Udaariyaan 11 January 2022 Written Update in Hindi : जैस्मीन का सरप्राइज़
Udaariyaan 11 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 11 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 11 जनवरी 2022 एपिसोड : लोधी उत्सव में जैस्मीन की एंट्री। वह परिवारों और गांव के लोगों को बताती है कि फतेह ने नकली शादी की योजना बनाकर और उसके सपनों को तोड़ने के लिए अपना पासपोर्ट जलाकर उसे एक बड़ा सरप्राइज दिया है।

वह आगे कहती हैं कि अब बारी उन्हें रिटर्न गिफ्ट देने की है। वह चिल्लाती है कि फतेह पूर्व विधायक खुशबीर सिंह विर्क का बेटा है, फतेह ने उसे धोखा देकर उसकी जिंदगी बर्बाद कर दी।

सत्ती जैस्मीन को रोकने की कोशिश करती है और उसे अतीत को भूलने के लिए कहती है। जैस्मिन सत्ती से उसे छोड़ने और उसे अपना बयान पूरा करने के लिए कहती है।

तेजो ने सत्ती को चोट पहुंचाने के लिए जैस्मीन को फटकार लगाई। वह जैस्मीन को कुछ शर्म करने और जाने के लिए कहती है। जैस्मीन कहती है कि वह तब तक नहीं जाएगी जब तक वह फतेह का पर्दाफाश नहीं कर लेती।

Udaariyaan 11 January 2022 Written Update in Hindi

वह उनसे कहती है कि फतेह को रिटर्न गिफ्ट देने के बाद वह चली जाएगी। वह आगे फतेह को अपमानित करती है, जिससे विर्क हैरान रह जाता है

और अपमान से डूब जाता है। फ तेह और तेजो प्यार के करीब आ रहे थे, लेकिन जैस्मीन ने उनकी जोड़ी को बर्बाद कर दिया। जैस्मिन उन्हें बताती है कि उसका सरप्राइज सामने आने के बाद वे उसे कभी नहीं भूल सकते।

Watch : Udaariyaan 10Janary 2022 Written Update in Hindi

जैस्मीन की नफरत चारों ओर सब कुछ जला देगी। जैस्मीन का बड़ा आश्चर्य क्या है? वह फतेह को भी मूर्ख बनाती है जैसे उसने उसके विश्वास पर पीठ में छुरा घोंपने से पहले अपने बड़े आश्चर्य के बारे में बात करके उसे मूर्ख बनाया। वह अपना बदला कैसे लेगी? पढ़ते रहिये।

Udaariyaan 11 January 2022 Written Update in Hindi

इससे पहले शो में, अंगद रूपी को फतेह पर भरोसा नहीं करने के लिए कहते हैं, जिन्होंने उनकी दोनों बेटियों को धोखा दिया और उनकी भावनाओं के साथ खेला।

वह कहता है कि अगर वे उस पर भरोसा करते हैं तो फतेह एक बार फिर तेजो को दुख देगा। वह तेजो के लिए अपनी चिंता और प्यार दिखाता है, और पछताता है कि तेजो अभी भी फतेह के बारे में सोचता है,

Udaariyaan 11 January 2022 Written Update in Hindi

उसके बारे में नहीं। वह बताता है कि तेजो के जीवन में अब उसका कोई मौका नहीं है, लेकिन वह हमेशा उसका दोस्त रहेगा। रुपी उसे बताता है कि वह उसकी वास्तविक चिंता को समझता है और आभारी है।

वह अंगद से उन्हें अपने परिवार के रूप में मानने के लिए कहता है। जैस्मीन एक बड़ा नाटक बनाने के लिए आगे आती है और उसका बदला लेने के लिए सार्वजनिक रूप से फतेह और उसके परिवार का अपमान करती है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter