Udaariyaan 12 January 2022 Written Update in Hindi : रोमांटिक पल
Udaariyaan 12 January 2022 Written Update in Hindi

Udaariyaan 12 January 2022 Written Update in Hindi

उदयियां 12 जनवरी 2022 एपिसोड : तेजो और फतेह अप्रत्याशित रूप से करीब आ जाते हैं। फतेह ने तेजो के साथ समय बिताने और उससे माफी मांगने का उचित मौका पाने की योजना बनाई है। वह राहत महसूस करता है कि तेजो उससे दूर नहीं हुआ। जहां फतेह अपने आनंदमय स्थान में रहता है, वहीं जैस्मीन शिविर स्थल पर दुर्घटना की योजना बनाती है।

वह अपने सहयोगी से योजना में कोई गलती न करने के लिए कहती है। उसे लगता है कि इस बार तेजो और फतेह को बख्शा नहीं जाएगा। फतेह बहुत खुश हो जाता है जब तेजो उस पर भरोसा करता है

और पहले की तरह उस पर भरोसा करता है। जैस्मीन बताती हैं कि तेजो और फतेह ने सोचा भी नहीं होगा कि उनके साथ क्या होने वाला है।

Udaariyaan 12 January 2022 Written Update in Hindi

वह एक बड़ी साजिश के लिए तैयार है। जैस्मीन के प्लान में अंगद का क्या रोल? क्या फतेजो की प्रेम कहानी एक सहज नोट पर शुरू होगी? फतेह के लिए जैस्मीन का रिटर्न गिफ्ट क्या है? पढ़ते रहिये।

इससे पहले शो में जैस्मीन द्वारा फतेह को धमकी देने के बारे में सोचकर गुरप्रीत डर जाता है। वह अपने बेटे के लिए कोई जोखिम नहीं चाहती। फतेह उसे यह कहते हुए राहत देता है

कि वह जैस्मीन को संभाल लेगा क्योंकि वह उसकी सीमा को अच्छी तरह जानता है। वह नहीं चाहते कि उनका परिवार डर के साए में रहे। वह गुरप्रीत को सिमरन और बूजो की शादी के बारे में सोचने के लिए कहता है,

Udaariyaan 12 January 2022 Written Update in Hindi

और तेजो को वापस जीतने में भी उसकी मदद करता है। वह बताता है कि वह खुशबीर की प्रतिष्ठा को वापस पाने का लक्ष्य बना रहा है। गुरप्रीत तनाव में रहता है।

बाद में, तेजो और फतेह कॉलेज ट्रिप के लिए निकलने की तैयारी करते हैं। तेजो को जैस्मीन से बचाने के लिए फतेह दूसरे शिक्षक की जगह यात्रा पर जाता है।

Watch : Udaariyaan 11 Janary 2022 Written Update in Hindi

वह बूज़ो को सिमरन स्वीकार करने के लिए अपने परिवार को मनाने का निर्देश देता है। यात्रा से लौटने पर वह खुशबीर से बात करने का वादा करता है। जैस्मिन ने तेजो और फतेह से बदला लेने की योजना बनाई।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter