‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जबरदस्त टि्वस्ट : आरोही के साथ आखिर दूसरा गुनाहगार कौन..? अभि के सामने आएगा काला सच!

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में जबरदस्त टि्वस्ट आने वाला है। जो दर्शकों को भी एक्साइटमेंट में डूबो देगा। अक्षरा और अभि का संगीत समाराेह काफी खुशनुमा चल रहा था लेकिन इसी बीच अभि के जासूस के सबूत के साथ आ जाने से माहौल में सस्पेंस छा जाता है।

सबसे बड़ी बात तब होती है जब अभि को वह जासूस बताता है कि उसकी मां मंजरी का एक्सीडेंट करने वाली कार में दो लड़कियां थी तो वह चौंक जाता है। इसके बाद कार के नंबर से पता चल जाएगा कि वह आरोही गोयनका के नाम पर है।

लेकिन तभी बड़ा सवाल खड़ा होगा कि आखिर कार में दूसरी लड़की कौन थी? इस बात को लेकर अभि भी परेशान होगा। बस इसी मौके की तलाश में बैठी महिमा अपना मुंह खोलेगी और कहानी में एक नया हंगामा पैदा होगा।

बिरला फैमिली वैसे ही अक्षरा को ताने मारने से नहीं चूकती है। लेकिन अब जल्द ही ऐसा मोड़ आने वाला है, जो सबको हिलाकर रख देगा। अक्षरा की संगीत कार्यक्रम की हरकत और फिर हर्ष के तानों के बाद अभि भी अक्षरा को लेकर सोचने पर मजबूर हो जाएगा। उसका शक अक्षरा को भी घेरे में लेने वाला है।

अक्षरा का उतर जाएगा मुंह : संगीत में कॉम्पिटीशन होता है जिसमें अभि जबरदस्त डांस करता है। यह देख अक्षरा कंचे फेंक देती है, जिस पर पैर पड़ते ही अभि गिर जाता है।

यह देखकर पहले तो अक्षरा का मुंह उतर जाता है और सब सीरियस हो जाते हैं। लेकिन बाद में जब अभि हंस तो अक्षु भी राहत की सांस लेती है। इस सबको लेकर हर्ष बिरला, अभि को ताने सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। वह अभि को अक्षरा के खिलाफ भड़काते हैं।

शक के दायरे में आएगी अक्षु : हर्ष, अभिमन्यु को अक्षरा के खिलाफ भड़काते हैं। वह गुस्से में आकर बार-बार अक्षरा को चीटर कहने लगता है। वह अक्षरा से कहता है कि वह ऊपर से शरीफ और अंदर से चीटर है।

इसे भी पढ़ें : सामने आने वाला है आरोही का सच , अक्षरा से उठा अभिमन्यु का भरोसा !

इस पर अक्षरा उसे जवाब देती है कि उसने फैमिली को जिताने के लिए हलकी सी चीटिंग की है, लेकिन इस जवाब पर अभि का शक बढ़ जाता है। वह हर्ष की बातें सोचने लगती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

वो दूसरी लड़की कौन थी? बड़ा सस्पेंस : संगीत के बीच प्राइवेट जासूस मंजरी के एक्सीडेंट के वीडियो की फुटेज लेकर आ जाता है। वह अभिी को बताता है कि कार में दो लड़किया थीं और कार के नंबर से मालिक का पता लगाया जा सकता है। जैसे ही अभि पूछता है कि क्या वे अभी तक मालिक का पता नहीं लगा पाए हैं, इस पर जासूस उन्हें बताता है कि कार का मालिक कोई और नहीं आरोही गोयनका है।

यह बात सुनते ही अभि के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। वहीं अभि सोच में पड़ जाएगा कि आरोही के साथ वो दूसरी लड़की कौन थी, जो इस हादसे के समय मौजूद थी।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक जोरदार मोड़ : सामने आने वाला है आरोही का सच , अक्षरा से उठा अभिमन्यु का भरोसा !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close