Udaariyaan 12 October 2021 Written Update in Hindi : खुशबीर सिमरन और कैंडी स्वीकार करता है
Udaariyaan 12 October 2021 Written Update in Hindi

Udaariyaan 12 October 2021 Written Update in Hindi

उदयियां 12 अक्टूबर 2021 एपिसोड : एपिसोड की शुरुआत तेजो से होती है जो खुशबीर को घर लक्ष्मी को स्वीकार करने के लिए कहता है। खुशबीर कहते हैं कि आपको लगता है कि मैं उसे माफ कर दूंगा, नहीं,

कभी नहीं, ऐसा नहीं हो सकता, मैं उसे कभी माफ नहीं करूंगा, और उसके बच्चे को कभी स्वीकार नहीं करूंगा। जैस्मीन मुस्कुराती है। हर कोई रोता है। जैस्मीन पूछती है कि आपने तेजो क्या किया, चाचा जी से बड़ी बात छुपाई, झूठ बोला और कैंडी घर ले आए। तेजो कहते हैं कि आप बीच में नहीं आते।

Watch : Udaariyaan 11 October 2021 Written Update in Hindi

खुशबीर कहती है कि वह सही है, मैंने तुम्हें बेटी माना, तुमने मेरे प्यार का मजाक उड़ाया। तेजो हाथ पकड़कर कहता है कि ऐसा नहीं है, हां, मुझे कैंडी घर मिल गई, यह सोचकर कि खून खून की पहचान करेगा, एक बेटी को उसका प्यार और परिवार का प्यार मिलेगा, मैंने क्या गलत किया,

अगर मैंने यह पहले कहा होता, तो तुम नहीं होते इस संबंध को बनने दो, मैं चाहता था कि आप उस लगाव को महसूस करें। फतेह का कहना है कि तेजो सही कह रहा है, एक बार उसकी बात सुनो। जैस्मीन पूछती है कि क्या तुम पागल हो गए हो, तुम झूठ का समर्थन कैसे कर सकते हो।

वह कहता है चुप रहो। जैस्मीन का कहना है कि उसने जानबूझकर ऐसा किया, यह कैंडी लाने और उसे रात में यहां रोकने की उसकी योजना है, देखें कि आपने उस पर भरोसा किया और उसने आप सभी के साथ क्या किया। रुपी नाराज हो जाता है।

Udaariyaan 12 October 2021 Written Update in Hindi

सत्ती उसे रोकता है। जैस्मीन ने तेजो को ताना मारा। फतेह उससे कहता है कि अगर वह नहीं जानती है तो वह कुछ न कहें। गुरप्रीत कहते हैं कि तुम सिमरन को माफ कर दो,

मैं तुमसे विनती करता हूं। दादा जी और बीजी भी उससे सिमरन को माफ करने के लिए कहते हैं। फतेह का कहना है कि सिमरन इस घर की बेटी है, अब कैंडी भी यहाँ है। जैस्मीन कहती है कि अंकल जी के पीछे हर कोई क्यों है,

तेजो से पूछें कि उसने कैंडी के बारे में झूठ क्यों बोला कि वह उसके सहयोगी का बेटा है, पता नहीं वह सिमरन और कैंडी के बारे में कौन सा टॉप सीक्रेट छिपा रही है। तेजो पूछता है क्या बकवास है। जैस्मीन कहती है कि मैं सच कह रहा हूं, तुम मुझे चुप रहने के लिए कह रहे हो। तेजो ने उसे थप्पड़ मारा। वह उसे डांटती है।

वह जैस्मीन को शर्म करने के लिए कहती है, हर कोई चाचा जी को समझाने की कोशिश कर रहा है, आप कैंडी की पहचान पर सवाल उठा रहे हैं, वह सिमरन का बेटा है, समझे। वह कहती है चाचा जी… खुशबीर कहते हैं जैसे तुम उसे यहाँ ले आए, उसे वापस ले जाओ। जैस्मीन मुस्कुराती है। तेजो रोता है और सिमरन को आने के लिए कहता है।

वह कहती है कि तुम सही थे, तुम्हारे लिए कोई जगह नहीं है, न इस घर में और न ही किसी के दिल में। वह कैंडी को आने के लिए कहती है, उसके पास यहां कोई नहीं है। कैंडी कहती है नहीं,

मैं नाना जी के साथ रहना चाहता हूं। तेजो उसे ले जाता है। गुरप्रीत रोता है और कहता है कि उसे रोको। अमरीक कहते हैं कृपया उन्हें रोको। फतेह कहते हैं कैंडी बंद करो। कैंडी तेजो का हाथ छोड़कर खुशबीर के पास दौड़ती है। कोई अपना…..नाटक….

Udaariyaan 12 October 2021 Written Update in Hindi

कैंडी पूछती है कि क्या हुआ, क्या तुम मुझसे परेशान हो। वह अपने कान पकड़ लेता है और कहता है कि मुझे खेद है, मुझसे बात करो, क्या तुम मुझसे कभी बात नहीं करोगे। वे सब रोते हैं। तेजो कहते हैं कैंडी, तुम्हारा नाना जी तुमसे नाराज है, वह तुमसे कभी बात नहीं करेगा, वापस आओ। वह रोती है। कैंडी कहते हैं नाना जी….

खुशबीर रोता है। वह कैंडी का हाथ पकड़ता है। कैंडी मुस्कुराती है। हर कोई देखता है। खुशबीर बैठ जाता है और कहता है कि मैं तुमसे नाराज़ नहीं हूँ, तुम मेरे साथ इस घर में रहोगी, यह घर तुम्हारा है,

तुम यहाँ हमेशा के लिए रह सकते हो। कैंडी पूछती है कि मैं यहां मां के बिना कैसे रहूंगा। खुशबीर कहते हैं कि किसने कहा। कैंडी कहती है तुम्हारा मतलब है, मम्मा भी यहीं रहेंगी। खुशबीर हाँ कहते हैं। वह कैंडी को गले लगाता है। सब खुशी खुशी रोते हैं।

खुशबीर कहते हैं कि अब मातरानी का आशीर्वाद लें। फतेह तेजो को देखता है। खुशबीर कैंडी को अपने साथ ले जाता है। हर कोई सिमरन को गले लगाता है और उसे ले जाता है। रुपी कहते हैं, अब मैं समझता हूं,

यह आपका छोटा सा काम था, आपने मुझे फिर से गौरवान्वित किया। रुपी और सत्ती ने तेजो को गले लगाया। फतेह देख रहा है। सिमरन गुरप्रीत के साथ आरती करती है। गुरप्रीत तेजो और फतेह को आरती करवाता है। जैस्मीन दूर खड़ी हो जाती है और एक चेहरा बनाती है।

Udaariyaan 12 October 2021 Written Update in Hindi

फतेह आते हैं और पूछते हैं कि क्या मैं अंदर आ सकता हूं, मैं आपको धन्यवाद देने आया हूं, आपने वह किया जो कोई नहीं कर सका, बहुत-बहुत धन्यवाद। तेजो कहते हैं ठीक है, मैंने यह परिवार के लिए किया, आपने नहीं, उन्होंने हमेशा मेरा साथ दिया है,

मैं उनके लिए यह कर सकता हूं, मैंने चाची जी से वादा किया था कि मैं सिमरन को वापस लाऊंगा, मुझे वह वादा पूरा करना था। वह कहता है कि मैं आपको धन्यवाद देना चाहता हूं, काश मैंने आपका दिल नहीं दुखाया होता, उस समय स्थिति अलग थी, मुझे वास्तव में खेद है।

वह कहती है कि मुझे नींद आ रही है, तुम जाओ। वह जाता है। वह दरवाजा बंद कर देती है। वह रोती है और सोचती है कि मेरा काम यहाँ समाप्त हो गया है, मुझे न्यायाधीश को छह महीने की शर्त से मुक्त करने के लिए राजी करना होगा, तब मैं चली जाऊंगी। जैस्मीन पूछती है कि तुम हमेशा उसके कमरे में क्यों जाती थी।

Udaariyaan 12 October 2021 Written Update in Hindi

वह कहता है कि मैं सिर्फ उसे धन्यवाद देने गया था। वह उससे बहस करती है। वह कहता है कि आपने जो किया उसके लिए मैं उसका जीवन भर आभारी रहूंगा, आपकी समस्या क्या है, सभी खुश हैं, बस आप एक चेहरा बना रहे हैं, मेरी बहन 6 साल बाद घर आई, क्या आप कैंडी से प्यार नहीं करते,

मैं नहीं बन सका एक अच्छा भाई, लेकिन मैं सिमरन के आने से बहुत खुश हूं, मैं उसके खिलाफ कुछ नहीं सुनूंगा। वह जाता है। इसकी सुबह तेजो खाना बना रही है। गुरप्रीत ने उसे गले लगाया और धन्यवाद दिया। वह कहती है कि आपने अपना वादा पूरा किया।

तेजो कहते हैं कि तुम मुझे धन्यवाद मत दो, सिमरन वापस आ गई है, वह यहीं रहेगी, तुम्हारे पास बस खुशी के आंसू होने चाहिए, प्रार्थना है कि खुशबीर भी सिमरन को स्वीकार करे।

सिमरन खुशबीर के पास आती है और कहती है पापा जी…. मैं बहुत खुश हूँ, आपने कैंडी को स्वीकार किया और उसे घर पर रखा, वह परिवार को बहुत याद करता था, आपने उसे एक परिवार दिया है। गुरप्रीत का कहना है कि मुझे नहीं पता कि सिमरन के साथ क्या हुआ था, अमनप्रीत ने उसे क्यों छोड़ दिया। तेजो सिमरन के शब्दों को याद करता है।

Image Credit & Source : Mx player

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter