बरखा की ये करतूत लेगी किंजल और उसके बच्चे की जान! शाह और कपाड़िया के बीच छिड़ेगी जंग?

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो की कहानी में बड़ा ड्रामा देखने को मिलेगा। वनराज अपनी नौकरी के लिए परेशान हो चुका है। इसलिए उसने फैसला लिया है कि वह अनुपमा की डांस अकादमी में काम कर लेगा। लेकिन अभी अनुपमा को वनराज के इरादे पता नहीं है। इधर बरखा भाभी किसी तरह शाह और कपाड़िया के बीच जंग कराने की सोच रही है।

इसी बीच अनुपमा सारा को साथ लेकर शाह हाउस पहुंच जाती है। जहां पूरा परिवार उसे देखकर खुश हो जाता है। इसके बाद सारा जिद करके किंजल, पाखी और समर को अनुपमा के साथ उसके घर ले जाती हैं।

यहां पर अनुपमा के तीनों बच्चे आदिक और सारा के साथ मस्ती करते हैं। इसी बीच किंजल के साथ एक ऐसा हादसा होने वाला है, जो शाह परिवार को मुसीबत में डाल देगा। किंजल की वजह से ही शाह परिवार और कपाड़िया परिवार के बीच दुश्मनी शुरू होने वाली है।

बरखा ने छीना अनुपमा से दादी बनने का सुख : अनुपमा के घर बच्चों को पार्टी करता देख अदिक और बरखा भी उनके साथ शामिल हो जाते हैं। मस्ती के दौरान ही बरखा मौके पाकर प्रेग्नेंट किंजल को धक्का मार देगी।

जिसके बाद किंजल गिर जाती है। सभी लोग शॉक्ड हो जाएंगे। लेकिन बरखा ऐसे दिखावा करेगी कि उसने कुछ भी जानबूझकर नहीं किया है। अनुपमा और अनुज, किंजल को लेकर अस्पताल की तरफ दौड़ते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by love Anupama fans (@stories.serial)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

 

 

वनराज का गुस्सा मचा देगा तांडव : अनुपमा के घर हुए हादसे के बारे तोशू, वनराज को फोन कर बताता है कि किंजल वहां गिर गई है। वनराज घबरा जाता है। वह अनुपमा के घर रवाना होता है। जहां वनराज को पता चलेगा कि बरखा ने किंजल को धक्का मारा है।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा के यहां नौकर बनेगा वनराज! कहानी में आएंगे तीन बड़े टि्वस्ट

यह सुनकर वनराज का गुस्सा तांडव मचा देगा। बरखा को वनराज जमकर खरीखोटी सुनाएगा। वनराज बरखा को धमकी देकर चला जाता है। वनराज इस हादसे के लिए अनुपमा को भी खूब बातें सुना देगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

अनुपमा के घर जाने पर लगेगी रोक :  वनराज अपने तीनों बच्चों को इस घटना के लिए फटकार लगाता है। वनराज कहता है कि अब शाह परिवार का कोई भी सदस्य अनुपमा के घर नहीं जाएगा।

इसे भी पढ़ें : क्या समर और किंजल असल जिंदगी में कर रहे हैं एक दूसरे को डेट ? , सामने आयी ये तस्वीर ने खोला सच !

वनराज की यह बात अनुज और अनुपमा को परेशान कर देगी। अनुज, वनराज के गुस्से को शांत करने की कोशिश करेगा। लेकिन वनराज, अनुज की एक बात नहीं मानेगा।

किंजल खो देगी अपना बच्चा : अस्पताल में अनुपमा और अनुज, किंजल काे उपचार के लिए भर्ती करा देते हैं। जहां डाॅक्टर उन्हें बताता है कि किंजल ने अपना बच्चा खो दिया है। यह सुनकर अनुपमा बहुत रोती है। वहीं तोशू और वनराज भी दुखी हो जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA 💖 MAAN (@anupamaa_2.0)

किंजल के बच्चे की मौत होते ही शाह हाउस में हंगामा मच जाता है। डॉक्टर बताता है कि मां और बच्चे की जान बचा पाना उनके लिए मुश्किल हो रहा है। इस हादसे के बाद कपाड़िया और शाह परिवार के बीच दुश्मनी शुरू हो जाती है।’

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

‘अनुपमा’ : क्या समर और किंजल असल जिंदगी में कर रहे हैं एक दूसरे को डेट ? , सामने आयी ये तस्वीर ने खोला सच !

अनुपमा के यहां नौकर बनेगा वनराज! कहानी में आएंगे तीन बड़े टि्वस्ट

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter