Udaariyaan 10 January 2022 Written Update in Hindi : जैस्मीन क्रैश पार्टी
Udaariyaan 10 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 10 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 10 जनवरी 2022 एपिसोड : इसकी शुरुआत तेजो के कक्षा में आने से होगी और फिर वह कविता पढ़ती है और फिर पूछती है कि यहाँ गुलाब किसने रखा है। उसके बाद, उसके छात्रों ने उसे जवाब दिया कि जब वे कक्षा में आए तो गुलाब वहाँ था।

फिर, वह ठीक कहती है और कहती है कि वह जानती है कि यह गुलाब यहाँ किसने रखा है। वहीं दूसरी ओर फतेह इस बात को लेकर असमंजस में हैं

कि गुलाब देखकर मुस्कुराती हैं या नहीं। उसके बाद, तेजो को खुशबीर की बातें याद आती हैं, और फिर उसे लगता है कि वह फतेह पर भरोसा नहीं कर सकती और वह उसे माफ भी नहीं कर सकती।

इतना ही नहीं, उसने गुलाब को कूड़ेदान में फेंक दिया, और फिर वह छात्रों से अध्याय पूरा करने के लिए कहती है। इसके साथ ही वह क्लास छोड़ देती है

Udaariyaan 10 January 2022 Written Update in Hindi

और फतेह उसकी तरफ देखता है। फिर, सभी छात्र भी कक्षा छोड़ देते हैं, और फिर फतेह कक्षा में प्रवेश करता है और मुस्कुराता है। उसके बाद, फतेह कूड़ेदान में देखता है जहां तेजो द्वारा गुलाब और एक नोट रखा गया है।

Watch : Udaariyaan 9 Janary 2022 Written Update in Hindi

बाद में, फतेह उदास हो जाता है और कहता है कि ठीक है तेजो। फिर, वह कहता है कि वह उसके लिए हर दिन गुलाब लाएगा क्योंकि उसे लगता है

Udaariyaan 10 January 2022 Written Update in Hindi

कि तेजो उसे माफ कर देगा। बाद में, जैस्मीन भी वहां आती है और कहती है कि बेचारा प्यार का बोझ है, और फिर कहती है कि उसे अपनी योजना को पूरा करने के लिए कुछ समय दो।

जैस्मीन आगे कहती हैं कि फतेह अब उनका सबसे बड़ा दुश्मन है और कहती हैं कि एक दिन वो मान जाएंगे. फिर, फतेह उससे पूछता है कि वह क्या कहना चाहता है,

Udaariyaan 10 January 2022 Written Update in Hindi

और फिर वह कहती है कि यह उसका कॉलेज भी है। इतना ही नहीं, वह आगे कहती हैं कि फतेह और तेजो ने एक मासूम लड़की को चालाक जैस्मीन में बदल दिया और इसके लिए दोनों को भुगतान करना होगा।

अब आने वाले एपिसोड में आगे क्या होगा यह देखने लायक होगा और हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि जैस्मिन कैसे दोनों से अपना बदला लेती है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter