‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में साईं की अलग किचिन देख भवानी हुई आगबबूला, पाखी को लगा झटका!

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीवी शो में विराट की नाराजगी इस हद तक बढ़ गई है। उसने साईं की होली की तैयारियों पर पानी फेर दिया। यह देखकर पाखी बहुत खुश है। वह किसी तरह साईं को चव्हाण निवास से बाहर करना चाहती है। उसका पूरा साथ भवानी भी दे रही है।

भवानी चाहती है कि पाखी साईं का सामना करें और उसे विराट की जिंदगी से दूर कर दे। लेकिन साईं भी अपने इरादों पर अटल है। वह चव्हाण निवास छोड़ने को कतई तैयार नहीं है।

भवानी और पाखी का सबक सिखाने के लिए साईं ने चव्हाण निवास के बाहर अपना किचन शिफ्ट करने की तैयारी कर ली है। साईं की इन तैयारियों को देखकर भवानी और पाखी भड़क जाती है।

वह साईं पर घर की इज्जत बाहर उछालने का आरोप लगाती है। शो में हर रोज आ रहे उतार चढ़ाव अब और मजेदार मोड़ पर आ गए हैं।

साईं ने बनाई अपनी अलग किचन

भवानी, साईं को अपनी किचन में जाने से रोकनी है। वह साईं से यह कहती है कि तुम अपने लिए कोई और किचिन बना लो। यह सुनकर साईं भी कहां पीछे रहने वाली है।

वह चव्हाण निवास के बाहर ही अपना किचिन बनाने की तैयारी कर लेती है। वह किचिन का सामान भी लाने की कोशिश करेगी। साईं के किचिन बना लेने पर भवानी और पाखी नाराज हो जाएंगी।

धुआं उठता देख घबराई भवानी

चव्हाण निवास के बाहर धुआं उठता देख भवानी घबरा जाती है। वह पाखी और करिश्मा को बाहर जाकर देखने के लिए कहेगी। वह दोनों जाकर देखेंगे कि साईं ने वहां तो अपना किचिन बना रखा है।

इसे भी पढ़ें : साईं का टूटा दिल : विराट की हरकत से होली के रंग में पड़ी भंग

जिसका धुआं उठकर घर में आ रहा है। इस बात की सूचना पाखी और करिश्मा भवानी को देंगे। जिस पर भवानी भड़क जाएगी और वह साईं को घर की इज्जत बाहर उछालने का ताना मारेगी।

पाखी और करिश्मा ने फैंका पानी

साईं कि किचिन से उठते हुए धुएं को देखकर पाखी और करिश्मा भी अपनी हरकत से बाज नहीं आती और वह साईं की किचिन में पानी फैंक देती है। जिससे उसका चूल्हा बुझ जाएगा।

साथ ही वह दोनों वहां रखे सामान को भी अस्त व्यस्त कर देंगी। ताकि साईं किचिन तैयार न कर सके। इधर साईं अपने किचिन के लिए बर्तन लेने पहुंचेगी। तो भवानी और पाखी उसे बर्तन देने से इंकार कर देंगी। इसे लेकर साईं और पाखी में तीखी बहस छिड़ जाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close