

अभि इंस्पेक्टर से पूछता है कि मैंने कौन से नियम तोड़े। इस बीच कोई उनका वीडियो रिकॉर्ड करता है। अभि इंस्पेक्टर से बहस करता है। इधर नील कहता है कि चिंता मत करो, मैंने एक ड्राइवर को नजर रखने के लिए कहा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 February 2022 Written Update in Hindi

वे दोनों तस्वीर और वीडियो देखते हैं। वह कहते हैं कि पुलिस…. इंस्पेक्टर से अभि को पीटने के लिए कहो। इधर इंस्पेक्टर अभि को धक्का देता है। अक्षु कहती है, अभि को शांत करो। इंस्पेक्टर उसे धक्का देता है।

अभि नाराज हो जाता है। इंस्पेक्टर उसे लड़ने के लिए कहता है। अभि कहता है कि हम दोनों नेक पेशे में हैं, हमारा काम लोगों की मदद करना है, लड़ाई करना नहीं, आप मुझे गिरफ्तार कर सकते हैं, मैं अपने वकील को बुला सकता हूं।

मनीष ने इंस्पेक्टर को चिल्लाया, गिरफ्तार करो उसे। अक्षु कहती हैं नहीं। वह उसे चुप रहने के लिए कहता है। वह कहती है सॉरी, मैं अभी और इंतजार नहीं कर सकती। मनीष कहता है वापस आओ। कैरव कहता है कि उसे जाने दो। वह कहती है इंस्पेक्टर, उसने कुछ नहीं किया।

अभि कहता है कि तुम वापस जाओ। ठोकर लगने पर इंस्पेक्टर गिर जाता है। अभि उसे डांटता है। वे इंस्पेक्टर को देखते हैं। अभि, इंस्पेक्टर से कहता है सॉरी, मैं भाग गया और गलती से…। इंस्पेक्टर कहता है कि तुम मुझ पर हाथ उठाने की सजा भुगतोगे।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 February 2022 Written Update in Hindi

अभि कहता है कि मैंने कब हाथ उठाया। कैरव और वंश भी उसका बचाव करते हैं। इंस्पेक्टर कहता है कि हम थाने में बात करेंगे, मैं अभि की गलती दिखाऊंगा। मनीष कहता है कि यह ड्रामा खत्म नहीं हो रहा है। वंश कहता हैं कि यह गलत है, आप उसे नहीं ले जा सकते। अभि कहता है कि मैं निर्दोष हूं। इंस्पेक्टर कहता है कि आप इसे कोर्ट में साबित करें।

इंस्पेक्टर, अभि को गिरफ्तार कर लेता है और ले जाता है। इंस्पेक्टर अभि को डांटता है। नील, मंजरी के पास जाता है और कहता है कि अभि को एक ऑन ड्यूटी अधिकारी के साथ लड़ाई के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। मंजरी सुनकर बेहोश हो जाती है।

नील और महिमा उसे पकड़ते हैं। हर्ष कहता है कि यह सब अक्षु की वजह से हुआ। अक्षु कहती है कि अभि ने कुछ भी गलत नहीं किया। मनीष कहता है कि अगर कोई वहां जाता है, तो मैं घर वापस नहीं आऊंगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 February 2022 Written Update in Hindi

अक्षु कहती हैं कि अभि वास्तव में मुझसे प्यार करता है, वह आपसे बात करने की कोशिश करता है, वह गलत नहीं है। मनीष और अखिलेश चले जाते हैं। वह रोती है और कैरव से उन्हें बताने के लिए कहती है।

यह भी पढ़ें : सुवर्णा ने किया घर पर अनीशा का स्वागत, क्या बढ़ जाएंगी अक्षरा की 

इंस्पेक्टर, अभि को सजा बताकर डराता है। वह कहता है कि आपको लगता होगा कि आप उस लड़की के पीछे किसी काम से गए थे। अभि कहता है कि उसका नाम अक्षरा है। हर्ष और आनंद वकील के साथ वहां आते हैं। हर्ष पूछता है कि आप एक सम्मानित व्यक्ति को कैसे गिरफ्तार कर सकते हैं। इंस्पेक्टर कहता है कि उसने जबरदस्ती गोयनका हाउस में घुसने की कोशिश की और उसने मुझ पर भी हाथ उठाया। अभि कहता है कि मैंने जानबूझकर कुछ नहीं किया।

इंस्पेक्टर कहता है कि तुमने मुझ पर हमला किया। हर्ष कहता है यह क्या बकवास है। उन्होंने इंस्पेक्टर से आईजी से बात करने को कहा। आईजी ने इंस्पेक्टर को परेशानी में नहीं पड़ने को कहा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 19 February 2022 Written Update in Hindi

इंस्पेक्टर कहता है कि अभि को माफी पत्र लिखने के लिए कहें, मैं दूसरे पक्ष को मामले को भूलने के लिए मनाने की कोशिश करूंगा। हर्ष और आनंद, अभि को माफी पत्र लिखने के लिए कहते हैं। पार्थ जोर देता है। अभि सॉरी लिखता है। वह कहता है कि अनजाने में धक्का देने के लिए क्षमा करें, मैंने और कुछ नहीं किया।

मंजरी, अभि के लिए चिल्लाती है। महिमा उसे शांत होने के लिए कहती है। मंजरी, अभि के लिए पूछती है। महिमा उसे दवाई लेने के लिए कहती है। शेफाली कहती है कि हम अभि से बात नहीं कर सकते। मंजरी पूछती है क्यों।

Watch : Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 15 February 2022 Written Update

कैरव, अक्षु को ढूंढता है। वह पंचिंग बैग पर अपना गुस्सा निकालते हुए उसे देखता है। वह सीरत को याद करता है। वह अक्षु को रुकने के लिए कहता है। वह उसे गले लगाता है। वह रोती है और कहती है कि मैं इस दर्द को बर्दाश्त नहीं कर सकती। इंस्पेक्टर कहता है कि तुम एक सच्चे आदमी और प्रेमी हो, मैं तुम्हें माफ करता हूं, देखते हैं कि मनीष तुम्हें माफ करता है या नहीं। अभि मुड़ता है और मनीष और अखिलेश को देखता है।

Image Credit & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter