‘उड़रियां’ टीवी शो में जबरदस्त टि्वस्ट, जैस्मीन की चाल पड़ी उलटी, सिमरन की मांग भर देगा बूजो

मुंबई : ‘उड़रियां’ टीवी शो मजेदार होने वाला है। शो में जैस्मीन की चाल उल्टी पड़ने वाली है वहीं एक बार फिर तेजो को कामयाबी मिलेगी। तमाम कोशिशों के बाद भी सिमरन और बूजो एक हो जाएंगे। अंत में बूजो के पिता भी दोनों की शादी को स्वीकार कर लेंगे।

यह सब देख जैस्मीन का गुस्सा फूटेगा और वह बदले की आग में जल उठेगी। शो में शादी को लेकर नए-नए मोड़ मजेदार अंदाज में दिखाए जाएंगे। जो दर्शकों के लिए रोमांच लेकर आएंगे।

बूजो सिमरन को पहना देगा मंगलसूत्र

एपिसोड की शुरुआत बुज़ो के पिता के कहने से होती है कि रुक ​​जाओ, नहीं तो मैं तुम्हें आशीर्वाद नहीं दूंगा। बूज़ो सिमरन को मंडप में ले जाता है। सिमरन कहती हैं कि बड़ों के आशीर्वाद के बिना शादी करना सही नहीं है। बूज़ो उसे बैठने के लिए कहता है। पंडित मंत्र शुरू करता है।

बूज़ो सिमरन को मंगलसूत्र पहनाता है। वह सिंदूर भरता है। गुरप्रीत खुशी से रो पड़ी। बूज़ो और सिमरन मुस्कुराते हैं। पंडित का कहना है कि शादी पूरी हो गई। सब ताली बजाते हैं।

जैस्मीन का फूटेगा गुस्सा

ताली की आवाज सुनकर जैस्मीन आती है। अंगद उससे कहता है कि शायद आज उसे पेट ने परेशान करने का फैसला किया है। जैस्मीन वॉशरूम से बाहर आती है और वापस भाग जाती है। अंगद कहता है कि तुम चूक गई, तुम्हारा पेट खराब है, मैंने सोचा था कि बस दिमाग ही खराब है।

जैस्मीन अंगद से कहती है कि मैं तुम्हें देख लूंगी। जैस्मीन बूज़ो के पिता को वहाँ बैठे देखती है। वह सोचती है कि मैं खेल को फिर से अपने हाथ में ले सकती हूं। वह अपनी नई चाल के बारे में सोचेगी।

बैग के अंदर बंद मिलेगा कैंडी

बूज़ो की माँ कहती है कि बूज़ो ने सिमरन से शादी की, कैंडी अब उसका बेटा है, बूज़ो उसका पिता है। सिमरन और कैंडी साथ आएंगे और हमारे साथ रहेंगे। बुज़ो के पिता उसे डांटते हैं। बूज़ो की माँ पूछती है कि कैंडी कहाँ है। सिमरन पूछती है कि कैंडी कहाँ है। सत्ती बताती है कि मैंने उसे दिलराज के साथ कमरे में भेज दिया था।

फतेह, कैंडी को लेने जाता है। वह दिलराज से पूछता है कि वह कहां है। दिलराज कहता है कि वह यहाँ था। फतेह उसे ढूंढता है। सिमरन पूछती है कि मेरा कैंडी कहाँ गया। कैंडी के रोने की आवाज सुनकर तेजो कमरे में आती है।

इसे भी पढ़ें : Udaariyaan 23 February 2022 Written Update in Hindi : जैस्मीन ने अपनी योजना को अंजाम दिया !

वह कैंडी को एक बैग के अंदर बिस्तर के नीचे छिपा हुआ पाती है। कैंडी को तेजो बाहर निकालती है। वह कहती है कि तुम बहुत प्यारे हो, तुम पर कोई गुस्सा नहीं था। वह कहता है कि सबने उसे नाजायज कहा।

कहानी में आगे क्या

कहानी में एक बार फिर तेजो को कामयाब देख जैस्मीन बदला लेने के बारे में सोचेगी। वह तेजो और फतेह को नीचा दिखाने के लिए बूजो के पिता को गुमराह करने की कोशिश करेगी। जैस्मीन की नई चाल को देखकर तेजो भी सतर्क हो जाएगी। इधर सिमरन को अपनाने में भी कई रोड़े अटकाए जाएंगे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close