फुटबाल के मैदान में तेजो के सिर पर सवार होगा खून ! जैस्मीन की ये बड़ी चाल फतेह को कर देगी शर्मिंदा

मुंबई । ‘उड़ारियां’ टीवी शो में जमकर हंगामा होने वाला है। जैस्मीन फतेह और तेजो के बीच दूरियां बढ़ाने के लिए कोशि में जुटी हुई है। वह चाहती है कि तेजो किसी तरह फतेह की नजरों से गिर जाए। ताकि वह उसकी जगह आसानी से ले सके।

लेकिन तेजो हर समय फतेह के साथ रहने की कोशिश करती है। वह फतेह को बिल्कुल भी अकेला नहीं छोड़ती। जैस्मीन यह देखकर तेजो को भड़काने की कोशिश करेगी।

फतेह अभी अपने फुटबॉल मैच पर फोकस कर रहा है। वह किसी भी तरह मैच जीतना चाहता है। लेकिन तेजो के कारण उसे परेशानी उठानी पड़ रही है। इसके लिए वह जैस्मीन से मदद मांगता है।

फतेह जैस्मिन को मैच के दौरान तेजो की देखभाल करने की जिम्मेदारी देता है। तेजो वहां फतेह के समर्थन में उसे चेयरअप करती है। तभी तेजो को जैस्मीन उसे खुश देकर उकसाने की सोचती है।

मैच के दौरान फतेह खेलते समय अचानक गिर जाएगा। जिससे उसे चोट पहुंचाती है। जैस्मिन इस बात का फायदा उठाती है और तेजो को उस खिलाड़ी के खिलाफ भड़काएगी जिसने फतेह को नीचे धकेला था।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

तेजो गुस्से में आ जाती है। वह उस खिलाड़ी को गुस्से में काट लेगी। साथ ही उसकी पिटाई भी कर देगी। फतेह तेजो को रोकने की कोशिश करेगा लेकिन तेजो की हरकत को मीडिया रिकॉर्ड कर लेगा।

तेजा की इस हरकत से फतेह को शर्मिंदा होना पड़ेगा। क्योंकि स्कूल के अधिकारी फतेह को ताना मारते हैं कि उसने जीतने के मौके को बर्बाद कर लिया। इसे भी पढें : जैस्मीन ने बनाया ये मास्टर प्लान

जबकि उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की थी। फतेह तेजो को देखकर दुखी हो जाता है। लेकिन जैस्मीन सोचती है कि आखिर वो अपनी चाल में कामयाब हो गई।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

Udaariyaan 21 June 2022 Written Update in Hindi : जैस्मीन ने बनाया ये मास्टर प्लान

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close