पाखी ने किए ये तीन बड़े गुनाह : क्या सजा दिला पाएगा विराट, सामने आई फैसले की घड़ी ?

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में सेरोगेट मदर को लेकर जबरदस्त टि्वस्ट सामने आ रहे हैं। जिसकी वजह से ये शो इन दिनों टीआरपी में भी अपनी जगह बनाए हुए हैं। दर्शक भी साईं और पाखी के बीच चल रही जंग में जीत किसकी होती है, ये देखने के लिए उतावले हैं। पाखी अपनी जीत के लिए हर तरह के हथकंडे अपना रही है।

वह साईं और विराट को दूर करने के लिए अब क्राइम का सहारा भी लेने लगी है। पाखी ने साईं की मददगार महिला को भी रोकने के लिए गलत कदम उठाया। वह चाहती है कि किसी भी तरह साईं उस महिला को लेकर अस्पताल समय पर नहीं पहुंचे। इसके लिए वह गुंडों तक की मदद लेती है।

इधर अस्पताल में भवानी परेशान हो जाती है। जिसका फायदा उठाकर पाखी उसके साथ शरीफ बनकर अस्पताल पहुंच जाती है। पाखी विराट के सामने भोलेपन का ऐसा नाटक करती है जैसे वह उस पर एहसान करने वाली है।

पाखी खुद को त्याग की मूर्ति साबित कर विराट की सहानुभूति पाने की कोशिश करेगी। लेकिन उसकी सारी करतूूत जल्दी ही सामने आने वाली है। जिसकी सजा खुद विराट उसे देगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पाखी के तीन बड़े गुनाह : गुनाह नंबर 1- वैसे तो पाखी अपने नापाक मंसूबों के लिए अभी कई गुनाह कर चुकी है। लेकिन उसक पहला गुनाह यह है कि इस बार उसने विराट और साईं के सेरोगेसी से प्लान किए बच्चों को लेकर भी साजिश रची।

इसके लिए वह साईं की मददगार महिला को गुमराह कर उसे डराने के लिए नकली स्टाफ नर्स बनकर उनके पास पहुंची और उन्हें जेल जाने की बात कहकर मदद करने से गुमराह किया।

गुनाह नंबर 2- पाखी का दूसरा गुनाह यह है कि उसने अपने गुंडे भेजकर साईं पर जानलेवा हमला कराया। यह वहीं गुंडे थे, जिन्हें पाखी ने पुलिस में रिपोर्ट न करने की बात कहकर अपनी शर्त मानने के लिए मजबूर किया था।

इसलिए उसने उन गुंडों का इस्तेमाल साईं पर तब किया जब वह मददगार महिला गीता को लेने के लिए उसके घर जा रही थी। तभी गुंडे साईं के सिर में डंडा मार देंगे और वह बेहोश हो जाएगी।

गुनाह नंबर 3- पाखी का तीसरा गुनाह धोखाधड़ी का है। उसने साईं और विराट के साथ साजिश रचकर बड़ा धोखा किया। घर में सबके सामने अच्छे बनने का ढोंग करती रही। वहीं साईं और विराट का प्लान पता कर उनके खिलाफ ही चाल चलती गई।

इसे भी पढ़ें : विराट और साई के जीवन से बहुत दूर चली जाएगी पाखी ?,मेकर्स ने बदला कहानी का ट्रैक !

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

उसने साईं पर हमला करवाया और खुद विराट के बच्चे की मां बनने के लिए अस्पताल पहुंच गई। जहां विराट को समझ नहीं आ रहा है कि वह कैसे साईं के फैसले के खिलाफ जाए।

अब क्या करेगा विराट? : शो में देखना दिलचस्प होगा कि गुनाहगार पाखी का सच कब तक विराट के सामने आता है। वहीं साईं की गैरमौजूदगी में विराट क्या अपने बच्चे की मां बनने के लिए पाखी की मदद लेगा।

खुशखबरी : गीता ही बनेगी साईं और विराट के बच्चे की मां,जल्द आएगा नन्हा मेहमान !

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वहीं क्या साईं गीता को ऐनवक्त पर लेकर अस्पताल पहुंच जाएगी। जहां सबके सामने वह पाखी का भांडा फोड़ देगी। इन सभी सवालों ने शो की कहानी को रोमांचक मोड़ पर ला दिया है।

विराट और साई के जीवन से बहुत दूर चली जाएगी पाखी ?,मेकर्स ने बदला कहानी का ट्रैक !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter